Tuesday, May 21, 2024
Homeव्हाट दी फ*'इस्लाम में हॉट मम्मियों का विग पहनना हराम': अभिनेत्री को 'ब्लैक विडो' के कॉस्ट्यूम...

‘इस्लाम में हॉट मम्मियों का विग पहनना हराम’: अभिनेत्री को ‘ब्लैक विडो’ के कॉस्ट्यूम में देख भड़के इस्लामी कट्टरपंथी

रेबेक्का नूर अल इस्लाम की इन तस्वीरों को देख कर इस्लामी कट्टरपंथी भड़क गए और उन्होंने विग पहनने को इस्लाम में हराम बताया। उनका कहना है कि हिजाब की जगह इस लाल रंग के विग से भी असली बाल ढके ही हुए हैं, लेकिन फिर भी ये इस्लाम में जायज नहीं है।

एक मलेशियन अभिनेत्री ने ‘ब्लैक विडो’ के कॉस्ट्यूम में तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड कर दी, जिसके बाद इस्लामी कट्टरपंथियों ने उनके खिलाफ बयानबाजी शुरू कर दी है। मलेशिया की रेबेक्का नूर अल इस्लाम (Rebecca Nur Al Islam) ने ‘ब्लैक विडो’ फिल्म की स्टाइल में पोज देते हुए इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की, जिसमें वो लाल रंग की विग पहने हुए दिख रही हैं। इससे पहले वो हर तस्वीर में हिजाब में ही दिखती थीं। कट्टरपथिंयों ने इसे हराम करार दिया।

रेबेक्का नूर अल इस्लाम की इन तस्वीरों को देख कर इस्लामी कट्टरपंथी भड़क गए और उन्होंने विग पहनने को इस्लाम में हराम बताया। उनका कहना है कि हिजाब की जगह इस लाल रंग के विग से भी असली बाल ढके ही हुए हैं, लेकिन फिर भी ये इस्लाम में जायज नहीं है। इसके अलावा उन्होंने एक पार्टी की कुछ तस्वीरें भी शेयर की, जिसमें वो हँसी-खेल में एक गेम खेलती हुई दिख रही हैं, जिससे इस्लामी नाराज दिखे।

असल में उस ‘गेम’ में 34 वर्षीय अभिनेत्री की आँखों पर पट्टी बँधी हुई थी और उन्हें कई पुरुषों को छू कर पहचानना था कि उनमें से उनका पति कौन है। हालाँकि, गौर से देखा जाए तो ‘ब्लैक विडो’ के कॉस्ट्यूम में भी वो काले रंग का हिजाब पहनी हुई हैं और उसके ऊपर से ही उन्होंने विग लगाया था। नूर मोहम्मद नामक यूजर ने सलाह दी कि वो अपना नाम ‘रेबेक्का अल-जाहिल’ रख लें। मुहम्मद फैज नामक फेसबुक यूजर ने भी इसे हराम बताया।

रेबेक्का के ‘गेम’ को लेकर भी नाराज दिखे कई मुस्लिम

रामी जाम्ब नामक व्यक्ति ने उन्हें सलाह दी कि हिजाब पहनना अल्लाह की सलाह है और उन्हें इतनी समझ होनी चाहिए। इंस्टाग्राम पर उनके 7.33 लाख फॉलोवर्स हैं, जिनमें से कई ने उन्हें हिजाब पहनने और विग न पहनने की सलाह दी। एक ने तो यहाँ तक लिख डाला कि ‘इस्लाम में हॉट मम्मियों का विग पहनना हराम है।’ उसने लिखा कि ये कलंक है। मलय भाषा में भी कइयों ने उन्हें इस्लाम के तौर-तरीकों को लेकर ज्ञान दिया।

हाल ही में एक टीवी प्रेजेंटर ने बताया था कि एक मौलवी ने कहा था कि भौंहों के साथ कुछ भी छेड़छाड़ करना इस्लाम में महिलाओं के लिए हराम है। इसके बाद टीवी प्रेजेंटर सायरा खान ने बिकनी में अपनी तस्वीर भेजी, जिसमें वो पेट के बल लेटी हुई थीं। उन्होंने ‘Peach’ नामक फल की इमोजी भेजी और मौलवी को लिखा – “ऐ पिछड़े प्रागैतिहासिक डायनासोर, मेरे  (Peach Emoji) को किस कर लो।” इसके बाद एक इंस्टाग्राम यूजर ने उन्हें धमकाया था कि अगर वो अपने जीवन का महत्व समझती हैं तो इस्लाम को इन सबसे दूर रखें।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

J&K के बारामुला में टूट गया पिछले 40 साल का रिकॉर्ड, पश्चिम बंगाल में सर्वाधिक 73% मतदान: 5वें चरण में भी महाराष्ट्र में फीका-फीका...

पश्चिम बंगाल 73% पोलिंग के साथ सबसे आगे है, वहीं इसके बाद 67.15% के साथ लद्दाख का स्थान रहा। झारखंड में 63%, ओडिशा में 60.72%, उत्तर प्रदेश में 57.79% और जम्मू कश्मीर में 54.67% मतदाताओं ने वोट डाले।

भारत पर हमले के लिए 44 ड्रोन, मुंबई के बगल में ISIS का अड्डा: गाँव को अल-शाम घोषित चला रहे थे शरिया, जिहाद की...

साकिब नाचन जिन भी युवाओं को अपनी टीम में भर्ती करता था उनको जिहाद की कसम दिलाई जाती थी। इस पूरी आतंकी टीम को विदेशी आकाओं से निर्देश मिला करते थे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -