Wednesday, January 19, 2022
Homeव्हाट दी फ*लड़कों से करना था फ्लर्ट, बेटी की आईडी चुराकर कॉलेज में माँ ने ले...

लड़कों से करना था फ्लर्ट, बेटी की आईडी चुराकर कॉलेज में माँ ने ले लिया एडमिशन: दो साल तक करती रही डेट

महिला अपनी उम्र 22 साल बताती थी। इसके बाद लौरा ने स्नैपचैट पर भी बेटी के नाम पर फर्जी अकाउंट बना लिया। यही नहीं, वह अपनी बेटी की तरह ही ड्रेसअप भी करने लगी। यंग लड़कों को डेट करने के लिए लॉरा हैवी मेकअप का सहारा लेती थी।

अमेरिका के मिसौरी में एक महिला ने कॉलेज के लड़कों से फ्लर्ट करने के लिए अपनी बेटी का कुछ इस तरह से इस्तेमाल किया कि सुनकर हर कोई हैरान है। दरअसल, 48 वर्षीय महिला ने अपनी ही बेटी का आईडी कार्ड चुरा कर ना केवल कॉलेज में एडमिशन लिया, बल्कि कॉलेज के यंग लड़कों के साथ डेट भी किया। इतना ही नहीं, अपनी बेटी के आईडी कार्ड की मदद से उसने लाखों रुपए का लोन और वित्तीय सहायता भी ले लिया।

‘न्यूयॉर्क पोस्ट’ में छपी खबर के मुताबिक, इस महिला का नाम लौरा ऑग्लेस्बी है। उसकी उम्र 48 वर्ष है। लौरा ऑग्लेस्बी ने सुनियोजित तरीके से इस काम को अंजाम दिया। अपने प्लान के जरिए उसने सरकार और आसपास के लोगों तक को चकमा दे दिया। साल 2016 में लौरा ने यह सब करना शुरू किया और दो साल तक यह सिलसिला चलता रहा, लेकिन इस महिला का फर्जीवाड़ा आखिरकार पकड़ा गया। जब उसकी चोरी पकड़ी गई तो 25,000 डॉलर (19 लाख रुपए) का जुर्माना लगा और साथ के साथ जेल की भी सजा हुई।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, लौरा नाम की इस महिला ने बेटी की आईडी कार्ड चुराकर साउथ वेस्ट बेपिस्ट यूनिवर्सिटी में एडमिशन ले लिया। इसके लिए महिला ने बेटी की सोशल सिक्युरिटी कार्ड का इस्तेमाल किया था। यही नहीं, इस महिला ने ड्राइविंग लाइसेंस भी अपनी बेटी के नाम पर ले लिया।

लौरा ने कॉलेज में एडमिशन लेने के बाद एक 20 वर्षीय लड़के को डेट करना शुरू कर दिया। महिला ने उसे अपनी उम्र 22 साल बताती थी। इसके बाद लौरा ने स्नैपचैट पर भी बेटी के नाम पर फर्जी अकाउंट बना लिया। यही नहीं, वह अपनी बेटी की तरह ही ड्रेसअप भी करने लगी। यंग लड़कों को डेट करने के लिए लॉरा हैवी मेकअप का सहारा लेती थी। पकड़े जाने से पहले तक लॉरा माउंटेन व्यू में एक कपल के साथ रहती थी। उसने उन दोनों को अपने झाँसे में ले लिया था। महिला ने कपल को बताया था कि वह एक बुरे रिलेशनशिप से निकलकर आई है।

आरोपित महिला ने अपनी बेटी की आईडी का इस्तेमाल करते हुए करीब 5 लाख रुपए का लोन लिया था। जब इस फ्रॉड का भंडाफोड़ हुआ, तब लौरा इस बात से इनकार करती रही। लेकिन जैसे ही सख्ती बरती गई, उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। कोर्ट ने लौरा को इस हरकत के लिए करीब 18 लाख रुपए वापस लौटाने के साथ-साथ 5 साल तक की कैद की सजा सुनाई है।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

50 मंत्री, 1200 कॉन्स्टेबल, 27 DSP, लंदन की शाही बग्गी, 75 फ़ीट का केक… कुछ यूँ मना था मुलायम सिंह यादव का 75वाँ जन्मदिन

लंदन से आई शाही विक्टोरियाई बग्गी, 75 फ़ीट का केक, ठंड में सड़क पर स्कूली बच्चे - रामपुर में ऐसे मना रहा मुलायम सिंह यादव का 75वाँ जन्मदिन।

अभिनेत्री रायमा इस्लाम की बोरे में मिली दो टुकड़ों में लाश, शूटिंग के लिए घर से निकलने के बाद हुईं थी लापता: पति सहित...

पुलिस ने राजधानी ढाका में ब्रिज के पास सड़क किनारे से राइमा की लाश बरामद की है। जिसे दो टुकड़े करके एक बोरे में बंद कर फेंक दिया गया था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
152,071FollowersFollow
413,000SubscribersSubscribe