Monday, May 16, 2022
Homeव्हाट दी फ*OnlyFans की सेक्सी मॉडल के गंदे-एडल्ट वीडियो... देखता है बाप, वो भी पैसे देकर:...

OnlyFans की सेक्सी मॉडल के गंदे-एडल्ट वीडियो… देखता है बाप, वो भी पैसे देकर: वीडियो बना बेटी ने ही किया खुलासा

"मेरे पिता ने न सिर्फ मेरी प्रोफइल को सब्स्क्राइब कर रखा है बल्कि अपने साथ कैमरे पर वीडियो बनाने का मुझे 150 डॉलर भी ऑफर कर चुके हैं। जब वो मुझसे यह बात फोन पर कर रहे थे, तब मेरी माँ की भी आवाज मुझे सुनाई दे रही थी।"

ओनली फैंस (OnlyFans) पर एक मॉडल हैं। वह ‘लंदन’ नाम के प्रोफ़ाइल से अपना अकाउंट चलाती हैं। बाकी मॉडलों की तरह यह भी अपने एडल्ट कंटेंट डालती हैं। इनके चाहने वालों में एक नाम ऐसा है, जिससे कारण यह खबर है – वो नाम है Hott3st Daddy.

खबर इसलिए क्योंकि Hott3st Daddy कोई और नहीं बल्कि खुद लंदन नाम के प्रोफाइल वाली महिला के पिता हैं। मॉडल ने खुद बताया कि उनके पिता ने उनकी प्रोफाइल को मासिक तौर पर सब्स्क्राइब कर रखा है। साथ ही वो अपनी बेटी की हर सेक्सी वीडियो देखते हैं। मॉडल ने अपने टिकटॉक अकाउंट @londonvllLondon से वीडियो जारी कर यह जानकारी दी है।

न्यूयॉर्क पोस्ट की एक रिपोर्ट के मुताबिक मॉडल ने इसकी जानकारी ‘रियल स्टोरी’ नाम की हेडलाइन से टिक टॉक पर शेयर की है। यह स्टोरी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। इसको अब तक लगभग 85000 लोग देख चुके हैं। साथ ही 300 से ज्यादा कमेंट भी आ चुके हैं। इस पोस्ट पर कई लोगों ने मॉडल के पिता के विरोध में तो कुछ ने उनके पिता के समर्थन में कमेंट किए हैं।

उनमें से एक ने पूछा, “क्या आप ये जानने के बाद भी अपने पिता से बातचीत जारी रखेंगी?” वहीं दूसरे यूजर ने सलाह दी, “आप अपने पिता के साथ एक छत के नीचे मत रहिएगा।” हालाँकि इसके जवाब में मॉडल ने लिखा, “अगर हमने ऐसा किया तो क्या होगा?”

कई सारे सोशल मीडिया यूजर्स ने मॉडल के पिता का इस हरकतका समर्थन किया है। एक यूजर के मुताबिक, “मुझे वो पिता पसंद हैं, जो अपनी संतानों को आगे बढ़ने में सपोर्ट करते हैं। ऐसा आपके पिता ने आपके बिजनेस मॉड्यूल को बढ़ाने के लिए किया होगा।”

इससे पहले जनवरी 2022 में भी ओनली फैंस की कालरा रमीज़ ने भी कुछ ऐसा ही दावा किया था। तब उन्होंने वीडियो जारी कर के बताया था:

“मेरे पिता ने न सिर्फ मेरी प्रोफइल को सब्स्क्राइब कर रखा है बल्कि अपने साथ कैमरे पर वीडियो बनाने का मुझे 150 डॉलर भी ऑफर कर चुके हैं। जब वो मुझसे यह बात फोन पर कर रहे थे, तब मेरी माँ की भी आवाज मुझे सुनाई दे रही थी।”

कालरा रमीज़ ने तब यह भी बताया था कि उनके पिता ने ही उनका यौन शोषण भी किया था। याद करते हुए उनहोंने यह भी कहा था कि यौन शोषण से मिलती-जुलती कुछ घटनाएँ बचपन वाली उन्हें अभी तक याद हैं। कालरा रमीज के अनुसार उनके पिता ने बेटी के गंदे वीडियो को ऑनलाइन खरीदने के लिए 2 एकाउंट बना रखे हैं।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘तहखाना नहीं मंदिर का मंडपम कहिए, भव्य है पन्ना पत्थर का शिवलिंग’: सर्वे पर भड़की महबूबा मुफ्ती, बोलीं- ‘इनको मस्जिद में ही मिलते हैं...

"आज ये मस्जिद, कल वो मस्जिद, मैं अपने मुस्लिम भाइयों से बोलती हूँ एक ही बार ये हमें मस्जिदों की लिस्ट बताएँ, जिस पर इनकी नजर है।"

नेपाल बिना तो हमारे राम भी अधूरे हैं: प्रधानमंत्री मोदी ने ‘बुद्ध की धरती’ पर समझाई भारत से दोस्ती की अहमियत, कहा- यही मानवता...

अपनी नेपाल यात्रा के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किए मायादेवी मंदिर के दर्शन और भारत और नेपाल को एक दूसरे के बिना अधूरा बताया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
186,091FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe