Wednesday, August 10, 2022
Homeव्हाट दी फ*'वो मुझे दुःख नहीं देता, केवल हँसाता है': पति से तलाक के बाद महिला...

‘वो मुझे दुःख नहीं देता, केवल हँसाता है’: पति से तलाक के बाद महिला ने कुत्ते से की थी शादी, घुटने के बल बैठ किया था प्रपोज

"मैंने एक घुटने के बल पर बैठ कर अपने कुत्ते को प्रोपोज किया। उसने अपनी पूँछ हिला कर हाँ में जवाब दिया। मैंने उसे किस देकर शादी को पक्का किया और अतिथियों ने जश्न मनाया।"

अपने पति के साथ तलाक के बाद कुत्ते से शादी करने वाली अमांडा रोजर्स नामक यूके की महिला ने कहा है कि वो अब पहले से कहीं ज्यादा खुश हैं। महिला ने घुटने के बल बैठ कर कुत्ते को प्रोपोज़ भी किया। शेबा नामक कुत्ते के बारे में अमांडा रोजर्स ने बताया कि वो हमेशा से उनके साथ रहा है और जब वो अच्छा नहीं महसूस करती हैं तो वो उन्हें दिलासा देता है। उन्होंने कहा कि ये कुत्ता उन्हें हँसाता भी है। उन्होंने कहा कि उन्हें एक लाइफ पार्टनर से इससे अधिक कुछ नहीं चाहिए।

महिला ने बताया, “मैंने एक घुटने के बल पर बैठ कर अपने कुत्ते को प्रपोज किया। उसने अपनी पूँछ हिला कर हाँ में जवाब दिया। मैं जब छोटी थी तभी से एक परफेक्ट शादी की ड्रेस पहनने का सपना देखती थी। मैंने शादी समारोह के लिए इसे खुद को डिजाइन किया। वो दिन काफी खुशनुमा था। मैंने शादी से भी ज्यादा एन्जॉय किया। मैंने उसे किस देकर शादी को पक्का किया और अतिथियों ने जश्न मनाया। ये मेरे लिए एक बेहद ही खास क्षण था। लेकिन, मुझे पता है कि कानूनी रूप से शेबा के साथ मेरी शादी वैध नहीं है।”

महिला ने कहा कि शेबा उनके जीवन में जो स्थान रखता है, उसका जश्न मनाने के लिए वो एक अच्छा दिन था। ‘The Sun’ में प्रकाशित खबर के अनुसार, महिला ने कहा कि शेबा ने कभी उन्हें दुःख नहीं पहुँचाया है और हमेशा उन्हें खुश रखता है। लंदन के ब्रिक्सटन की रहने वाली अमांडा रोजर्स ने आईटीवी के शो ‘द मॉर्निंग’ में हिस्सा लेकर अपनी अजीबोगरीब हरकतों का बचाव किया। उन्होंने कहा कि जब वो कुत्ता 2 सप्ताह का था, तभी उन्हें उससे प्यार हो गया था।

महिला ने कहा कि अलग-अलग तरह के प्यार होते हैं, ऐसे में शेबा के लिए उनका प्यार काफी गहरा है। 2014 में दिए गए इस इंटरव्यू में महिला ने बताया था कि जब तक उनका कुत्ता नहीं चाहेगा, कोई पुरुष उनके बैडरूम में नहीं आ सकता है। अमांडा ने कुत्ते के साथ अगस्त 2012 में ही एक कार्यक्रम के दौरान धूमधाम से शादी की थी, जिसमें 200 अतिथि शामिल थे। अब ये खबर फिर से वायरल हो रही है। उससे पहले अमांडा का अपने पति से तलाक हो गया था। वो शादी कुछ ही महीने चली थी।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जजों से जुड़ी सूचनाओं पर न्यायपालिका का पहराः हाई कोर्ट ने खुद याचिका दायर करवाई, फिर सुनवाई कर खुद को ही दे दी राहत

पंजाब और हरियाणा हाई कोर्ट ने केंद्रीय सूचना आयोग के उस आदेश पर रोक लगा दी है, जिसमें जजों के खिलाफ आई शिकायतों के बारे में जानकारी उपलब्ध करवाने को कहा गया था।

जिस पालघर में पीट-पीटकर हुई थी साधुओं की हत्या, वहाँ अब ST महिला के घर में घुसे ईसाई मिशनरी के एजेंट: धर्मांतरण का बना...

महाराष्ट्र के पालघर में ईसाई मिशनरी के एजेंटों ने एक वनवासी महिला के घर में घुस कर उसके ऊपर धर्मांतरण का दबाव बनाया। जब वो नहीं मानी तो इन लोगों ने उसे धमकियाँ दीं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
212,697FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe