Saturday, July 13, 2024
Homeव्हाट दी फ*रामपुर में आधी रात घूम रही नग्न स्त्री, पुलिस कर रही तलाश: CCTV में...

रामपुर में आधी रात घूम रही नग्न स्त्री, पुलिस कर रही तलाश: CCTV में कभी बेल बजाती तो कभी सड़क पर दिखी, दहशत

वीडियो वायरल होने के बाद केमरी और मिलक थाने की पुलिस महिला की तलाश कर रही है। वीडियो में महिला एक घर के दरवाजे के पास खड़ी नजर आ रही है। वह घर का बेल बजाती है।

उत्तर प्रदेश के रामपुर से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। कड़ाके की ठंड में देर रात को एक नग्न महिला के घूमने की चर्चा है। इससे दहशत का माहौल है। पुलिस इस महिला की तलाश कर रही है। पुलिस ने स्थानीय लोगों से निर्वस्त्र महिला को देखते ही तुरंत सूचना देने की अपील की है। पुलिस को एक वीडियो भी मिला है। यह 29-30 जनवरी, 2023 का बताया जा रहा है। पुलिस का कहना है कि कोई भी सामान्य महिला इस तरह की हरकत नहीं करेगी।

नग्न अवस्था में घूम रही महिला का वीडियो मिलक इलाके का बताया जा रहा है। इस संबंध में मिलक व पास के केमरी थाने की पुलिस जाँच में जुटी हुई है। ऑपइंडिया ने पूरे प्रकरण को लेकर दोनों थानों से संपर्क किया। सीओ मिलक रवि खोखर ने बताया कि उन्हें 1 घंटे का सीसीटीवी फुटेज मिला है। उसके आधार पर जाँच की जा रही है। उन्होंने अंदेशा जताया है कि महिला बाहरी हो सकती है। धुँध की वजह से वह साफ नजर नहीं आ रही है। फिर भी उसकी तलाश की पूरी कोशिश की जा रही है।

यह पूछे जाने पर कि क्या इसे पैरानॉर्मल एक्टिविटी के तौर पर देखा जा रहा है सीओ खोखर ने कहा, “हम ऐसा नहीं कह सकते। सच्चाई तो महिला के मिलने के बाद ही सामने आएगी। लेकिन सामान्यतः ऐसी हरकत कोई करता नहीं है। कोई ठीक-ठाक युवक या युवती इस तरह की हरकत नहीं करेगा।” खोखर ने कहा कि महिला का दूसरा वीडियो या सीसीटीवी फुटेज नहीं मिल पा रहा है, जिसकी वजह से उसकी तलाश मुश्किल हो रही है।

केमरी के सीओ कीर्ति निधि आनंद ने ऑपइंडिया से कहा कि हमलोगों ने वीडियो देखा है। वीडियो वायरल होने के बाद केमरी और मिलक थाने की पुलिस महिला की तलाश कर रही है। वीडियो में महिला एक घर के दरवाजे के पास खड़ी नजर आ रही है। वह घर का बेल बजाती है। वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है महिला लगातार बेल बजा रही है। उन्होंने महिला के मानसिक रूप से बीमार होने की आशंका जताई है।

दरअसल रामपुर के मिलक से एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसमें सड़कों पर नग्न अवस्था में घूमती महिला घर का बेल बजाती नजर आ रही है। रिपोर्टों के मुताबिक रविवार (29-30 जनवरी) की रात को नसीराबाद की सभासद सीमा देवी के घर के दरवाजे पर खड़ी नग्न महिला ने बेल बजाए। नग्न महिला देर तक बेल बजाती रही। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई थी। देखते-देखते यह वीडियो शहर भर में वायरल हो गया। नग्न महिला को लेकर शहर में दहशत भी है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

लैंड जिहाद की जिस ‘मासूमियत’ को देख आगे बढ़ जाते हैं हम, उससे रोज लड़ते हैं प्रीत सिंह सिरोही: दिल्ली को 2000+ मजार-मस्जिद जैसी...

प्रीत सिरोही का कहना है कि वह इन अवैध इमारतों को खाली करवाएँगे। इन खाली हुई जमीनों पर वह स्कूल और अस्पताल बनाने का प्रयास करेंगे।

‘आपातकाल तो उत्तर भारत का मुद्दा है, दक्षिण में तो इंदिरा गाँधी जीत गई थीं’: राजदीप सरदेसाई ने ‘संविधान की हत्या’ को ठहराया जायज

सरदेसाई ने कहा कि आपातकाल के काले दौर में पूरे देश पर अत्याचार करने के बाद भी कॉन्ग्रेस चुनावों में विजयी हुई, जिसका मतलब है कि लोग आगे बढ़ चुके हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -