Wednesday, June 19, 2024
Homeव्हाट दी फ*बस इतना कहा था कूड़ा साफ कर दो…पत्नी ने गुस्से में काट खाया पति...

बस इतना कहा था कूड़ा साफ कर दो…पत्नी ने गुस्से में काट खाया पति का कान: दिल्ली के सुल्तानपुरी की घटना, FIR दर्ज​

सुल्तानपुरी में एक महिला ने गुस्से में आकर अपने पति का कान दाँत से काट डाला। घटना की जानकारी रविवार को पुलिस को दी गई। पीड़ित पति ने बताया कि उसकी पत्नी की इस हरकत के कारण उसका दाहिना कान का ऊपरी हिस्सा कट गया था और इस वजह से उसे सर्जरी करानी पड़ी

दिल्ली के सुल्तानपुरी में एक महिला ने गुस्से में आकर अपने पति का कान दाँत से काट डाला। घटना की जानकारी हाल में पुलिस को दी गई। पीड़ित पति ने बताया कि उसकी पत्नी की इस हरकत के कारण उसका दाहिना कान का ऊपरी हिस्सा कट गया था और इस वजह से उसे सर्जरी करानी पड़ी। इलाज के बाद उसने पत्नी के विरुद्ध थाने में शिकायत दी।

पुलिस ने बताया कि पीड़ित पति की शिकायत के बाद आईपीसी की धारा 324 के तहत महिला के विरुद्ध एफआईआर हुई है। अब मामले की जाँच चल रही है। पति ने पुलिस को दी शिकायत में बताया, “मैं 20 नवंबर को सुबह करीब 9:20 बजे अपने घर के बाहर कूड़ा फेंकने गया था। मैंने अपनी पत्नी से घर की सफाई करने के लिए कहा। जैसे ही मैं घर लौटा, मेरी पत्नी ने बेकार के मुद्दे को लेकर मुझसे लड़ना शुरू कर दिया। मैंने उसे समझाने की कोशिश की। मगर तब वो मुझे मारने को आगे आने लगी।”

पीड़ित ने बताया, “मैं उसे ढकेल कर घर से बाहर जा रहा था, तभी उसने मुझे पीछे से पकड़ लिया और गुस्से में आकर मेरा दाहिना कान इतनी जोर से काटा कि मेरे कान का ऊपरी हिस्सा कट गया। मेरा बेटा मुझे इलाज के लिए मंगोलपुरी के संजय गाँधी अस्पताल ले गया। बाद में मेरी सर्जरी जयपुर गोल्डन अस्पताल में हुई।”

पुलिस ने बताया कि उन्हें घटना की जानकारी 20 नवंबर को हुई थी। इसके बाद उन्होंने मामले की जाँच की। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि जब उन्होंने पीड़ित से संपर्क किया तब पीड़ित की हालत खराब थी वो बयान नहीं दे सकता ता। उसने पुलिस ने अनुरोध किया कि वो थाने आकर खुद ही शिकायत दे देगा। इसके बाद 22 नवंबर को इस संबंध में लिखित शिकायत हुई और एफआईआर करके मामले में जाँच शुरू हुई। उसने पुलिस को य बताया कि उसकी पत्नी ने उससे घर बेचकर हिस्सा देने के लिए भी कहा था ताकि वह बच्चों के साथ अलग रह सके।

गौरतलब है कि इस घटना के मीडिया में आने से कुछ दिन पहले ही एक ऐसी खबर ने सबके होश उड़ा दिए थे जब पुणे की रहने वाली महिला ने सिर्फ अपने पति को मुक्का मारकर इसलिए मारा डाला क्योंकि वो उसे जन्मदिन पर दुबई नहीं ले जा रहा था। इस झगड़े में पति की जान चली गई थी।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

डीपफेक वीडियो और ऑनलाइन फेक न्यूज़ पर लगेगी लगाम, ‘मोदी 3.0’ लेकर आ रहा ‘डिजिटल इंडिया बिल’: डेटा प्रोटेक्शन के बाद अब YouTube और...

अमित शाह का वीडियो वायरल कर दिया गया और दावा किया गया कि वो आरक्षण खत्म करने की बात कर रहे हैं। कई हस्तियाँ डीपफेक की शिकार बन चुकी हैं।

कश्मीर को अलग बताने वाली अरुंधति रॉय ने गुजरात दंगों को लेकर भी बोले थे झूठ: एहसान जाफरी की बेटियों से रेप और जिंदा...

साल 2002 के गुजरात दंगों को अरुंधति रॉय ने अपने लेख के जरिए कई तरह के झूठ और भ्रम फैलाने की कोशिश की थी। इसके लिए उन्हें माफी भी माँगनी पड़ी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -