Saturday, May 18, 2024
Homeव्हाट दी फ*महिला के साथ एलियन ने किया सेक्स, हो गई प्रेग्नेंट: अमेरिकी रक्षा मंत्रालय की...

महिला के साथ एलियन ने किया सेक्स, हो गई प्रेग्नेंट: अमेरिकी रक्षा मंत्रालय की रिपोर्ट में UFO को लेकर हैरान करने वाले दावे

रिपोर्ट में एलियंस द्वारा महिलाओं को प्रेग्नेंट करने से लेकर उन्हें अपने ग्रह पर घुमाने तक की घटनाओं का जिक्र किया गया है।

एलियंस (Aliens) के अस्तित्व को लेकर काफी समय से बहस जारी है। कुछ इसे सिर्फ कल्पना मानते हैं और कुछ को पूरा विश्वास है कि एलियंस ना सिर्फ बाहरी दुनिया में मौजूद है, बल्कि हमारे साथ भी इंसानी रूप में रहते हैं। कई बार UFO (अज्ञात उड़न तश्‍तरी या वस्‍तु) या दूसरे ग्रह के प्राणी को देखने का दावा भी किया गया है। इन सब के बीच अमेरिकी रक्षा मंत्रालय पेंटागन (Pentagon) की एक रिपोर्ट आई है। इसके हवाले से मीडिया रिपोर्टों में यूएफओ को लेकर हैरान करने वाले दावे किए गए हैं।

पेंटागन की 1500 से अधिक पृष्ठों की इस रिपोर्ट ने एलियंस के सच में होने के दावे को और हवा दे दी है। इसके अनुसार एक महिला का दावा है कि एलियन ने उसके साथ सेक्स किया और इससे वह प्रेग्नेंट हो गई। रिपोर्ट में एलियंस द्वारा महिलाओं को प्रेग्नेंट करने से लेकर उन्हें अपने ग्रह पर घुमाने तक की घटनाओं का जिक्र किया गया है।

द सन  के मुताबिक रिपोर्ट में UFO द्वारा प्रेग्नेंसी के कुल पाँच मामलों का जिक्र किया गया है। हालाँकि, इन महिलाओं की पहचान छिपाई गई है। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि एलियंस या यूएफओ के संपर्क में आना इंसानों के लिए बेहद खतरनाक है। ऐसे जितने भी मामले सामने आए हैं, उनमें इंसानों को नुकसान पहुँचा है। कुछ यूएफओ (UFO) से निकलते रेडिएशन की वजह से जल गए हैं, जबकि कुछ का ब्रेन डैमेज और नर्वस सिस्टम खराब हो गया। 

इसके अलावा इसमें अपहरण, प्रेग्नेंसी, यौन शोषण और टेलीपैथी जैसी विचित्र घटनाएँ भी शामिल हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि UFO के संपर्क में आने से कई लोग घायल हुए हैं। ऐसे 42 मामले मेडिकल फाइलों में दर्ज हैं जबकि करीब 300 मामले अप्रकाशित हैं।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

CM केजरीवाल के घर से विभव कुमार को दिल्ली पुलिस ने उठाया: स्वाति मालीवाल की आई मेडिकल रिपोर्ट, आँख-चेहरा-पैर में चोट

राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट के मामले में दिल्ली पुलिस ने सीएम केजरीवाल के पीए विभव कुमार को हिरासत में ले लिया है।

‘AAP झूठ की बुनियाद पर बनी पार्टी, इसकी विश्वसनीयता शून्य नहीं, माइनस में’ – BJP के साथ स्वाति मालीवाल मुद्दे पर जेपी नड्डा का...

दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने कहा कि स्वाति मालीवाल लंबे समय से भाजपा नेताओं के संपर्क में हैं और उनके ही इशारे पर ये साजिश रची गई।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -