Saturday, April 13, 2024
Homeफ़ैक्ट चेकमीडिया फ़ैक्ट चेकपति को बोली ओरल सेक्स करो... प्राइवेट पार्ट में लगा रखी थी जहर: वायरल...

पति को बोली ओरल सेक्स करो… प्राइवेट पार्ट में लगा रखी थी जहर: वायरल है यह खबर, लेकिन जानिए इसकी सच्चाई

लगभग हर हिंदी मीडिया चैनल/वेबसाइट (कुछ तो अंग्रेजी वाले भी) पर एक खबर चलाई जा रही है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि ब्राजील में एक महिला ने अपने प्राइवेट पार्ट में जहर लगा कर ओरल सेक्स के दौरान पति को मारने की योजना बनाई थी।

इन दिनों लगभग हर हिंदी मीडिया चैनल/वेबसाइट (कुछ तो अंग्रेजी वाले भी) पर एक खबर चलाई जा रही है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि ब्राजील में एक महिला ने अपने प्राइवेट पार्ट में जहर लगा कर ओरल सेक्स के दौरान पति को मारने की योजना बनाई थी।

खबर शॉकिंग थी, हमने भी करने की सोची। खबर के ऑरिजनल सोर्स तक पहुँचने के लिए गूगल का सहारा लिया। जो सोर्स मिला, उसे देख कर माथा पीट लिया।

प्राइवेट पार्ट में जहर लगा मारने वाली खबर झूठी?

पड़ताल करने पर पता चला कि यह खबर तो सही है लेकिन ऐसा अभी नहीं हुआ। यह 8 साल पुरानी घटना है। 2-4 सिंपल कीवर्ड से 2013 की खबर गूगल सर्च के पहले पन्ने पर ही मिल गई। अपने यहाँ की मीडिया को इससे क्या लेना-देना? तमाम मीडिया हाउस ने इसे बिना क्रॉस चेक किए चलाया। सोशल मीडिया पर भी बिना सच्चाई जाने इस खबर को खूब शेयर किया गया।

poison private part oral sex
poison private part oral sex – सिंपल कीवर्ड से 2013 की खबर गूगल सर्च के पहले पन्ने पर ही मिल गई लेकिन तमाम इंडियन मीडिया ने इसे बिना क्रॉस चेक किए चलाया

आखिर खबर है क्या?

समाज में कई दंपत्ति के रिश्तों में खटास आ जाती है। जिसका हल आपस में बातचीत कर के और समस्याओं को सुलझा कर निकाला जा सकता है। मगर कुछ कपल्स के बीच झगड़े इस हद तक बढ़ जाते हैं कि वो हिंसक मोड़ ले लेते हैं। ऐसा ही कुछ एक महिला के साथ साल 2013 में हुआ था, जो अपने पति से नाखुश थी और उससे तलाक लेना चाहती थी मगर उसका पति उसे तलाक नहीं दे रहा था। तब पत्नी ने पति के खिलाफ जानलेवा चाल चली मगर उसका खामियाजा उसे खुद भुगतना पड़ गया। 

द वीक के मुताबिक ये घटना 2013 की है, जो हाल ही में सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियों में है। ब्राजील की एक महिला अपने पति से नाखुश थी, जिसके चलते वो उससे तलाक लेना चाहती थी। उसने कई बार अपने पति से इस बारे में कहा था मगर उसका पति उसे तलाक देने के लिए राजी नहीं थी। जब महिला उससे बोल-बोल कर थक गई तब उसने अपने पति की हत्या करने की ठानी। काफी दिन विचार करने के बाद महिला को बेहद ही खतरनाक तरीका सूझा, जिससे उसने पति की जान लेने का निर्णय लिया।

रिपोर्ट के अनुसार पत्नी ने अपने प्राइवेट पार्ट पर जहर लगा लिया। संबंध बनाते वक्त पति को अजीब सी बदबू आई। पति को लगा कि पत्नी को शारीरिक रूप से कोई समस्या है और उसने तुरंत जिद किया कि वो उसके साथ चलकर डॉक्टर को दिखाए। जब दोनों डॉक्टर के पास पहुँचे और पत्नी का टेस्ट हुआ तो डॉक्टर भी हैरान रह गईं। 

रिपोर्ट से पता चला कि महिला ने अपने प्राइवेट पार्ट के अपनी काफी मात्रा में जहर डाल रखा है, जिससे उसके पति की मौत तो हो ही जाती साथ ही महिला की भी मौत निश्चित थी। पत्नी का इलाज हुआ और डॉक्टर ने जहर निकाल दिया मगर पति ने पत्नी को माफ नहीं किया। उसने तुरंत हत्या की कोशिश करने का आरोप पत्नी पर लगाते हुए पुलिस में केस दर्ज कर दिया था।

इससे साबित होता है कि यह खबर सही है लेकिन अभी ऐसी कोई घटना नहीं हुई है। अभी 8 साल पुरानी खबर वायरल की जा रही है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

किसानों को MSP की कानूनी गारंटी देने का कॉन्ग्रेसी वादा हवा-हवाई! वायर के इंटरव्यू में खुली पार्टी की पोल: घोषणा पत्र में जगह मिली,...

कॉन्ग्रेस के पास एमएसपी की गारंटी को लेकर न कोई योजना है और न ही उसके पास कोई आँकड़ा है, जबकि राहुल गाँधी गारंटी देकर बैठे हैं।

जज की टिप्पणी ही नहीं, IMA की मंशा पर भी उठ रहे सवाल: पतंजलि पर सुप्रीम कोर्ट सख्त, ईसाई बनाने वाले पादरियों के ‘इलाज’...

यूजर्स पूछ रहे हैं कि जैसी सख्ती पतंजलि पर दिखाई जा रही है, वैसी उन ईसाई पादरियों पर क्यों नहीं, जो दावा करते हैं कि तमाम बीमारी ठीक करेंगे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe