Tuesday, June 25, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनजिस हिरोइन को बेडरूम में ले जाना चाहता था, रेप की थी मंशा... उससे मंसूर...

जिस हिरोइन को बेडरूम में ले जाना चाहता था, रेप की थी मंशा… उससे मंसूर अली खान ने माँगी माफी, बेल नहीं मिली तो गुम हुई हेकड़ी 

रमेश बाला ने सोशल मीडिया एक्स पर किए पोस्ट में मंसूर का बयान लिखा है, "मेरी को-स्टार तृषा, कृपया मुझे माफ कर दें। ईश्वर मुझे मौका दें कि मैं आपकी शादी में आशीर्वाद दे सकूँ। आमीन।"

खलनायक मंसूर अली खान ने हाल ही में अपने साथी अभिनेत्री तृषा कृष्णन के बारे में अपमानजनक टिप्पणी करने को लेकर भारी आलोचना और जमानत याचिका खारिज होने के बाद सार्वजनिक रूप से माफी माँगी है। इस विवाद के कारण पुलिस ने मंसूर अली खान पर यौन उत्पीड़न के साथ-साथ एक महिला की गरिमा को ठेस पहुँचाने के आरोप में मामला दर्ज किया गया था। 

बता दें कि इस मामले में चेन्नई के थाउजेंड लाइट्स ऑल वुमेन पुलिस स्टेशन ने मंसूर को एक नोटिस जारी किया। इस नोटिस के तहत अभिनेता गुरुवार (23 नवंबर, 2023 ) को व्यक्तिगत रूप से पेश हुए और अपने खिलाफ दर्ज मामले को लेकर सेशन कोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका दायर की, जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया।

मंसूर अली खान ने माँगी तृषा से माफी

वहीं तमाम विवाद के बाद भी मंसूर अली ने शुरू में तृषा से माफी माँगने से इनकार कर दिया था। हालाँकि, अब फिल्मों के खलनायक मंसूर अली के सुर बदले नजर आ रहे हैं। इस मामले में तमिल इंडस्ट्री की खबर रखने वाले रमेश बाला ने सोशल मीडिया एक्स पर किए पोस्ट में मंसूर का बयान लिखा है, “मेरी को-स्टार तृषा, कृपया मुझे माफ कर दें। ईश्वर मुझे मौका दें कि मैं आपकी शादी में आशीर्वाद दे सकूँ। आमीन।”

बता दें कि यह पोस्ट सामने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। जहाँ कुछ यूजर्स मंसूर अली खान के माफी माँगने को उनके अहंकार की हार बता रहे हैं तो वहीं, कुछ का गुस्सा मंसूर अली के पुराने बयान को लेकर अभी भी बरकरार है। 

हालाँकि, इस माफी के साथ लोकेश कनगराज के निर्देशन में बनी फिल्म ‘लियो’ के दो को-स्टार्स मंसूर अली खान और तृषा कृष्णन के बीच का विवाद थम गया है। बता दें कि मंसूर अली खान पर तृषा कृष्णन पर अश्लील टिप्पणी करने के कारण मामला दर्ज हुआ था। खान ने तृषा कृष्णन के साथ हाल ही में आई लियो फिल्म में काम किया था। जिसके पश्चात उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान यह टिप्पणियाँ की थी।

क्या कहा था मंसूर अली खान ने 

मंसूर अली खान ने कहा था, “मुझे जब मालूम हुआ कि मैं तृषा के साथ काम कर रहा हूँ तो मुझे लगा कि यह एक बेडरूम सीन होगा। मुझे लगा कि मैं फिल्म में तृषा को उठाकर बेडरूम में ले जाऊँगा जैसा मैंने और भी कई अभिनेत्रियों के साथ पहले फिल्मों में किया है। मैंने पहले भी कई रेप सीन किए हैं और मेरे लिए यह कोई नई बात नहीं है। लेकिन, इन लोगों ने कश्मीर में शूटिंग के दौरान मुझे तृषा को देखने तक नहीं दिया।”साउथ अभिनेता ने अभिनेत्री पर कई विवादित टिप्पणियां कीं, जिसे लेकर दोनों के बीच जबर्दस्त जुबानी जंग देखने को मिली। विवाद बढ़ता चला गया और मामले में चेन्नई के थाउजेंड लाइट्स ऑल वुमेन पुलिस स्टेशन ने मंसूर को एक नोटिस जारी किया। इस नोटिस के तहत अभिनेता 23 नवंबर को व्यक्तिगत रूप से पेश हुए और अपने खिलाफ दर्ज मामले को लेकर सेशन कोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका दायर की, जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया। तमाम विवाद के बाद भी मंसूर ने तृषा से माफी मांगने से इनकार कर दिया था। हालांकि, अब अभिनेता के सुर बदले नजर आ रहे हैं। मंसूर से जुड़ा एक पोस्ट सोशल मीडिया पर आते ही छा गया है।

वहीं इस मामले में राष्ट्रीय महिला आयोग ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मंसूर अली खान के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। फिल्म लियो के निर्देशक लोकेश कनगराज, गायिका चिन्मयी, अभिनेता-राजनेता खुशबू, अभिनेत्री मालविका मोहनन, तेलुगु सुपरस्टार चिरंजीवी और दक्षिण भारतीय फिल्म कलाकार संघ ने भी हाल ही में मंसूर अली खान की टिप्पणियों की निंदा की थी।

 तृषा कृष्णन ने भी की थी आलोचना 

मंसूर अली के घटिया बयान से तृषा बेहद आहत हुईं और उन्होंने अभिनेता को लताड़ लगाते हुए एक्स पर पोस्ट कर लिखा था, “एक हालिया वीडियो मेरे संज्ञान में आया है, जहाँ मंसूर अली खान ने मेरे बारे में भद्दे और घृणित तरीके से बात की है। मैं इसकी कड़ी निंदा करती हूँ और इसे लैंगिक भेदभावपूर्ण, अपमानजनक, स्त्रीद्वेषी, घृणित और खराब मानती हूँ। वह कामना करते रह सकते हैं, लेकिन मैं आभारी हूँ कि मैंने कभी उनके जैसे दयनीय व्यक्ति के साथ स्क्रीन स्पेस साझा नहीं किया और मैं यह सुनिश्चित करुँगी कि मेरे बाकी फिल्मी करियर में भी ऐसा कभी न हो। उनके जैसे लोग मानव जाति का नाम खराब करते हैं।”

गौरतलब है कि अभिनेत्री तृषा कृष्णन के बारे में अश्लील टिप्पणियाँ करने वाले तमिल अभिनेता मंसूर अली खान गुरुवार (23 नवंबर, 2023 ) को चेन्नई में पुलिस के सामने पेश हुए थे। इससे पहले उनकी जमानत याचिका को कोर्ट ने ख़ारिज कर दिया था। उन्होंने पहले पेश होने से मना किया था लेकिन याचिका ख़ारिज हो जाने के बाद पहुँच गए। वहीं अब उनके सार्वजनिक रूप से माफी माँगने की खबर आई है। 

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘बड़ी संख्या में OBC ने दलितों से किया भेदभाव’: जिस वकील के दिमाग की उपज है राहुल गाँधी वाला ‘छोटा संविधान’, वो SC-ST आरक्षण...

अधिवक्ता गोपाल शंकरनारायणन SC-ST आरक्षण में क्रीमीलेयर लाने के पक्ष में हैं, क्योंकि उनका मानना है कि इस वर्ग का छोटा का अभिजात्य समूह जो वास्तव में पिछड़े व वंचित हैं उन तक लाभ नहीं पहुँचने दे रहा है।

क्या है भारत और बांग्लादेश के बीच का तीस्ता समझौता, क्यों अनदेखी का आरोप लगा रहीं ममता बनर्जी: जानिए केंद्र ने पश्चिम बंगाल की...

इससे पहले यूपीए सरकार के दौरान भारत और बांग्लादेश के बीच तीस्ता के पानी को लेकर लगभग सहमति बन गई थी। इसके अंतर्गत बांग्लादेश को तीस्ता का 37.5% पानी और भारत को 42.5% पानी दिसम्बर से मार्च के बीच मिलना था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -