Wednesday, July 28, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजनबॉलीवुड का हीरो सलमान जाफरी पुलिस ऑफिसर की ड्रेस पहन ठगता था लोगों को:...

बॉलीवुड का हीरो सलमान जाफरी पुलिस ऑफिसर की ड्रेस पहन ठगता था लोगों को: फिल्मी स्टाइल में करता था चोरी, हुआ अरेस्ट

सलमान जाफरी का ठगी स्टाइल भी बॉलीवुड फिल्मों की तरह का है। वो देहरादून, चंडीगढ़ या अन्य शहरों में हवाई जहाज से जाता था और क्राइम करने के बाद मुंबई वापस आ जाता था। अभी तक उसने...

मुंबई फिल्म और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक आदमी काम करता है। नाम है सलमान, सलमान जाफरी (Salman jaffery)! शायद कभी पुलिस वाले का रोल भी किया हो! लेकिन रील लाइफ से निकल कर रियल लाइफ में वो पुलिस वाला बन गया और लोगों से ठगी करने लगा।

मुंबई पुलिस की अपराध शाखा ने 40 साल के अभिनेता सलमान जाफरी को गिरफ्तार कर लिया है। सलमान पर पुलिस ऑफिसर की ड्रेस पहन कर लोगों को ठगने का आरोप है।

सलमान जाफरी का ठगी स्टाइल भी बॉलीवुड फिल्मों की तरह का है। वो देहरादून, चंडीगढ़ या अन्य शहरों में हवाई जहाज से जाता था और क्राइम करने के बाद मुंबई वापस आ जाता था। अभी तक उसने ज्यादातर उत्तराखंड और चंडीगढ़ में लोगों को अपना शिकार बनाया है।

कैसे पकड़ाया सलमान

मुंबई पुलिस को देहरादून पुलिस ने सूचना दी कि एक बुजुर्ग महिला से आरोपित ने ठगते हुए 5 लाख रुपए के गहने चुरा लिए। देहरादून पुलिस ने बताया कि तकनीक और सर्विलांस की मदद से आरोपित को मुंबई के ओशिवारा में होने का पता चला।

इसके बाद मुंबई पुलिस हरकत में आई। देहरादून पुलिस से जो सूचना मिली थी, उसके आधार पर मुंबई पुलिस ने आरोपित को उसके घर से गिरफ्तार किया। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आरोपित ने पूछताछ के दौरान पुलिस ड्रेस पहन कर ठगी करने की बात स्वीकार कर ली है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

साँवरें के रंग में रंगी हरियाणा की तेजतर्रार महिला IPS भारती अरोड़ा, श्रीकृष्‍ण भक्ति के लिए माँगी 10 साल पहले स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति

हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने इस खबर की पुष्टि की है। उन्होंने बताया है कि अंबाला रेंज की आइजी भारती अरोड़ा ने वीआरएस के लिए आवेदन किया है।

‘मोदी सिर्फ हिंदुओं की सुनते हैं, पाकिस्तान से लड़ते हैं’: दिल्ली HC में हर्ष मंदर के बाल गृह को लेकर NCPCR ने किए चौंकाने...

एनसीपीसीआर ने यह भी पाया कि बड़े लड़कों को भी विरोध स्थलों पर भेजा गया था। बच्चों को विरोध के लिए भेजना किशोर न्याय अधिनियम, 2015 की धारा 83(2) का उल्लंघन है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
111,660FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe