Tuesday, September 27, 2022
Homeविविध विषयमनोरंजनबॉलीवुड का हीरो सलमान जाफरी पुलिस ऑफिसर की ड्रेस पहन ठगता था लोगों को:...

बॉलीवुड का हीरो सलमान जाफरी पुलिस ऑफिसर की ड्रेस पहन ठगता था लोगों को: फिल्मी स्टाइल में करता था चोरी, हुआ अरेस्ट

सलमान जाफरी का ठगी स्टाइल भी बॉलीवुड फिल्मों की तरह का है। वो देहरादून, चंडीगढ़ या अन्य शहरों में हवाई जहाज से जाता था और क्राइम करने के बाद मुंबई वापस आ जाता था। अभी तक उसने...

मुंबई फिल्म और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक आदमी काम करता है। नाम है सलमान, सलमान जाफरी (Salman jaffery)! शायद कभी पुलिस वाले का रोल भी किया हो! लेकिन रील लाइफ से निकल कर रियल लाइफ में वो पुलिस वाला बन गया और लोगों से ठगी करने लगा।

मुंबई पुलिस की अपराध शाखा ने 40 साल के अभिनेता सलमान जाफरी को गिरफ्तार कर लिया है। सलमान पर पुलिस ऑफिसर की ड्रेस पहन कर लोगों को ठगने का आरोप है।

सलमान जाफरी का ठगी स्टाइल भी बॉलीवुड फिल्मों की तरह का है। वो देहरादून, चंडीगढ़ या अन्य शहरों में हवाई जहाज से जाता था और क्राइम करने के बाद मुंबई वापस आ जाता था। अभी तक उसने ज्यादातर उत्तराखंड और चंडीगढ़ में लोगों को अपना शिकार बनाया है।

कैसे पकड़ाया सलमान

मुंबई पुलिस को देहरादून पुलिस ने सूचना दी कि एक बुजुर्ग महिला से आरोपित ने ठगते हुए 5 लाख रुपए के गहने चुरा लिए। देहरादून पुलिस ने बताया कि तकनीक और सर्विलांस की मदद से आरोपित को मुंबई के ओशिवारा में होने का पता चला।

इसके बाद मुंबई पुलिस हरकत में आई। देहरादून पुलिस से जो सूचना मिली थी, उसके आधार पर मुंबई पुलिस ने आरोपित को उसके घर से गिरफ्तार किया। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आरोपित ने पूछताछ के दौरान पुलिस ड्रेस पहन कर ठगी करने की बात स्वीकार कर ली है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

पुलकित के रिजॉर्ट में चलता था जिस्मफरोशी, नशे का कारोबार… अंकिता को ज्वाइंट रूम में शिफ्ट करने को कहा था: पूर्व कर्मचारियों का खुलासा

"(पुलकित) आर्य VIP गेस्ट को लाता था और लड़कियों को उन्हें एक्स्ट्रा सर्विस देने के लिए कहता था। यहाँ उन्हें ड्रग्स, महँगी शराब परोसी जाती थी।”

‘भारत जोड़ो यात्रा’ छोड़ कर दिल्ली पहुँचे कॉन्ग्रेस के महासचिव, कमलनाथ-प्रियंका से भी मिलीं सोनिया गाँधी: राजस्थान के बागी बोले- सड़कों पर बहा सकते...

राजस्थान में जारी सियासी घमासान के बीच कॉन्ग्रेस हाईकमान के सामने मुश्किल खड़ी हो गई है। वेणुगोपाल और कमलनाथ दिल्ली पहुँच गए हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
224,497FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe