Tuesday, January 18, 2022
Homeविविध विषयमनोरंजनअल्लू अर्जुन ने किया वो कारनामा, जो आज तक तीनों खान भी नहीं कर...

अल्लू अर्जुन ने किया वो कारनामा, जो आज तक तीनों खान भी नहीं कर पाए: 5 भाषाओं में इतने लाइक्स वाला पहला ट्रेलर बना ‘पुष्पा’

अपनी डब फिल्मों से पहले ही हिंदी दर्शकों के बीच बड़ी पहचान बना चुके अल्लू अर्जुन की फिल्म के ट्रेलर को उत्तर भारत में भी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है, जहाँ 'पुष्पा' के ट्रेलर के हिंदी वर्जन को अब तक 17 लाख से अधिक व्यूज और 2.25 लाख लाइक्स मिल चुके हैं।

तेलुगु फिल्मों के बड़े अभिनेता अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा’ ने रिलीज से पहले ही कमाल कर दिया है। ये फिल्म तेलुगु, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी – इन पाँच भाषाओं में बनी है। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर यूट्यूब पर रिलीज किया गया। इसके साथ ही इसने व्यूज और लाइक्स की झड़ी लगा दी है। पाँचों भाषाओं में 1 लाख से अधिक लाइक्स प्राप्त करने वाला ये पहला भारतीय ट्रेलर बन गया है। ये कारनामा अब तक तीनों खान भी नहीं कर सके हैं, जबकि वो सभी 30 वर्षों से फिल्म इंडस्ट्री में सक्रिय हैं।

बता दें कि इस फिल्म के माध्यम से अल्लू अर्जुन हिंदी बॉक्स ऑफिस पर भी बड़ी तैयारी के साथ कदम रख रहे हैं। खबर लिखे जाने तक तेलुगु में इस फिल्म के ट्रेलर को 1.42 करोड़ लोगों ने देखा है और इस पर 8.17 लाख लाइक्स हैं। वहीं तमिल में इसे 27 लाख लोगों ने देखा है और इस पर 1.38 लाख लाइक्स हैं। कन्नड़ में इस फिल्म के ट्रेलर को 23 लाख लोगों ने देखा है और यहाँ 1.53 लाख लाइक्स हैं। इसी तरह मलयालम में ‘पुष्पा’ के ट्रेलर को 12 लाख व्यूज और 1.07 लाख लाइक्स मिले हैं।

अपनी डब फिल्मों से पहले ही हिंदी दर्शकों के बीच बड़ी पहचान बना चुके अल्लू अर्जुन की फिल्म के ट्रेलर को उत्तर भारत में भी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है, जहाँ ‘पुष्पा’ के ट्रेलर के हिंदी वर्जन को अब तक 17 लाख से अधिक व्यूज और 2.25 लाख लाइक्स मिल चुके हैं। इस तरह भारत की 5 भाषाओं में एक-एक लाख लाइक्स का आँकड़ा पार करने वाली ये पहली फिल्म ट्रेलर बन गई है। ‘Pushpa: The Rise – Part 1‘ नामक ये फिल्म 17 दिसंबर, 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

इस फिल्म का निर्देशन सुकुमार ने किया है, जो ‘आर्या (2004)’, ‘1: Nenokkadine (एक का दम – 2014), ‘नन्नाको प्रेमाथो (फैमिली – एक डील, 2016) और ‘रंगस्थलम (2018)’ जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। ‘पुष्पा’ में फहाद फासिल और रश्मिका मंदाना भी प्रमुख भूमिकाओं में दिखाई देंगे। अल्लू अर्जुन ने इसमें एक ट्रक ड्राइवर का किरदार निभाया है और फिल्म जंगल के बैकड्रॉप में बनी है। देवी श्री प्रसाद ने फिल्म का संगीत दिया है। लोगों को उम्मीद है कि बॉक्स ऑफिस पर भी ये फिल्म इतना ही कमाल दिखाएगी।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

सहारनपुर दंगे का आरोपित मोहर्रम अली पप्पू सपा में शामिल, नाराज़ सिख समाज ने जताई आपत्ति: गुरुद्वारा में हिंसा समेत 87 मामले हैं दर्ज

सहारनपुर दंगे का मास्टरमाइंड बताया जाने वाला मोहर्रम अली पप्पू समाजवादी पार्टी में शामिल हुआ, जिसके बाद सिख समाज में आक्रोश का माहौल है।

भगवांत मान CM उम्मीदवार, केजरीवाल ने की घोषणा: कभी राजनीति पर कॉमेडी करने वाला अब पंजाब में AAP का सबसे बड़ा चेहरा

पंजाब में 'आम आदमी पार्टी (AAP)' ने अपने मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार की घोषणा कर दी है। पार्टी ने इसके लिए भगवंत मान का नाम आगे किया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
151,943FollowersFollow
413,000SubscribersSubscribe