Monday, November 29, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजन'दोनों साथ हैं, बस शादी ख़त्म हुई है': आमिर और किरण की शादी के...

‘दोनों साथ हैं, बस शादी ख़त्म हुई है’: आमिर और किरण की शादी के ‘बेस्ट मैन’ ने उनके तलाक पर की बात

"मैं भी दुःखी हूँ और मैंने अपनी शेर्लोट को ये बताया भी है। ये मेरे लिए एक बड़ी हार है। कभी-कभी दो अच्छे लोग साथ नहीं रह सकते। ये दोनों परिपक्व हैं। दोनों एक टीम के रूप में काफी अच्छे हैं और व्यक्तिगत व प्रोफेशनल रूप से भी साथ हैं।"

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान और उनकी दूसरी पत्नी किरण राव ने तलाक की घोषणा की है, जिसके बाद उनकी शादी के ‘बेस्ट मैन’ ने उनके रिश्तों को लेकर बात की है। दोनों की मुलाकात ‘लगान’ फिल्म के सेट पर हुई थी। दोनों ने साथ मिल कर ‘पीपली लाइव’, ‘डेल्ही बेली’ और ‘दंगल’ जैसी फिल्मों का निर्माण किया। आमिर खान के बेस्ट फ्रेंड आमीन हाजी ने कहा है कि वो भी इस निर्णय से हैरान हैं।

अमीन हाजी ने आमिर खान और किरण राव के तलाक पर बात करते हुए शनिवार (जुलाई 3, 2021) को कहा, “मेरे परिवार को इसके बारे में पहले से कुछ-कुछ पता था। अब आमिर खान और किरण राव ने तलाक की घोषणा की है। ये मेरे लिए भी एक बड़ी क्षति है, जिससे मैं उबरने की कोशिश कर रहा हूँ। अभी भी वो लोग कारगिल में अपने बेटे आज़ाद के साथ हैं। किरण राव ने आज ही सुबह मुझे तीनों की साथ में एक तस्वीर भेजी है।”

अमीन हाजी ने आगे कहा, “मैंने अपने परिवार को वो तस्वीर दिखाई और उन्हें बताया कि ये दोनों अभी भी साथ हैं, बस उनकी शादी आधिकारिक रूप से ख़त्म हुई है। ये मेरे लिए एक व्यक्तिगत क्षति है, क्योंकि मेरी शादी के दौरान आमिर खान ‘बेस्ट मैन’ बने थे और उनकी शादी में मैं। मैं कह रहा हूँ कि वो लोग बिना किसी सोच-विचार के कोई निर्णय नहीं लेंगे। मैंने उनसे ये नहीं कहा कि आपको ऐसा नहीं करना चाहिए, लेकिन मैं ये कह नहीं सका।”

आमीन हाजी ने कहा कि वो आमिर खान और किरण राव के निर्णय का के निर्णय का वो सम्मान करते हैं, क्योंकि ये उन दोनों के लिए भी दिल टूटने वाला क्षण रहा होगा। उन्होंने कहा, “मैं भी दुःखी हूँ और मैंने अपनी शेर्लोट को ये बताया भी है। ये मेरे लिए एक बड़ी हार है। कभी-कभी दो अच्छे लोग साथ नहीं रह सकते। ये दोनों परिपक्व हैं। दोनों एक टीम के रूप में काफी अच्छे हैं और व्यक्तिगत व प्रोफेशनल रूप से भी साथ हैं।”

आमीन हाजी ने कहा कि हमें बिना किसी सवाल के उनके निर्णय का सम्मान करना चाहिए, पसंद करना चाहिए और स्वीकार करना चाहिए। उन्होंने कहा कि वो आगे इन दोनों के अच्छे जीवन की कामना करते हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें आमिर और किरण ने भरोसा दिया है कि वो एक-दूसरे से मिलते रहेंगे और उनके बीच कुछ नहीं बदला है। बता दें कि आमिर और किरण कारगिल में ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग कर रहे हैं।

वहीं फिल्म निर्देशक रामगोपाल वर्मा ने भी इन दोनों के अलग होने पर टिप्पणी की है। उन्होंने कहा कि जब आमिर खान और किरण राव को तलाक लेने में कोई समस्या नहीं है तो पूरी दुनिया को क्यों इसका तनाव है? उन्होंने कहा कि जब ये दोनों इसे प्रोफेशनल ले रहे हैं तो ट्रोल करने वालों को व्यक्तिगत होने की ज़रूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि तलाक का जश्न विवाह से ज्यादा मनाया जाना चाहिए, क्योंकि ये बुद्धिमत्ता और ज्ञान से होता है, जबकि शादी बेहूदगी और अज्ञानता से होती है।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘UPTET के अभ्यर्थियों को सड़क पर गुजारनी पड़ी जाड़े की रात, परीक्षा हो गई रद्द’: जानिए सोशल मीडिया पर चल रहे प्रोपेगंडा का सच

एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसके आधार पर दावा किया जा रहा है कि ये उत्तर प्रदेश में UPTET की परीक्षा देने वाले अभ्यर्थियों की तस्वीर है।

बेचारा लोकतंत्र! विपक्ष के मन का हुआ तो मजबूत वर्ना सीधे हत्या: नारे, निलंबन के बीच हंगामेदार रहा वार्म अप सेशन

संसद में परंपरा के अनुरूप आचरण न करने से लोकतंत्र मजबूत होता है और उस आचरण के लिए निलंबन पर लोकतंत्र की हत्या हो जाती है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
140,506FollowersFollow
412,000SubscribersSubscribe