Friday, April 12, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजन'अनिल कपूर जवान दिखने के लिए पीते हैं साँप का खून' - अरबाज खान...

‘अनिल कपूर जवान दिखने के लिए पीते हैं साँप का खून’ – अरबाज खान के शो में अभिनेता ने बताया सब कुछ सच-सच

अनिल कपूर ने यह भी कहा कि इस शो में वह शेव करवाकर आए हैं और इतना ट्रांसप्लांट चल रहा है, इसलिए उन्होंने लोगों से कहा कि जिनको चाहिए, वो आकर ले जाएँ।

अरबाज खान के टॉक शो ‘पिंच 2’ में पहुँचने वाले लेटेस्ट स्टार हैं बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर। यह शो मशहूर हस्तियों के लिए ऑनलाइन ट्रोलिंग पर प्रतिक्रिया देने का एक मंच है। ‘मिस्टर इंडिया’ फिल्म के अभिनेता ने शो में अपनी लाइफ से जुड़े कई मजेदार सवालों के जवाब दिए। शो में उन्हें सोशल मीडिया यूजर्स को उनकी जवानी का राज, शरीर के बाल जैसे कई सवालों पर प्रतिक्रिया देते हुए देखा जा सकता है। साथ ही अनिल कपूर ने बेटी सोनम कपूर और खुद को ‘पैसे के लिए कुछ भी करने’ पर भी जवाब दिया। शो का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

अनिल कपूर ने उन सोशल मीडिया यूजर्स को राज की बात बताया, जो ये कहते हैं कि वह यंग दिखने के लिए वह हमेशा प्लास्टिक सर्जन के साथ ही रहते हैं और साँप का खून पीते हैं। इस शो के एक सेगमेंट में अरबाज ने अनिल कपूर को कुछ लोगों का रिकॉर्डेड वीडियो दिखाया, जिसमें वे उनके लुक को लेकर काफी कमेंट कर रहे हैं। एक ने कहा- अनिल कपूर को ब्रह्मा जी का वरदान मिला है। एक अन्य यूजर ने कहा- मुझे लगता है कि वह अपने प्लास्टिक सर्जन के साथ ही रहते हैं। वहीं एक अन्य शख्स ने कमेंट में लिखा है- मुझे लगता है कि वह साँप का खून पीते हैं ताकि यंग दिखें।

इस पर हँसते हुए अनिल कपूर ने अरबाज से पूछा, “क्या सच में ये सवाल आपके पास आए हैं, या आप लोगों ने पैसे देकर ये सब कहने को कहा है?” अरबाज ने इस पर जवाब दिया कि सच में ऐसे सवाल आए हैं।

‘नायक’ फिल्म के अभिनेता ने इन सवालों के जवाब में कहा, ”वो कहते हैं न कि बहुत दिया देने वाले ने, आँचल में नहीं समाया। आपको बता दूँ कि मुझे ऊपर वाले ने लाइफ में बहुत कुछ दिया है। पर्सनली, प्रोफेशनली, फाइनैंशली इतना कुछ दिया है, जिससे मैं कैसा नजर आता हूँ, इसमें मदद मिलती है। हर कोई उतार-चढ़ाव से गुजरता है, लेकिन मैं खुशनसीब हूँ।” उन्होंने आगे कहा, ”मुझे आशीर्वाद मिला है। मुझे लगता है कि एक दिन में 24 घंटे होते हैं, अगर आप दिन में एक घंटा भी अपना ख्याल नहीं रख सकते हैं तो क्या बात है?”

इस दौरान अनिल कपूर ने यह भी कहा कि इस शो में वह शेव करवाकर आए हैं और इतना ट्रांसप्लांट चल रहा है, इसलिए उन्होंने लोगों से कहा कि जिनको चाहिए, वो आकर ले जाएँ। अनिल की इन बातों को सुनकर अरबाज हँस पड़ते हैं।

बता दें कि अरबाज खान ने अपने शो में अनिल कपूर से और भी कई मजेदार सवाल पूछे और फैन्स के ढेरों सवाल उनके सामने रखे। वहीं, अनिल कपूर ने भी उनके सारे सवालों का जवाब अपने खास और मजेदार अंदाज में दिया।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘बंगाल बन गया है आतंक की पनाहगाह’: अब्दुल और शाजिब की गिरफ्तारी के बाद BJP ने ममता सरकार को घेरा, कहा- ‘मिनी पाकिस्तान’ से...

बेंगलुरु के रामेश्वरम कैफे में ब्लास्ट करने वाले 2 आतंकी बंगाल से गिरफ्तार होने के बाद भाजपा ने राज्य को आतंकियों की पनाहगाह बताया।

CBI ने 5 दिन के लिए माँगा, कोर्ट ने 3 दिन के लिए K कविता का दिया रिमांड: एजेंसी ने बताया- दिल्ली शराब घोटाले...

शराब घोटाले में ED द्वारा गिरफ्तार BRS नेता के. कविता को CBI ने गिरफ्तार किया है। वहीं, कोर्ट ने उन्हें 15 अप्रैल तक रिमांड पर भेज दिया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe