Friday, July 19, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजन'अनिल कपूर जवान दिखने के लिए पीते हैं साँप का खून' - अरबाज खान...

‘अनिल कपूर जवान दिखने के लिए पीते हैं साँप का खून’ – अरबाज खान के शो में अभिनेता ने बताया सब कुछ सच-सच

अनिल कपूर ने यह भी कहा कि इस शो में वह शेव करवाकर आए हैं और इतना ट्रांसप्लांट चल रहा है, इसलिए उन्होंने लोगों से कहा कि जिनको चाहिए, वो आकर ले जाएँ।

अरबाज खान के टॉक शो ‘पिंच 2’ में पहुँचने वाले लेटेस्ट स्टार हैं बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर। यह शो मशहूर हस्तियों के लिए ऑनलाइन ट्रोलिंग पर प्रतिक्रिया देने का एक मंच है। ‘मिस्टर इंडिया’ फिल्म के अभिनेता ने शो में अपनी लाइफ से जुड़े कई मजेदार सवालों के जवाब दिए। शो में उन्हें सोशल मीडिया यूजर्स को उनकी जवानी का राज, शरीर के बाल जैसे कई सवालों पर प्रतिक्रिया देते हुए देखा जा सकता है। साथ ही अनिल कपूर ने बेटी सोनम कपूर और खुद को ‘पैसे के लिए कुछ भी करने’ पर भी जवाब दिया। शो का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

अनिल कपूर ने उन सोशल मीडिया यूजर्स को राज की बात बताया, जो ये कहते हैं कि वह यंग दिखने के लिए वह हमेशा प्लास्टिक सर्जन के साथ ही रहते हैं और साँप का खून पीते हैं। इस शो के एक सेगमेंट में अरबाज ने अनिल कपूर को कुछ लोगों का रिकॉर्डेड वीडियो दिखाया, जिसमें वे उनके लुक को लेकर काफी कमेंट कर रहे हैं। एक ने कहा- अनिल कपूर को ब्रह्मा जी का वरदान मिला है। एक अन्य यूजर ने कहा- मुझे लगता है कि वह अपने प्लास्टिक सर्जन के साथ ही रहते हैं। वहीं एक अन्य शख्स ने कमेंट में लिखा है- मुझे लगता है कि वह साँप का खून पीते हैं ताकि यंग दिखें।

इस पर हँसते हुए अनिल कपूर ने अरबाज से पूछा, “क्या सच में ये सवाल आपके पास आए हैं, या आप लोगों ने पैसे देकर ये सब कहने को कहा है?” अरबाज ने इस पर जवाब दिया कि सच में ऐसे सवाल आए हैं।

‘नायक’ फिल्म के अभिनेता ने इन सवालों के जवाब में कहा, ”वो कहते हैं न कि बहुत दिया देने वाले ने, आँचल में नहीं समाया। आपको बता दूँ कि मुझे ऊपर वाले ने लाइफ में बहुत कुछ दिया है। पर्सनली, प्रोफेशनली, फाइनैंशली इतना कुछ दिया है, जिससे मैं कैसा नजर आता हूँ, इसमें मदद मिलती है। हर कोई उतार-चढ़ाव से गुजरता है, लेकिन मैं खुशनसीब हूँ।” उन्होंने आगे कहा, ”मुझे आशीर्वाद मिला है। मुझे लगता है कि एक दिन में 24 घंटे होते हैं, अगर आप दिन में एक घंटा भी अपना ख्याल नहीं रख सकते हैं तो क्या बात है?”

इस दौरान अनिल कपूर ने यह भी कहा कि इस शो में वह शेव करवाकर आए हैं और इतना ट्रांसप्लांट चल रहा है, इसलिए उन्होंने लोगों से कहा कि जिनको चाहिए, वो आकर ले जाएँ। अनिल की इन बातों को सुनकर अरबाज हँस पड़ते हैं।

बता दें कि अरबाज खान ने अपने शो में अनिल कपूर से और भी कई मजेदार सवाल पूछे और फैन्स के ढेरों सवाल उनके सामने रखे। वहीं, अनिल कपूर ने भी उनके सारे सवालों का जवाब अपने खास और मजेदार अंदाज में दिया।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जहाँ सब हैं भोले के भक्त, बोल बम की सेवा जहाँ सबका धर्म… वहाँ अस्पृश्यता की राजनीति मत ठूँसिए नकवी साब!

मुख्तार अब्बास नकवी ने लिखा कि आस्था का सम्मान होना ही चाहिए,पर अस्पृश्यता का संरक्षण नहीं होना चाहिए।

अजमेर दरगाह के सामने ‘सर तन से जुदा’ मामले की जाँच में लापरवाही! कई खामियाँ आईं सामने: कॉन्ग्रेस सरकार ने कराई थी जाँच, खादिम...

सर तन से जुदा नारे लगाने के मामले में अजमेर दरगाह के खादिम गौहर चिश्ती की जाँच में लापरवाही को लेकर कोर्ट ने इंगित किया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -