Saturday, July 31, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजन'मैं तुम्हारा प्राइवेट पार्ट्स देखना चाहता हूँ, मेरा मसाज करो... मैं तुम्हें स्टार बना...

‘मैं तुम्हारा प्राइवेट पार्ट्स देखना चाहता हूँ, मेरा मसाज करो… मैं तुम्हें स्टार बना दूँगा’ – ‘बिस बॉस 14’ कंटेस्टेंट पर लगे आरोप

"मेरे घर आओ और मेरा मसाज करो। अगर तुम मुझे अपनी नंगी तस्वीरें भेजोगे तो मैं तुम्हें एक शो में काम दूँगा। मैं तुम्हारा शरीर देखना चाहता हूँ।"

टीवी प्रोड्यूसर और और ‘बिग बॉस 14’ से लाइमलाइट में आने वाले विकास गुप्ता एक बार फिर से चर्चा में हैं। टीवी रियलिटी शो ‘Roadies’ के विजेता विकास खोकर ने आरोप लगाया है कि विकास गुप्ता ने उनसे सेक्सुअल फेवर माँगा था। विकास गुप्ता ने उन्हें अपनी अश्लील तस्वीरें क्लिक कर के भेजने को कहा था। उन्होंने बताया कि उनके साथ ये सब होना तब शुरू हुआ, जब उन्होंने ‘Roadies 9’ का खिताब जीता।

बकौल खोकर, विकास गुप्ता ने उनसे शारीरिक सम्बन्ध बनाने की भी इच्छा जताई। खोकर ने इसका खुलासा करते हुए कहा कि ऐसी माँग करने वाले विकास गुप्ता अकेले नहीं थे, बल्कि 2012 के बाद कई लोगों ने उन से शारीरिक सम्बन्ध बनाने की इच्छा जताई थी। यही वो साल था, जब उन्होंने ‘Roadies’ का ख़िताब जीता था। उन्होंने बताया कि विकास गुप्ता उनके जरिए अपनी ‘यौन इच्छाएँ’ पूरी करना चाहते थे।

बकौल विकास खोकर, विकास गुप्ता ने उनसे कहा था, “मेरे घर आओ और मेरा मसाज करो, क्योंकि मेरे शरीर में दर्द है। अगर तुम मुझे अपनी नंगी तस्वीरें भेजोगे तो मैं तुम्हें एक शो में काम दूँगा। मैं तुम्हारा शरीर देखना चाहता हूँ। मैं तुम्हारे प्राइवेट पार्ट्स को देखना चाहता हूँ। जो भी मेरे करीब आता है, उसे स्टार बनने से कोई नहीं रोक सकता।”

विकास गुप्ता ने इस तरह से लालच देकर विकास खोकर को अपने घर बुलाना चाहा था, ऐसा आरोप लगा है। वहीं टीवी अभिनेता अली गोनी ने आरोप लगाया है कि विकास गुप्ता उन्हें और उनकी साथी जश्मीन भसीन को बदनाम करना चाहते हैं।

भसीन ‘टशन-इश्क’ और ‘दिल से दिल तक’ जैसे सीरियलों में काम कर चुकी हैं। अब अली ने आरोप लगाया कि दोनों के बारे में गुप्ता अफवाहें फैला रहे हैं। इससे पहले ‘कसौटी ज़िंदगी की’ के अभिनेता पार्थ संथान ने भी उन पर यौन शोषण के आरोप लगाए थे। उन्होंने पार्थ को काम के बदले रुपए नहीं दिए और करियर बर्बाद करने की धमकी दी थी।

हाल ही में सबने विकास गुप्ता को ‘बिग बॉस 14’ में रोते हुए देखा था। खोकर ने कहा है कि वो रो कर लोगों की सहानुभूति लेने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि गुप्ता को उनके ही किए की सज़ा मिल रही है। उन्होंने कहा, “ईश्वर न्याय कर रहे हैं। उसने कर्म ही ऐसे किए हैं कि उसे रोना पड़ेगा।”

करियर के शुरुआती दिनों में विकास खोकर मुंबई के अँधेरी वेस्ट में स्थित एक चाय की दुकान में जाते थे, जहाँ एकता कपूर भी जाया करती थीं। वो एकता कपूर से मिल कर काम की उम्मीद में हर दिन वहाँ जाते थे। लेकिन, एकता की जगह उनकी मुलाकात विकास गुप्ता से हुई थी।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

पाकिस्तानी मंत्री फवाद चौधरी चीन को भूले, Covid के लिए भारत को ठहराया जिम्मेदार, कहा- विश्व ‘इंडियन कोरोना’ से परेशान

पाकिस्तान के मंत्री फवाद चौधरी ने कहा कि दुनिया कोरोना महामारी पर जीत हासिल करने की कगार पर थी, लेकिन भारत ने दुनिया को संकट में डाल दिया।

ये नंगे, इनके हाथ अपराध में सने, फिर भी शर्म इन्हें आती नहीं… क्योंकि ये है बॉलीवुड

राज कुंद्रा या गहना वशिष्ठ तो बस नाम हैं। यहाँ किसिम किसिम के अपराध हैं। हिंदूफोबिया है। खुद के गुनाहों पर अजीब चुप्पी है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,277FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe