Friday, June 21, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनबॉलीवुड माफिया का माउथपीस महेश भट्ट, मेरी 16 साल की बेटी को लगातार धमका...

बॉलीवुड माफिया का माउथपीस महेश भट्ट, मेरी 16 साल की बेटी को लगातार धमका रहे थे: जिया खान की माँ

"दोनों को ही शारीरिक व मानसिक रूप से प्रताड़ित किया गया और उनके रुपयों के लिए उन्हें बलि का बकरा बनाया गया। साथ ही दोनों को ही अपने परिवार और चाहने वालों से दूर कर दिया गया। दोनों को काम की कमी की वजह से मानसिक रूप से अवसादग्रस्त करार दिया गया।"

जिया खान के अवसाद में होने की बात कही जा रही थी। इसी मुद्दे पर ‘इंडिया टुडे’ द्वारा जब जिया की माँ से ये सवाल पूछा गया तो उन्होंने इस सवाल पर सवाल पूछा कि उनकी बेटी के डिप्रेशन में होने की बात महेश भट्ट के अलावा और किसने कही थी? राबिया (जिया खान की माँ) ने बताया कि उन्होंने अपनी बेटी के अंतिम संस्कार के वक़्त महेश भट्ट के सामने ही ये बात कही थी कि मुझे माफ़ कीजिएगा लेकिन जिया खान डिप्रेशन में नहीं थी।

इससे पहले भी राबिया ने ध्यान दिलाया था कि किस तरह महेश भट्ट ने सुशांत सिंह राजपूत के मानसिक स्वस्थ्य को लेकर बातें की थीं। राबिया ने महेश भट्ट को बॉलीवुड का माउथपीस बताते हुए कहा कि उन्हें कुछ नहीं पता है, वो इतने तरस के लायक हैं कि उन्हें कुछ पता ही नहीं है। उन्होंने खुलासा किया कि जब जिया खान मात्र 16 साल की थी और भट्ट कैम्प में काम कर रही थी, तब महेश भट्ट उन्हें धमकाते रहते थे।

साथ ही महेश भट्ट ने राबिया से ये भी कहा था कि वो जिया को अकेला छोड़ दें। उन्होंने पूछा कि आखिर वो अपनी बेटी को अकेला कैसे छोड़ सकती हैं? उन्होंने कहा कि वो न्याय के लिए लड़ती रहेंगी। राबिया ने कहा कि वो दुनिया को इन लोगों की सच्चाई बताते रहेंगी। राबिया ने कहा कि सुशांत की भी जिया की तरह ही हत्या होने के कारण वो असहाय महसूस कर रही हैं। उन्होंने कहा कि दोनों को झूठे प्यार के जाल में फँसाया गया।

राबिया खान ने सुशांत और जिया की मौत में बताई समानता

राबिया ने कहा कि जिया और सुशांत, दोनों को ही शारीरिक व मानसिक रूप से प्रताड़ित किया गया और उनके रुपयों के लिए उन्हें बलि का बकरा बनाया गया। साथ ही दोनों को ही अपने परिवार और चाहने वालों से दूर कर दिया गया। दोनों को काम की कमी की वजह से मानसिक रूप से अवसादग्रस्त करार दिया गया। उन्होंने आरोप लगाया कि जब उनके पार्टनरों का नियंत्रण उन पर से खो गया तो दोनों की हत्या कर दी गई।

ज्ञात हो कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत बांद्रा के अपने घर में लटके मिले थे। 8 जून को उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सालियान ने आत्महत्या की थी। इसी दिन सुशांत का घर उनकी गर्लफ्रेंड रिया चकवर्ती ने छोड़ा था। 8 से 13 जून के बीच महेश भट्ट और रिया चकवर्ती के बीच फोन पर कई बार बात हुई। इस दरम्यान रिया ने 16 बार महेश के नंबर पर कॉल किया। ईडी सूत्रों के हवाले से रिया के कॉल डिटेल्स के आधार पर यह दावा किया गया है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

बिहार का 65% आरक्षण खारिज लेकिन तमिलनाडु में 69% जारी: इस दक्षिणी राज्य में क्यों नहीं लागू होता सुप्रीम कोर्ट का 50% वाला फैसला

जहाँ बिहार के 65% आरक्षण को कोर्ट ने समाप्त कर दिया है, वहीं तमिलनाडु में पिछले तीन दशकों से लगातार 69% आरक्षण दिया जा रहा है।

हज के लिए सऊदी अरब गए 90+ भारतीयों की मौत, अब तक 1000+ लोगों की भीषण गर्मी ले चुकी है जान: मिस्र के सबसे...

मृतकों में ऐसे लोगों की संख्या अधिक है, जिन्होंने रजिस्ट्रेशन नहीं कराया था। इस साल मृतकों की संख्या बढ़कर 1081 तक पहुँच चुकी है, जो अभी बढ़ सकती है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -