Saturday, July 31, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजन'चेहरे' के पोस्टर्स से गायब हुई रिया, आनंद पंडित कहा- हम उनके हालात का...

‘चेहरे’ के पोस्टर्स से गायब हुई रिया, आनंद पंडित कहा- हम उनके हालात का नहीं उठाना चाहते नाजायज फायदा

फिल्म के डायरेक्टर रूमी जाफरी और प्रोड्यूसर आनंद पंडित ने कहा कि रिया चक्रवर्ती के किरदार से किसी तरह की काट-छाँट नहीं हुई है। उनके चलते फिल्म में अहम ट्विस्ट आता है। सभी कलाकारों को माकूल स्क्रीन टाइम और स्पेस मिला है। फिल्म में हर किसी की रहस्यमयी बैकस्टोरी है।

बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती फिल्म चेहरे को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में उनका नाम आने के बाद ऐसी खबरें आईं कि रिया चक्रवर्ती को फिल्म ‘चेहरे’ से निकाल दिया गया है। फिल्म का जब पोस्टर और टीजर सामने आया तब भी इस तरह की चर्चा थी। हालाँकि ‘चेहरे’ का ट्रेलर रिलीज होने पर इस सस्पेंस से पर्दा उठा और रिया चक्रवर्ती ट्रेलर में नजर आईं।

फिल्म के मेकर्स के अनुसार चेहरे में रिया चक्रवर्ती का जो किरदार पहले से ही तय था वही रखा गया है। उसमें बिल्कुल बदलाव नहीं किया। वहीं इन सबके बीच अब ‘चेहरे’ के निर्माता आनंद पंडित ने कहा है कि रिया चक्रवर्ती की परिस्थितियों को हल्के में नहीं लेना चाहिए और उनका फायदा भी नहीं उठाना चाहिए। उन्होंने यह बात फिल्म ‘चेहरे’ के पोस्टर से रिया चक्रवर्ती की गायब नाम और तस्वीर के बारे में बात करते हुए कही है।

आनंद पंडित ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने अपनी फिल्म चेहरे और रिया चक्रवर्ती को लेकर लंबी बात की। आनंद पंडित से चेहरे के पोस्टरों पर रिया चक्रवर्ती की अनुपस्थिति के बारे में पूछा गया था। जिस पर उन्होंने जवाब दिया कि रिया चक्रवर्ती कलाकारों का एक हिस्सा है जिसमें शुरू से ही 8 कलाकार हैं। उन्होंने आगे कहा कि रिया को हर चीज से बहुत पहले साइन किया गया था और संतोषजनक तरीके से वह हिस्सा रहीं। इसलिए, आनंद पंडित ने बताया है कि उनके नाम का उल्लेख नहीं करने का कोई कारण नहीं था।

उन्होंने मीडिया हाउस से बात करते हुए कहा, “मुझे उनका नाम इसमें शामिल करने का कोई मुख्य कारण नजर नहीं आता। वह फिल्म के आठ आर्टिस्ट में से एक हैं। हमने उन्हें बहुत पहले ही साइन कर लिया था और उन्होंने अपना हिस्सा अच्छे से पूरा कर लिया है। इसलिए, हम उन्हें अच्छा काम करने वालों में देखते हैं। मैं अपनी फिल्म के फायदे के लिए उनका अनुचित लाभ नहीं उठाना चाहता। इसलिए हमने फिल्म का दूसरा पोस्टर रिलीज किया जिसमें उनके नाम का जिक्र नहीं था। वह अपने जीवन में काफी उथल-पुथल से गुजर रही हैं, और हम और अधिक परेशानियाँ नहीं बढ़ाना चाहते हैं। हमने उन्हें फिल्म में भी तभी लिया, जब वह सहज थीं।”

फिल्म के डायरेक्टर रूमी जाफरी और प्रोड्यूसर आनंद पंडित ने कहा कि रिया चक्रवर्ती के किरदार से किसी तरह की काट-छाँट नहीं हुई है। उनके चलते फिल्म में अहम ट्विस्ट आता है। सभी कलाकारों को माकूल स्क्रीन टाइम और स्पेस मिला है। फिल्म में हर किसी की रहस्यमयी बैकस्टोरी है। लोगों को अच्छी सस्पेंस थ्रिलर मिलेगी।

आपको बता दें कि चेहरे का ट्रेलर बीते दिनों रिलीज हुई था, जिसमें रिया चक्रवर्ती की झलक देखने को मिली थी। चेहरे का निर्देशन रूमी जाफरी ने किया है। यह एक मिस्ट्री-थ्रिलर फिल्म है, जिसमें अमिताभ बच्चन, रिया चक्रवर्ती, अनु कपूर और इमरान हाशमी के साथ कई बेहतरीन कलाकार प्रमुख किरदारों में नजर आएँगे।  

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

ये नंगे, इनके हाथ अपराध में सने, फिर भी शर्म इन्हें आती नहीं… क्योंकि ये है बॉलीवुड

राज कुंद्रा या गहना वशिष्ठ तो बस नाम हैं। यहाँ किसिम किसिम के अपराध हैं। हिंदूफोबिया है। खुद के गुनाहों पर अजीब चुप्पी है।

‘द प्रिंट’ ने डाला वामपंथी सरकार की नाकामी पर पर्दा: यूपी-बिहार की तुलना में केरल-महाराष्ट्र को साबित किया कोविड प्रबंधन का ‘सुपर हीरो’

जॉन का दावा है कि केरल और महाराष्ट्र पर इसलिए सवाल उठाए जाते हैं, क्योंकि वे कोविड-19 मामलों का बेहतर तरीके से पता लगा रहे हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,277FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe