Thursday, July 25, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजन'फर्श पर जिम वाली चटाई बिछा दी, फिर कहा - अंडरवियर उतारो, तेल यहाँ...

‘फर्श पर जिम वाली चटाई बिछा दी, फिर कहा – अंडरवियर उतारो, तेल यहाँ रखा है’: अभिनेत्री ने बताया ‘मास्टरबेशन सेमिनार’ का अनुभव

उनकी सोच के उलट वहाँ पर 6 लोग जिम की चटाई बिछा कर बैठे हुए थे और उनसे कहा गया, "अपना अंडरवियर उतारो, यहाँ तेल रखा हुआ है।"

इंग्लिश अभिनेत्री अभिनेत्री कारा डेलेविंगन ने एक ‘मास्टरबेशन सेमिनार’ का अनुभव साझा किया है, जहाँ उनसे अंडरवियर उतारने को कहा गया था। उन्होंने बताया कि वो ये समझ कर गई थीं कि ये सेमिनार है तो वहाँ उन्हें नोटपैड और कलम लेकर जाना होगा, क्योंकि पढ़ाई होगी। हालाँकि, उनकी सोच के उलट वहाँ पर 6 लोग जिम की चटाई बिछा कर बैठे हुए थे और उनसे कहा गया, “अपना अंडरवियर उतारो, यहाँ तेल रखा हुआ है।”

अंतरराष्ट्रीय पत्रिका ‘Variety’ ने मॉडल के अनुभव को प्रकाशित किया है। उन्होंने ‘Planet Sex’ में कहा कि वो खुद को सेक्सुअल चीजों को लेकर जितनी शर्मीली समझती थीं, वो उससे कहीं ज्यादा हैं। इसीलिए, उन्होंने खुद को ‘Prude’ करार दिया। 30 वर्षीय ब्रिटिश मॉडल ने बताया कि वो खुद को इतनी शर्मीली नहीं समझती थीं, लेकिन उसने जब ये सब उस सेमिनार में कहा गया तो वो हैरान रह गईं और जवाब दिया, “सॉरी, क्या? बिलकुल नहीं। मैं ये नहीं करूँगी।”

हालाँकि, अभिनेत्री ने कहा कि उन्होंने वो सब कुछ किया जो उनके लिए सहज था। कारा डेलेविंगन ने कहा कि हर दिन एक-दूसरे से अलग होता है, लेकिन उस दिन वो खुद से पूछ रही थीं कि हम आज कर क्या रहे हैं? उन्होंने बताया कि कभी सेक्स के समय ‘Orgasm’ के दौरान आपका खून लिया जा रहा होता है तो कभी आप अगले ही दिन पोर्न लाइब्रेरी में जाते हैं – ये सब विचित्र अनुभव हैं। उन्होंने हाल ही में कांस फिल्म समारोह में भी उपस्थिति दर्ज कराई है।

कारा डेलेविंगन का नाम अधिकतर महिला सेलेब्रिटियों के साथ ही जुड़ता रहा है। उन्होंने खुद के बारे में कहा कि वो शत-प्रतिशत ‘Queer’ (जिनकी सेक्सुअल पहचान स्ट्रेट नहीं हो) हैं। वो अपने शो ‘Planet Sex’ के हर एपिसोड में सेक्सुअलिटी से जुड़े सवालों के जवाब तलाशेंगी। अलग-अलग संस्कृतियों को भी इसमें दिखाया जाएगा। वो ‘Milkshake Productions’ नामक कंपनी भी चलाती हैं और उनका कहना है कि इस शो के दौरान उनकी आँखें खोलने वाले कई अनुभव उन्हें हुए।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘तुमलोग वापस भारत भागो’: कनाडा में अब सांसद को ही धमकी दे रहा खालिस्तानी पन्नू, हिन्दू मंदिर पर हमले का विरोध करने पर भड़का

आर्य ने कहा है कि हमारे कनाडाई चार्टर ऑफ राइट्स में दी गई स्वतंत्रता का गलत इस्तेमाल करते हुए खालिस्तानी कनाडा की धरती में जहर बोते हुए इसे गंदा कर रहे हैं।

मुजफ्फरनगर में नेम-प्लेट लगाने वाले आदेश के समर्थन में काँवड़िए, सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद बोले – ‘हमारा तो धर्म भ्रष्ट हो गया...

एक कावँड़िए ने कहा कि अगर नेम-प्लेट होता तो कम से कम ये तो साफ हो जाता कि जो भोजन वो कर रहे हैं, वो शाका हारी है या माँसाहारी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -