Sunday, June 16, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनसारा अली खान को बैठा कर बाइक चला रहे थे विक्की कौशल, फँस गए:...

सारा अली खान को बैठा कर बाइक चला रहे थे विक्की कौशल, फँस गए: फर्जी नंबर प्लेट को लेकर केस दर्ज

विक्की और सारा की पिछले हफ्ते भी कुछ फोटोज वायरल हुई थीं। इस दौरान दोनों बिल्कुल सिंपल लुक में नजर आए थे। सारा इंडियन लुक में दिखी थीं और उन्होंने माँग में सिंदूर भी लगाया हुआ था।

मध्य प्रदेश के इंदौर में रहने वाले एक शख्स ने फिल्म की शूटिंग के दौरान फर्जी नंबर प्लेट वाली बाइक का इस्तेमाल करने पर बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। विक्की कौशल और सारा अली खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लुका छिपी 2’ की शूटिंग के सिलसिले में इन दिनों इंदौर में हैं। यहाँ उनकी फिल्म की शूटिंग चल रही है। एक सीन में विक्की कौशल बाइक से सारा अली खान (Sara Ali Khan) को कोचिंग छोड़ने के लिए जाते हैं, लेकिन उस पर गलत नंबर प्लेट होने के कारण बवाल हो गया है। सोशल मीडिया पर दोनों की फोटो वायरल हो गई हैं।

समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए शिकायतकर्ता जय सिंह यादव ने कहा, “फिल्म सीक्वेंस में इस्तेमाल किया गया वाहन नंबर मेरा है। मुझे नहीं पता कि फिल्म यूनिट को इसके बारे में पता है या नहीं, लेकिन यह अवैध है। वे बिना अनुमति के मेरी नंबर प्लेट का इस्तेमाल नहीं कर सकते हैं। मैंने थाने में ज्ञापन दिया है। इस मामले पर कार्रवाई की जाए।”

वहीं, इस मामले पर इंदौर के बाणगंगा एरिया के सब-इंसपेक्टर राजेंद्र सोनी ने बताया कि उन्हें फिल्म में फर्जी नंबर प्लेट को लेकर शिकायत मिली है। वह इसकी जाँच करेंगे कि क्या नंबर प्लेट का इस्तेमाल अवैध तरीके से किया गया? मोटर वीकल्स एक्ट (Motor Vehicles Act) के हिसाब से एक्शन लिया जाएगा। अगर फिल्म की यूनिट इंदौर में है तो उनसे पूछताछ की जाएगी। यादव ने एएनआई के साथ अपने लाइसेंस प्लेट नंबर की तस्वीरें और भेजे गए पत्र की एक कॉपी भी साझा की है।

बता दें कि विक्की और सारा की पिछले हफ्ते भी कुछ फोटोज वायरल हुई थीं। इस दौरान दोनों बिल्कुल सिंपल लुक में नजर आए थे। सारा इंडियन लुक में दिखी थीं और उन्होंने माँग में सिंदूर भी लगाया हुआ था।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

ऋषिकेश AIIMS में भर्ती अपनी माँ से मिलने पहुँचे CM योगी आदित्यनाथ, रुद्रप्रयाग हादसे के पीड़ितों को भी नहीं भूले

उत्तराखंड के ऋषिकेश से करीब 50 किलोमीटर की दूरी पर स्थित यमकेश्वर प्रखंड का पंचूर गाँव में ही योगी आदित्यनाथ का जन्म हुआ था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -