Thursday, July 25, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजन'महफ़िल में तेरी, हम तो क्लियरली नहीं थे': आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी पर कंडोम...

‘महफ़िल में तेरी, हम तो क्लियरली नहीं थे’: आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी पर कंडोम कंपनी ने कुछ यूँ दी बधाई, लोग बोले – ग्रेट ब्रांडिंग

इससे पहले ड्यूरेक्स ने 14 अप्रैल, 2022 को दोनों को शादी की बधाई देते हुए पोस्‍ट किया था, "प्रिय रणबीर और आलिया…महफिल में तेरे, हम न रहे जो, फन तो नहीं है।" उस वक्त भी ये पोस्‍ट खूब वायरल हो हुआ था। 

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के घर जल्द ही नन्हा मेहमान आने वाला है। आलिया ने सोमवार (27 जून 2022) को इंस्टाग्राम पर अपने माँ बनने की गुडन्यूज देकर फैंस को हैरान कर दिया। यह खबर सुनने के बाद हर कोई सोशल मीडिया पर रणबीर और आलिया को बधाई दे रहा है। इसी बीच कंडोम कंपनी ड्यूरेक्स (Durex) ने भी इंस्टा और ट्विटर पर एक फनी पोस्‍ट के जरिए रणबीर-आलिया को बधाई है।

ड्यूरेक्स ने इंस्‍टाग्राम और ट्विटर पर रणबीर कपूर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ फिल्म का गाना शेयर करते हुए लिखा, “महफिल में तेरी, हम तो क्लियरली नहीं थे।”

ड्यूरेक्‍स के ये पोस्‍ट शेयर करते ही लोगों ने फनी कमेंट करना शुरू कर दिया। कई लोगों ने कंडोम कंपनी के बधाई देने के अंदाज की तारीफ की। मनोज बेलनेकर ने इंस्टाग्राम पर ड्यूरेक्स की तारीफ करते हुए लिखा, “ग्रेट ब्रॉडिंग।”

फोटो साभार: ड्यूरेक्‍स का इंस्टाग्राम

सोशल मीडिया पर कई यूजर्स कंडोम कंपनी के मॉर्केटिंग माइंड से इम्प्रेस नजर आए। उन्होंने इसके लिए उसे सराहा और कहा, “एडवरटाइजमेंट लेवल ग्रेट।”

फोटो साभार: ड्यूरेक्‍स का इंस्टाग्राम

इंस्टाग्राम पर एक और यूजर ने ड्यूरेक्स की तारीफ करते हुए लिखा, “आपकी ब्रॉडिंग हमेशा लाजवाब होती है।”

फोटो साभार: ड्यूरेक्‍स का इंस्टाग्राम

इससे पहले ड्यूरेक्स ने 14 अप्रैल, 2022 को दोनों को शादी की बधाई देते हुए पोस्‍ट किया था, “प्रिय रणबीर और आलिया…महफिल में तेरे, हम न रहे जो, फन तो नहीं है।” उस वक्त भी ये पोस्‍ट खूब वायरल हो हुआ था। 

गौरतलब है कि आलिया भट्ट इस समय हॉलीवुड फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ की शूटिंग के सिलसिले में लंदन में हैं। उन्होंने वहीं से अपने प्रेगनेंट होने की गुड न्यूज शेयर की है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीर शेयर की है, उसमें वह और रणबीर सोनोग्राफी देख रहे हैं। आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, “हमारा बच्चा… जल्द आ रहा है।” दूसरी फोटो में शेर अपने परिवार के साथ दिखाई दे रहा है।बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की 14 अप्रैल 2022 को मुंबई में शादी हुई थी।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

वकील चलाता था वेश्यालय, पुलिस ने की कार्रवाई तो पहुँचा हाई कोर्ट: जज ने कहा- इसके कागज चेक करो, लगाया ₹10000 का जुर्माना

मद्रास हाई कोर्ट में एक वकील ने अपने वेश्यालय पर कार्रवाई के खिलाफ याचिका दायर की। कोर्ट ने याचिका खारिज करके ₹10,000 का जुर्माना लगा दिया।

माजिद फ्रीमैन पर आतंक का आरोप: ‘कश्मीर टाइप हिंदू कुत्तों का सफाया’ वाले पोस्ट और लेस्टर में भड़की हिंसा, इस्लामी आतंकी संगठन हमास का...

ब्रिटेन के लेस्टर में हिन्दुओं के विरुद्ध हिंसा भड़काने वाले माजिद फ्रीमैन पर सुरक्षा एजेंसियों ने आतंक को बढ़ावा देने का आरोप लगाया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -