Saturday, June 22, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनधनुष की Captain Miller बनाएगी रिकॉर्ड? टीजर को 24 घंटे में सिर्फ यूट्यूब पर...

धनुष की Captain Miller बनाएगी रिकॉर्ड? टीजर को 24 घंटे में सिर्फ यूट्यूब पर 2+ करोड़ व्यूज, एक्शन से भरपूर होगी फिल्म

'कैप्टन मिलर' की कहानी अंग्रेजों के शासन के समय की है। टीजर देखने से पता चलता है कि ब्रिटिश सरकार के लिए मिलर एक खतरनाक अपराधी है, जिस पर...

साउथ के सुपर स्टार धनुष के 40वें जन्मदिन (28 जुलाई 2023) पर उनकी अपकमिंग फिल्म ‘कैप्टन मिलर’ का टीजर (Captain Miller Teaser) रिलीज हुआ। एक्शन से भरपूर इस टीजर को काफी पसंद किया जा रहा है। बीते 24 घण्टे में टीजर को यूट्यूब पर 20 मिलियन (2 करोड़) से अधिक बार देखा जा चुका है। साथ ही कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यह टॉप पर ट्रेंड कर रहा है।

सत्य ज्योति फिल्म्स के बैनर तले बन रही ‘कैप्टन मिलर’ एक पीरियड-एक्शन वॉर ड्रामा फिल्म है। इसे अरुण मथेश्वरम डायरेक्ट कर रहे हैं। इससे पहले वह ‘रॉकी’ और ‘सानी कायिधाम’ जैसी एक्शन क्राइम फिल्म डायरेक्ट कर चुके हैं। ‘कैप्टन मिलर’ का टीजर देखकर ऐसा लग रहा है कि यह फिल्म भी एक्शन से भरपूर होगी। फिल्म 15 दिसंबर 2023 को एक साथ देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

‘कैप्टन मिलर’ की कहानी अंग्रेजों के शासन के समय की है। टीजर देखने से पता चलता है कि ब्रिटिश सरकार के लिए मिलर एक खतरनाक अपराधी है, जिस पर 10 हजार रुपए का इनाम रखा गया है।

1 मिनट 33 सेकंड के टीजर में धनुष लंबे बाल और दाढ़ी के साथ एकदम अलग लुक में नजर आ रहे हैं। उन्होंने अपने हाथ में एक काला धागा बाँध रखा है। इसके अलावा, राइफल, पिस्टल और कुल्हाड़ी से दुश्मनों का खात्मा करते दिखाई दे रहे हैं। इसके अलावा टीजर में बंदूक की गोलियों के बीच उड़ते ट्रक और कमाल के एक्शन साथ ही हाई-वोल्टेज ड्रामे का मिक्सअप भी देखने को मिल रहा है।

सेंथिल त्यागराजन और अर्जुन त्यागराजन के प्रोडक्शन में तैयार हो रही ‘कैप्टन मिलर’ में धनुष लीड में तो नजर आएँगे ही। उनके अलावा इस फिल्म में प्रियंका मोहन, निवेदिता सतीष, शिवराजकुमार, संदीप किशन, जॉन कोकेन, एडवर्ड सोनेनब्लिक और डेनियल बालाजी भी नजर आने वाले हैं। फिल्म का टीजर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

दो बार नेशनल अवार्ड विजेता धनुष ने साल 2022 में फिल्म ‘द ग्रे मैन’ के साथ हॉलीवुड में डेब्यू किया था। ‘कैप्टन मिलर’ से पहले वह आखिरी बार तमिल फिल्म ‘वाथी’ में दिखाई दिए थे। ‘कैप्टेन मिलर’ के साथ ही धनुष जल्द ही आनंद एल राय की हिंदी फीचर फिल्म ‘तेरे इश्क में’ भी नजर आएँगे।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

आज भी ‘रलिव, गलिव, चलिव’ ही कश्मीर का सत्य, आखिर कब थमेगा हिन्दुओं को निशाना बनाने का सिलसिला: जानिए हाल के वर्षों में कब...

जम्मू कश्मीर में इस्लाम के नाम पर लगातार हिन्दू प्रताड़ना जारी है। 2024 में ही जिहाद के नाम पर 13 हिन्दुओं की हत्याएँ की जा चुकी हैं।

CM केजरीवाल ने माँगे थे ₹100 करोड़, हमने ₹45 करोड़ का पता लगाया: ED ने दिल्ली हाई कोर्ट को बताया, कहा- निचली अदालत के...

दिल्ली हाई कोर्ट ने मुख्यमंत्री और AAP मुखिया अरविन्द केजरीवाल की नियमित जमानत पर अंतरिम तौर पर रोक लगा दी है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -