Tuesday, July 16, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजन'ये मेरी मेहनत की कमाई है': फिक्स्ड डिपॉजिट्स कुर्क होने पर बोलीं जैकलीन फर्नांडिस...

‘ये मेरी मेहनत की कमाई है’: फिक्स्ड डिपॉजिट्स कुर्क होने पर बोलीं जैकलीन फर्नांडिस – ‘तब पता भी नहीं था सुकेश नाम का कोई व्यक्ति दुनिया में है’

उन्होंने कहा कि ये मेरी तभी की कमाई से खोला गया था, जब उन्हें पता भी नहीं था कि इस दुनिया में सुकेश चंद्रशेखर नाम का कोई व्यक्ति अस्तित्व में भी है।

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस ने कहा है कि उनके पास जो फिक्स्ड डिपॉजिट है वो उनकी मेहनत की कमाई है और इसका महाठग सुकेश चंद्रशेखर से कोई लेनादेना नहीं है। बता दें कि 200 करोड़ रुपए की मनी लॉन्ड्रिंग को लेकर ED (प्रवर्तन निदेशालय) ने जो चार्जशीट दायर की है, उसमें जैकलीन फर्नांडिस का भी नाम है। उनकी कई फिक्स्ड डिपॉजिट को भी जब्त किया गया है। साथ ही उनके द्वारा किए गए निवेशों को भी जाँच एजेंसी ने अटैच किया है।

जाँच एजेंसी को जैकलीन फर्नांडिस ने बताया है कि इन फिक्स्ड डिपॉजिट का किसी भी अपराध से कोई लेनादेना नहीं है और न ही इन्हें अवैध तरीके से खोला गया है। उन्होंने कहा कि ये मेरी तभी की कमाई से खोला गया था, जब उन्हें पता भी नहीं था कि इस दुनिया में सुकेश चंद्रशेखर नाम का कोई व्यक्ति अस्तित्व में भी है। जैकलीन फर्नांडिस के वकील का कहना है कि उन्होंने अब तक जाँच में अब तक पूरी तरह सहयोग किया है और हर समन के बाद उपस्थित भी हुई हैं।

जैकलीन फर्नांडिस को हाल ही में सुदीप की कन्नड़ फिल्म ‘विक्रांत रोणा’ में एक आइटम सॉन्ग में देखा गया था। इस फिल्म को हिंदी बेल्ट में सलमान खान ने रिलीज किया था। लॉकडाउन के दौरान जैकलीन फर्नांडिस कई दिनों तक सलमान खान के साथ उनके फार्महाउस में थीं और वहाँ उन्होंने एक गाना भी शूट किया था। सोमवार (22 अगस्त, 2022) को जैकलीन फर्नांडिस मुंबई के जुहू स्थित मुक्तेश्वर मंदिर में भी गई थीं।

बताया जा रहा है कि नागार्जुन की तेलुगु फिल्म ‘The Ghost’ में उन्हें काम करना था, लेकिन विवादों के कारण उन्हें इस फिल्म से हटा दिया गया है। अब वो रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सर्कस’ में रणवीर सिंह के ऑपोजिट दिखाई देंगी। इसके साथ ही वो अक्षय कुमार के साथ ‘राम सेतु’ में भी दिखेंगी। जैकलीन फर्नांडिस को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया है, जिसके बाद अनुमान लगाए जा रहे हैं कि वो शहर से बाहर गई हैं। उनके वकील ने उन पर लगे आरोपों को झूठा बताते हुए कहा कि ये दर्दनाक है।

सुकेश चंद्रशेखर एक ठग है, जिस पर जबरन वसूली और मनी मनी लॉन्ड्रिंग आरोप हैं। इस केस की जाँच कर रही ईडी ने खुलासा किया था कि उसने जैकलीन को महँगे गिफ्ट दिए थे। ईडी ने कहा था कि जाँच में पाया गया कि सुकेश ने जैकलीन को 10 करोड़ रुपये के गिफ्ट दिए हैं। इसके बाद ईडी ने उनकी 7 करोड़ की संपत्ति कुर्क कर ली थी। ईडी की चार्जशीट में खुलासा किया गया था कि सुकेश की एक सहयोगी पिंकी ईरानी ने उसकी मुलाकात जैकलीन से करवाई थी। सुकेश ने पिंकी ईरानी की मदद से ही जैकलीन तक महंगे गिफ्ट और कैश पहुँचाए थे।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

किसानों के प्रदर्शन से NHAI का ₹1000 करोड़ का नुकसान, टोल प्लाजा करने पड़े थे फ्री: हरियाणा-पंजाब में रोड हो गईं थी जाम

किसान प्रदर्शन के कारण NHAI को ₹1000 करोड़ से अधिक का नुकसान झेलना पड़ा। यह नुकसान राष्ट्रीय राजमार्ग 44 और 152 पर हुआ है।

नाम, उम्र, सर्टिफिकेट… IAS बनने के लिए पूजा खेडकर ने सबमें किया झोल, UPSC एप्लीकेशन से खुले राज, OBC कोटे का भी झूठ बोला

महिला ट्रेनी आईएएस पूजा खेडकर ने अपनी उम्र को लेकर भी झूठ बोला है। इसकी जानकारी पूजा द्वारा 2020 और 2023 में दायर किए गए एप्लीकेशन फॉर्म से हुआ है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -