Thursday, July 25, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजन'मैं पठान 2 बार देखूँगी': ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड सबा आज़ाद ने अश्लील गाने...

‘मैं पठान 2 बार देखूँगी’: ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड सबा आज़ाद ने अश्लील गाने के विरोध को कहा ‘जोक’, शेयर किया वीर सावरकर का अपमान करने वाले का ट्वीट

"एक ऐसा देश जो बिकनी के रंग से भड़क गया है। गरीबी, बेरोजगारी, प्रदूषण और अर्थव्यवस्था की समस्याएँ इंजतार कर सकती हैं।"

शाहरुख़ खान की फिल्म ‘पठान’ के गाने ‘बेशरम रंग’ का खासा विरोध हो रहा है। गाने में अश्लीलता को लेकर तो इस पर निशाना साधा ही जा रहा है, साथ ही दीपिका पादुकोण भगवा रंग की बिकनी पहन कर अश्लील नृत्य करने के कारण भी आलोचना का सामना कर रही हैं। कहा जा रहा है कि ‘पठान’ में जानबूझ कर हिन्दू भावनाओं को आहत किया गया है। अब ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड सबा आज़ाद भी इस गाने के समर्थन में उतर आई हैं।

सबा आज़ाद ने एक तस्वीर शेयर की, जिसमें दीपिका पादुकोण भगवा कपड़ों में दिख रही हैं और शाहरुख़ खान उनकी कमर को पकड़े हुए हैं। ‘पठान’ के गाने ‘बेशरम रंग’ के इस दृश्य को शेयर करते हुए उन्होंने एक ट्वीट भी शेयर किया, जिसमें लिखा है, “एक ऐसा देश जो बिकनी के रंग से भड़क गया है। गरीबी, बेरोजगारी, प्रदूषण और अर्थव्यवस्था की समस्याएँ इंजतार कर सकती हैं।” ये ट्वीट लिखने वाले हैंडल ने स्वतंत्रता सेनानी वीर सावरकर का अपमान करते हुए डीपी लगा रखी है।

वहीं सबा आज़ाद ने इस ट्वीट को शेयर करते हुए लिखा, “मुझे इससे अच्छा कोई चुटकुला बताइए। एक भी नहीं मिलेगा। मैं ‘पठान’ को सिनेमा हॉल में 2 बार देखने जा रही हूँ।” बता दें कि हाल ही में खबर आई थी कि सबा आज़ाद और ऋतिक रोशन अब साथ में रहने जा रहे हैं। सबा आज़ाद इससे पहले इमाद शाह को भी डेट कर चुकी हैं, जो नसीरुद्दीन शाह के बेटे हैं। हाल ही में एक फैन ने जब ऋतिक-सबा की तस्वीरें क्लिक करने की कोशिश की थी तो उनके एक सिक्योरिटी गार्ड ने उसे धक्का दे दिया था।

‘बेशरम रंग’ के विरोध से खफा हुईं ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड सबा ज़ाद

सबा आज़ाद मुंबई की एक संगीतकार और अभिनेत्री हैं, जिन्होंने 2008 में ‘दिल कबड्डी’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। हाल ही में उन्हें ‘रॉकेट बॉयज’ वेब सीरीज में भी देखा गया था। ये भी कहा जा रहा है कि जिस फ़्लैट में दोनों साथ में रहने वाले हैं, उसे 100 करोड़ रुपए में खरीदा गया है। ‘पठान’ फिल्म के विरोध के कारण मध्य प्रदेश के जबलपुर में शाहरुख़ खान की अगली मूवी ‘डंकी’ की शूटिंग रोक कर लोगों ने हनुमान चालीसा का पाठ किया। वहीं मुजफ्फरपुर में उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘तुमलोग वापस भारत भागो’: कनाडा में अब सांसद को ही धमकी दे रहा खालिस्तानी पन्नू, हिन्दू मंदिर पर हमले का विरोध करने पर भड़का

आर्य ने कहा है कि हमारे कनाडाई चार्टर ऑफ राइट्स में दी गई स्वतंत्रता का गलत इस्तेमाल करते हुए खालिस्तानी कनाडा की धरती में जहर बोते हुए इसे गंदा कर रहे हैं।

मुजफ्फरनगर में नेम-प्लेट लगाने वाले आदेश के समर्थन में काँवड़िए, सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद बोले – ‘हमारा तो धर्म भ्रष्ट हो गया...

एक कावँड़िए ने कहा कि अगर नेम-प्लेट होता तो कम से कम ये तो साफ हो जाता कि जो भोजन वो कर रहे हैं, वो शाका हारी है या माँसाहारी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -