Friday, October 22, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजन‘कब तक रोएगा एक छोटे से अफेयर के लिए?’ अब रितिक ने कंगना वाला...

‘कब तक रोएगा एक छोटे से अफेयर के लिए?’ अब रितिक ने कंगना वाला केस क्राइम ब्रांच को ट्रांसफर करवाया

कंगना रनौत को मुंबई पुलिस ने कई केसों में बुलावा भेज रखा है। इस केस को सायबर विभाग से मुंबई क्राइम ब्रांच को देना, एक अलग तह खोलती है।

बॉलीवुड अभिनेता रितिक रोशन (Hrithik Roshan) द्वारा वर्ष 2016 में दर्ज की गई एक एफआईआर साइबर सेल से क्राइम ब्रांच सीआईयू (क्राइम इंटेलिजेंस यूनिट) में स्थानांतरित कर दी गई है। रितिक रोशन का आरोप है कि उन्हें वर्ष 2013 और 2014 में बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की ई-मेल आईडी से उन्हें सौ से अधिक ईमेल भेजे गए थे, जिसके लिए रितिक रोशन ने वर्ष 2016 में साइबर सेल में शिकायत दर्ज की थी।

इस शिकायत के सम्बन्ध में रितिक रोशन द्वारा अज्ञात लोगों के खिलाफ आईपीसी आर/डब्ल्यू 66 सी और डी की धारा 419 के तहत मामला दर्ज किया गया था। वरिष्ठ अधिवक्ता महेश जेठमलानी ने पुलिस आयुक्त (पुलिस कमिश्नर) को पत्र लिखकर कहा था कि मामले की जाँच में कोई प्रगति नहीं हुई है।

मुंबई पुलिस ने एक बयान में पुष्टि करते हुए कहा है कि रितिक के वकीलों द्वारा मुंबई पुलिस आयुक्त से अनुरोध के बाद रितिक रोशन की शिकायत को क्राइम इंटेलिजेंस यूनिट को ट्रांसफर कर दिया गया है। गौरतलब है कि कंगना को मुंबई पुलिस ने कई केसों में बुलावा भेज रखा है। इस केस को सायबर विभाग से मुंबई क्राइम ब्रांच को देना, एक अलग तह खोलती है।

इस पर अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपने ट्विटर अकाउंट से एकबार फिर रितिक रोशन को लेकर प्रतिक्रिया दी है। कंगना रनौत ने लिखा, “इसकी दुखभरी कहानी फिर से शुरू हो गई। हमारे ब्रेकअप और उसके तलाक को कई साल हो गए हैं लेकिन वह आगे नहीं बढ़ना चाहता है, किसी और महिला को डेट करने से इंकार कर रहा है। जब भी मैं अपने निजी जीवन में कुछ आशा कर हिम्मत जुटाती हूँ तो वो फिर से वही ड्रामा शुरू कर देता है।”

कंगना रनौत ने अपने इसी ट्वीट में रितिक रोशन को टैग करते हुए लिखा है, “कब तक रोता रहेगा इस छोटे से अफेयर के लिए?”

उल्लेखनीय है कि कंगना रनौत और रितिक रोशन के बीच कई सालों से जुबानी जंग चलती आ रही है। कंगना ने कुछ वक्त पहले रितिक को लेकर कई सारे खुलासे भी किए और ईमेल से लेकर रितिक और अपने संबंधों के बारे में भी मीडिया के सामने काफी कुछ कहा था।

बताया जाता है कि फिल्म ‘कृष 3’ की शूटिंग के दौरान कंगना और रितिक की अच्छी दोस्ती भी थी। इसके बाद कंगना रनौत ने कई जगहों पर खुलकर इस बारे में कहा कि दावे के मुताबिक रितिक ने भी पत्नी से तलाक़ के बाद शादी का वादा किया था लेकिन बाद में पहचानने से भी इनकार कर दिया।

एक टीवी शो में सवालों का जवाब देते हुए कंगना ने कहा था, ”2014 में हम दोनों की रिलेशनशिप बिल्कुल ख़त्म हो गई थी। उसने (रितिक) सैकड़ों ई-मेल मेरे ही अकाउंट से ख़ुद को मेल किए। मेरे ही अकाउंट से वो ख़ुद को मेल भेजता था। इस मेल में वो लिखता था कि मुझे तुम्हारी बहुत याद आ रही है, मैं तो मर गई. मेरा दिमाग़ ख़राब है, मेरा इलाज करा दो।”

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

आतंक पर योगी सरकार लगाएगी नकेल: जम्मू-कश्मीर में बंद 26 आतंकियों को भेजा जा रहा यूपी, स्लीपर सेल के जरिए फैला रहे थे आतंकवाद

कश्मीर घाटी की अलग-अलग सेंट्रल जेलों में बंद 26 आतंकियों का पहला ग्रुप उत्तर प्रदेश की आगरा सेंट्रल जेल के लिए रवाना कर दिया गया।

‘बधाई देना भी हराम’: सारा ने अमित शाह को किया बर्थडे विश, आरफा सहित लिबरलों को लगी आग, पटौदी की पोती को बताया ‘डरपोक’

सारा ने गृहमंत्री को बधाई दी लेकिन नाराज हो गईं आरफा खानुम शेरवानी। उन्होंने सारा को डरपोक कहा और पारिवारिक बैकग्राउंड पर कमेंट किया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
130,880FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe