Tuesday, June 18, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनजब खुद को 'तेलुगू फिल्मों के प्रिंस' बताते हुए बोले थे महेश बाबू -...

जब खुद को ‘तेलुगू फिल्मों के प्रिंस’ बताते हुए बोले थे महेश बाबू – ‘बॉलीवुड में काम कर के भिखारी क्यों बनूँ?’, ₹80 करोड़ करते हैं चार्ज

महेश बाबू ने एक वक्त यह कहा था, "हाँ मैं मानता हूँ कि मैंने कहा था कि मैं बॉलीवुड फिल्म में काम करने के लिए तैयार हूँ, लेकिन यह उस प्रॉजेक्ट और डायरेक्टर पर निर्भर करता है। जब कोई मेरे पास एक्साइटिंग आइडिया के साथ आएगा तो मैं जरूर ऑफर स्वीकार करूँगा।"

साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार महेश बाबू इन दिनों खासा सुर्खियों में हैं। ‘प्रिंस’ महेश बाबू के हाल में दिए गए ‘हिंदी फिल्में करके अपना समय बर्बाद नहीं कर सकता’ बयान के बाद से उनका 5 साल पुराना इंटरव्यू तेजी से वायरल हो रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि 4 साल की उम्र से तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रहे महेश बाबू आज एक फिल्म के लिए 80 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं। यही कारण है कि उन्हें तेलुगू फिल्मों का ‘प्रिंस’ कहा जाता है।

5 साल पहले Cine Buster बेवसाइट को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा था, “मुझे कितना भी लुभावना ऑफर मिले, मैं बॉलीवुड में काम करने नहीं जाऊँगा।” दरअसल, महेश बाबू से पूछा गया था कि रजीनकांत, कमल हासन और धनुष से लेकर साउथ के कई स्टार्स बॉलीवुड में काम कर चुके हैं। ऐसे में आप बॉलीवुड में जाने से क्यों हिचकिचा रहे हैं? इस सवाल के जवाब में महेश बाबू ने कहा था, “मेरी कोई इच्छा या इंटेंशन नहीं है कि मैं बॉलीवुड में काम करूँ। तेलुगू फिल्मों में मेरे पास बहुत काम है। जिंदगी भर तक का काम है यहाँ। चाहे कितना भी लुभावना ऑफर क्यों न मिले, मैं कभी बॉलीवुड फिल्म में काम नहीं करूँगा।”

जब महेश बाबू से यह सवाल भी किया गया था कि आपने खुद बड़े बॉलीवुड डायरेक्टर्स के साथ काम करने की इच्छा जताई थी और आपने ही कहा था कुछ एक्साइटिंग ऑफर मिलेगा तो आप बॉलीवुड में जरूर काम करेंगे। महेश बाबू ने एक वक्त यह कहा था, “हाँ मैं मानता हूँ कि मैंने कहा था कि मैं बॉलीवुड फिल्म में काम करने के लिए तैयार हूँ, लेकिन यह उस प्रोजेक्ट और डायरेक्टर पर निर्भर करता है। जब कोई मेरे पास एक्साइटिंग आइडिया के साथ आएगा तो मैं जरूर ऑफर स्वीकार करूँगा।”

बॉलीवुड की पूर्व अभिनेत्री नम्रता शिरोडकर के पति महेश बाबू ने आगे कहा था, “आप सभी को मैं यह भी क्लियर कर देना चाहता हूँ कि उस इंटरव्यू में मैंने वह बात सिर्फ उन खबरों पर विराम लगाने के लिए कही थी, ताकि कयासों का दौर खत्म हो जाए। आज मैं जो बोल रहा हूँ, उस पर अडिग हूँ। मैं बॉलीवुड में चूहे की दौड़ में कभी शामिल नहीं होना चाहूँगा। मैं तेलुगू फिल्मों का प्रिंस हूँ। मैं भला बॉलीवुड फिल्मों में भिखारी क्यों बनूँ?”

गौरतलब है कि तेलुगू सुपरस्टार महेश बाबू ने हाल ही में अभिनेता और डायरेक्टर अदिवि शेष (Adivi Sesh) की फिल्म ‘मेजर’ (Major) के ट्रेलर लॉन्च के दौरान बॉलीवुड में अपने डेब्यू को लेकर रिएक्शन दिया था। महेश बाबू ने तीखा जवाब देते हुए कहा कि बॉलीवुड उन्हें अफॉर्ड नहीं कर सकता है, इसलिए वह हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में फिल्में करने में अपना समय बर्बाद नहीं करेंगे।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

हज यात्रियों पर आसमान से बरस रही आग, अब तक 22 मौतें: मक्का की सड़कों पर पड़े हुए हैं शव, सऊदी अरब के लचर...

ये वीडियो कथित तौर पर एक पाकिस्तानी ने बनाया है, जिसमें वो पाकिस्तानी सरकार को भी खरी-खोटी सुनाता दिख रहा है।

पाकिस्तान से ज्यादा हुए भारत के एटम बम, अब चीन को भेद देने वाली मिसाइल पर फोकस: SIPRI की रिपोर्ट में खुलासा, ड्रैगन के...

वर्तमान में परमाणु शक्ति संपन्न देशों में भारत, चीन, पाकिस्तान के अलावा अमेरिका, रूस, ब्रिटेन, फ्रांस, उत्तर कोरिया और इजरायल भी आते हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -