Wednesday, May 22, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनमेरे चारों ओर खून ही खून था, मैं मरना नहीं चाहती थी: मलाइका अरोड़ा...

मेरे चारों ओर खून ही खून था, मैं मरना नहीं चाहती थी: मलाइका अरोड़ा ने बताई उस खौफनाक रात की कहानी, कहा- ये निशान याद दिलाते हैं मेरे साथ क्या हुआ

"वो पल मुझे ठीक से याद है, जिसमें मैं सिर्फ दो चीजों के लिए प्रार्थना कर रही थी- पहली बात कि मैं उस रात मरना नहीं चाहती थी और दूसरी बात मैं अपनी आँखों की रोशनी नहीं खोना चाहती थी।”

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ऐक्सीडेंट के बाद काम पर वापसी कर चुकी हैं। 2 अप्रैल को वह एक कार हादसे की शिकार हो गई थीं। इस दौरान उन्हें काफी चोटें आई थी। इस एक्सीडेंट को लेकर मलाइका के मन में बैठे दहशत का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि भले ही उनके जख्म भर गए हों और वह काम पर लौट आई हों, लेकिन आज भी वह कार में बैठने से डरती हैं। उन्हें लगता है कि कार सुरक्षित नहीं है।

बॉलीवुड टाइम्स को दिए इंटरव्यू के दौरान मलाइका अरोड़ा ने बताया कि इस कार एक्सीडेंट के बाद उनकी जिंदगी में कितना बदलाव आया। उन्होंने यह भी बताया कि बेहोशी की हालत में वह किन दो लोगों का नाम ले रही थीं और ईश्वर से क्या प्रार्थना कर रही थीं। इसके साथ-साथ उन्होंने अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) से अपने रिश्ते पर भी बात की है।

मलाइका अरोड़ा ने खुलासा किया कि एक्सीडेंट में घायल होने के बाद वह बेहोशी की हालत में अपनी माँ और बेटे अरहान के बारे में पूछ रही थी और बार-बार शूटिंग सेट पर जाने के बारे में बड़बड़ा रही थी। मलाइका अरोड़ा ने हादसे की रात की पूरी कहानी बताते हुए कहा, “वह भयानक रात मुझे याद है। मेरे चारों ओर खून ही खून था। मेरा परिवार, अर्जुन कपूर और सभी लोग घबरा गए थे। लगभग एक हफ्ते के बाद आखिरकार मैंने खुद को आईने में देखा। मेरे माथे पर वहीं निशान था, जहाँ मुझे चोट लगी थी। यह मुझे याद दिलाता है कि मेरे साथ क्या हुआ था।”

मलाइका ने आगे कहा, “यह निशान मुझे हमेशा याद दिलाएगा कि उस रात क्या हुआ था। लेकिन यह मुझे जिंदगी जीने से कभी नहीं रोक सकता। हादसे की रात वाला वो पल मुझे ठीक से याद है, जिसमें मैं सिर्फ दो चीजों के लिए प्रार्थना कर रही थी- पहली बात कि मैं उस रात मरना नहीं चाहती थी और दूसरी बात मैं अपनी आँखों की रोशनी नहीं खोना चाहती थी।” अपनी चोट के बारे में बात करते हुए मलाइका ने कहा, “शुरुआत में, मुझे चोट के बारें कोई अंदाजा नहीं था, क्योंकि मैं शॉक्ड और सदमे थी। मुझे कुछ क्लियर नहीं दिख रहा था। मैं बस ये महसूस कर पा रही थी कि मेरे चारों तरफ काँच के टुकड़े बिखरे हैं और कुछ छोटे-छोटे टुकड़े मेरी आँखों में चले गए थे।”

इंटरव्यू के दौरान जब मलाइका से अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि हर रिलेशनशिप में उसे अगले लेवल तक ले जाने का प्लान होता है। अर्जुन के साथ रिलेशनशिप में वह काफी खुश और पॉजिटिव हैं और यह आत्मविश्वास उन्हें अर्जुन से मिलता है। उन्होंने कहा, “हम वाकई में एक-दूसरे के हैं। हम मैच्योर अवस्था में हैं जहाँ अभी और तलाश के लिए जगह है, लेकिन हम भविष्य को एक साथ देखना चाहते हैं। हम इसके बारे में हँसी-मजाक करते हैं, लेकिन हम बेहद गंभीर भी हैं। मुझे नहीं लगता कि हमें (अर्जु-मलाइका) एक साथ सभी कार्ड खोलने चाहिए। मैं हमेशा उससे कहती हूँ कि मैं तुम्हारे साथ आगे बढ़ना चाहती हूँ। हम बाकी का पता लगा लेंगे। बाकी चीजें आगे समझ आ जाएँगी लेकिन मुझे पता है कि वह मेरा है।”

बता दें कि मलाइका की कार का 2 अप्रैल को मुंबई-पुणे हाईवे पर एक्सीडेंट हो गया था। जब ये सड़क हादसा हुआ था, तब मलाइका पुणे से लौट रही थीं। गुड़ी पड़वा के अवसर पर ज्यादा ट्रैफिक की वजह से एक्सीडेंट हुआ था।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

पश्चिम बंगाल में 2010 के बाद जारी हुए हैं जितने भी OBC सर्टिफिकेट, सभी को कलकत्ता हाई कोर्ट ने कर दिया रद्द : ममता...

कलकत्ता हाई कोर्ट ने बुधवार 22 मई 2024 को पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी सरकार को बड़ा झटका दिया। हाईकोर्ट ने 2010 के बाद से अब तक जारी किए गए करीब 5 लाख ओबीसी सर्टिफिकेट रद्द कर दिए हैं।

महाभारत, चाणक्य, मराठा, संत तिरुवल्लुवर… सबसे सीखेगी भारतीय सेना, प्राचीन ज्ञान से समृद्ध होगा भारत का रक्षा क्षेत्र: जानिए क्या है ‘प्रोजेक्ट उद्भव’

न सिर्फ वेदों-पुराणों, बल्कि कामंदकीय नीतिसार और तमिल संत तिरुवल्लुवर के तिरुक्कुरल का भी अध्ययन किया जाएगा। भारतीय जवान सीखेंगे रणनीतियाँ।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -