Saturday, June 22, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजन'मैंने खूब सारा सेक्स किया': 3 साल के ब्रेक के बाद लौटीं X-Men वाली...

‘मैंने खूब सारा सेक्स किया’: 3 साल के ब्रेक के बाद लौटीं X-Men वाली हीरोइन, बताया कोरोना महामारी में कैसे बिताया समय

बता दें कि जेनिफर लॉरेंस ने अक्टूबर 2019 में न्यूयॉर्क स्थित 'ग्लैडस्टोन गैलरी' के डायरेक्टर कुक मैरोनी के साथ रोड आइलैंड्स में शादी रचाई थी। अब वो पहले बच्चे की माँ बनने वाली हैं।

हॉलीवुड में अभिनेत्री जेनिफर लॉरेंस एक जाना-पहचाना नाम है। उनकी ‘द हंगर गेम्स’ फिल्म सीरीज ने बॉक्स ऑफिस पर 2.970 बिलियन डॉलर (22,405 करोड़ रुपए) बटोर कर उन्हें एक स्थापित फ़िल्मी हस्ती बना दिया। जेनिफर लॉरेंस फ़िलहाल गर्भवती हैं और उनके ‘मैटरनिटी लुक्स’ से बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर भी खासी प्रभावित हैं। वो आए दिन उनकी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर करती रहती हैं। अब सेक्स को लेकर एक मजाकिया बयान के कारण जेनिफर लॉरेंस चर्चा में हैं।

बता दें कि जेनिफर लॉरेंस ने अक्टूबर 2019 में न्यूयॉर्क स्थित ‘ग्लैडस्टोन गैलरी’ के डायरेक्टर कुक मैरोनी के साथ रोड आइलैंड्स में शादी रचाई थी। अब वो पहले बच्चे की माँ बनने वाली हैं। सोमवार (6 दिसंबर, 2021) को ‘X-Men’ सीरीज की तीन फिल्मों में काम कर चुकी अभिनेत्री CBS पर आने वाले अमेरिकी कॉमेडियन स्टेफेन कोल्बर्ट के कार्यक्रम ‘द लास्ट शो’ का हिस्सा भी बनीं। इस दौरान उन्होंने हॉलीवुड से इतर अपने समय व्यतीत करने के अनुभवों के बारे में बताया।

लियोनार्डो डीकैप्रियो के साथ जेनिफर लॉरेंस की फिल्म ‘डोंट लुक अप’ इसी महीने रिलीज होने वाली है, ऐसे में 57 वर्षीय कोल्बर्ट ने याद दिलाया कि जेनिफर लॉरेंस इससे पहले 2018 में इस शो का हिस्सा बनी थीं। अभिनेत्री ने बताया कि वो एक्टिंग से कुछ समय का ब्रेक लेना चाहती थीं। इस पर कोल्बर्ट ने पूछा कि उन्होंने 3 वर्षों तक क्या किया? बता दें कि 2020 में जेनिफर लॉरेंस की कोई फिल्म नहीं आई। इस सवाल का 31 वर्षीय अभिनेत्री ने जवाब दिया, “मैंने खूब सारा सेक्स किया।”

इस दौरान वो अपने पेट की ओर देश कर हँस भी रही थीं। इसके बाद उन्होंने हँसते हुए दर्शकों को बताया, “मैं मजाक कर रही हूँ।” हालाँकि, कोल्बर्ट ने उन्हें जवाब दिया, “ये आपके लिए काफी अच्छा है। बहुत अच्छा है।” जेनिफर लॉरेंस ने बताया कि कोरोना महामारी के दौरान उनका अधिकतर समय भोजन पकाने और साफ़-सफाई में गया। उन्होंने उम्मीद जताई कि वो एक अच्छी गृहिणी हैं और वो कचरा फैलाती हैं तो साफ़-सफाई भी अच्छे से करती हैं।

उन्होंने बताया कि वो ‘हत्या’ के पोडकास्ट्स सुनते हुए अपने किचन को साफ़ करना पसंद करती हैं। ‘सिल्वर लाइनिंग्स प्लेबुक’ (अनुपम खेर भी इस फिल्म का हिस्सा थे) के लिए ऑस्कर जीत चुकी अभिनेत्री ने बताया कि वो रूटीन के हिसाब से व्यवस्थित ढंग से काम करने में यकीन रखती हैं। डार्क कॉमेडी ‘डोंट लुक अप’ 10 दिसंबर को सिनेमाघरों में और 24 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। इसी बीच करीना कपूर ने जेनिफर लॉरेंस की एक और तस्वीर शेयर कर लिखा है कि वो उनसे बाहर नहीं निकल पा रही हैं।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

NEET पेपरलीक का मास्टरमाइंड निकाल बिहार का लूटन मुखिया, डॉक्टर बेटा भी जेल में: पत्नी लड़ चुकी है विधानसभा चुनाव, नौकरी छोड़ खुद बना...

नीट पेपर लीक के मास्टरमाइंड में से एक संजीव उर्फ लूटन मुखिया। वह BPSC शिक्षक बहाली पेपर लीक कांड में जेल जा चुका है। बेटा भी जेल में है।

व्यभिचारी वैष्णव आचार्य, पत्रकार ने खोली पोल, अंग्रेजों के कोर्ट में मुकदमा… आमिर खान के बेटे को लेकर YRF-Netflix की बनाई फिल्म बहस का...

माँ भवानी का अपमान करने वाले को जवाब देने कारण हकीकत राय नामक बच्चे का खुलेआम सिर कलम कर दिया गया था। इस पर फिल्म बनाएगा बॉलीवुड? या सिर्फ वही 'वास्तविक कहानियाँ' चुनी जाती हैं जिनमें गुंडा कोई साधु-संत हो?

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -