Wednesday, July 24, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनराखी सावंत के जेल में बंद शौहर आदिल खान दुर्रानी पर रेप का आरोप:...

राखी सावंत के जेल में बंद शौहर आदिल खान दुर्रानी पर रेप का आरोप: भारत में डॉक्टरी की पढ़ाई कर रही ईरान की छात्रा ने मैसूर में दर्ज कराई FIR

छात्रा का कहना है कि जब उसने आदिल से निकाह की बात कही तो उसने मान कर दिया और कहा कि उसके कई लड़कियों से इसी तरह के संबंध हैं। जब छात्रा ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराने की बात कही तो आदिल उसकी अश्लील तस्वीरें लीक करने और उसके अम्मी-अब्बू को भेजने की धमकी दी। उसने आदिल पर हत्या की धमकी देने का भी आरोप लगाया।

ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने इस्लाम अपनाकर आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) से निकाह किया था। हालाँकि, कुछ दिन बाद से ही वह आदिल पर तरह-तरह के आरोप लगाने लगीं। इसी बीच आदिल खान पर एक छात्रा ने बलात्कार (RApe) का केस दर्ज कराया है। इससे आदिल की मुश्किलें और बढ़ गई हैं।

आदिल खान के खिलाफ भारत में पढ़ाई कर रही ईरान की एक छात्रा ने मैसूर में बलात्कार का मुकदमा दर्ज कराया है। वीवीपुरम थाने में दी गई शिकायत में ईरानी छात्रा ने कहा कि वह मैसूर में डॉक्टर ऑफ फॉर्मेसी की पढ़ाई कर रही है। इस दौरान उसकी मुलाकात आदिल से डेजर्ट लैब फूड अड्डा में हुई।

बता दें कि यह फुड आउटलेट आदिल का ही है। यहाँ पर दोनों की जान-पहचान के बाद दोस्ती हो गई। धीरे-धीरे दोनों के बीच नजदीकियाँ बढ़ गईं। छात्रा आरोप है कि आदिल ने निकाह का झाँसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। छात्रा ने आदिल पर मैसूर के एक अपार्टमेंट में उसके साथ रेप करने का भी आरोप लगाया।

छात्रा का कहना है कि जब उसने आदिल से निकाह की बात कही तो उसने मान कर दिया और कहा कि उसके कई लड़कियों से इसी तरह के संबंध हैं। जब छात्रा ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराने की बात कही तो आदिल उसकी अश्लील तस्वीरें लीक करने की धमकी दी। आदिल ने उसे कुछ इंटीमेट तस्वीरें भी भेजीं।

ईरानी छात्रा ने अपनी शिकायत में उस मोबाइल नंबर का भी जिक्र किया है, जिससे उसे अश्लील तस्वीरें भेजी गई थीं। इतना ही नहीं, छात्रा ने कहा कि आदिल ने ये तस्वीरें उसकी अम्मी-अब्बू को भी भेजने की धमकी दी और कहा कि वह उसे जान से भी मार डालेगा। उसने आरोप लगाया कि आदिल उसे ब्लैकमेल कर रहा है।

ईरानी छात्रा का कहना है कि आदिल की इन धमकियों से वह काफी डर गई थी। इसके बाद उसने आदिल के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराने की सोची और आखिरकार उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। आदिल के खिलाफ पुलिस ने IPC की धारा 417, 420, 376, 504 और 506 के तहत केस दर्ज किया गया है।

बता दें कि इससे पहले राखी सावंत ने भी आदिल खान के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस दर्ज कराया था। इसके बाद मुंबई की ओशिवारा पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। आदिल इस समय 14 दिन की न्यायिक हिरासत में है। इसके बाद उसके खिलाफ रेप का यह दूसरा मुकदमा दर्ज किया गया है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘एंजेल टैक्स’ खत्म होने का श्रेय लूट रहे P चिदंबरम, भूल गए कौन लेकर आया था: जानिए क्या है ये, कैसे 1.27 लाख StartUps...

P चिदंबरम ने इसके खत्म होने का श्रेय तो ले लिया, लेकिन वो इस दौरान ये बताना भूल गए कि आखिर ये 'एंजेल टैक्स' लेकर कौन आया था। चलिए 12 साल पीछे।

पत्रकार प्रदीप भंडारी बने BJP के राष्ट्रीय प्रवक्ता: ‘जन की बात’ के जरिए दिखा चुके हैं राजनीतिक समझ, रिपोर्टिंग से हिला दी थी उद्धव...

उन्होंने कर्नाटक स्थित 'मणिपाल इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी' (MIT) से इलेक्ट्रॉनिक एवं कम्युनिकेशंस में इंजीनियरिंग कर रखा है। स्कूल में पढ़ाया भी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -