Monday, November 28, 2022
Homeविविध विषयमनोरंजन'सुकेश चंद्रशेखर और जैकलीन फर्नांडिस एक-दूसरे को डेट कर रहे थे': वकील का दावा,...

‘सुकेश चंद्रशेखर और जैकलीन फर्नांडिस एक-दूसरे को डेट कर रहे थे’: वकील का दावा, जेल में बंद अपराधी ने कहा- गिफ्ट की दी थी लग्जरी कारें

रिपोर्ट के मुताबिक, सुकेश ने स्वीकार किया है कि उसने जैकलीन और नोरा फतेही को महंगे कार गिफ्ट किए थे। सूत्रों का कहना है कि सुकेश चंद्रशेखर ने नोरा फतेही और जैकलीन फर्नांडिस को महंगे तोहफे भेजने के लिए जबरन वसूली के पैसे का इस्तेमाल किया था।

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस और 200 करोड़ रुपए की वसूली के मामले में जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर के रिश्ते को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। सुकेश के वकील ने दावा किया है कि सुकेश और जैकलीन फर्नांडिस एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। इससे पहले भी इस बात का दावा किया गया था कि सुकेश तिहाड़ जेल से ही जैकलीन को गिफ्ट और चॉकलेट भेजता था।

ताजा मामले में सुकेश चंद्रशेखर का केस लड़ने वाले वकील अनंत मलिक ने मीडिया से कहा, “जैकलीन और सुकेश डेटिंग कर रहे थे। मैं ये जानता हूँ।” वहीं, नोरा फतेही के बारे में वकील ने कहा कि नोरा फतेही इस मामले में भले ही खुद को पीड़ित बताने का दावा करती हैं, लेकिन सच्चाई यही है कि उन्हें बीएमडब्ल्यू कार गिफ्ट की गई थी।

ईडी द्वारा नोरा फतेही को पूछताछ के लिए बुलाए जाने पर सुकेश के वकील का कहना है कि वे (नोरा और जैकलीन) लाभार्थी हैं, इसलिए उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया जा रहा है। इस बीच आज (शनिवार) दिल्ली की एक अदालत ने सुकेश चंद्रशेखर और उसकी पत्नी लीना मारिया पॉल समेत सभी आरोपितों को 1 नवंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। ये सभी तिहाड़ जेल में रहेंगे। इससे पहले नोरा फतेही और जैकलीन फर्नांडिस का आमना-सामना सुकेश चंद्रशेखर से कराया गया था।

रिपोर्ट के मुताबिक, सुकेश ने इस बात को स्वीकार कर लिया है कि उसने जैकलीन और नोरा फतेही को लग्जरी कारें और महँगे गिफ्ट किए थे। उसने मीडिया के सामने यह खुलासा किया। सूत्रों का कहना है कि सुकेश चंद्रशेखर ने नोरा फतेही और जैकलीन फर्नांडिस को महँगे तोहफे भेजने के लिए जबरन वसूली के पैसे का इस्तेमाल किया था। बताया जा रहा है कि सुकेश अब दोनों अभिनेत्रियों को बड़े बँगले गिफ्ट करने वाला था।

वहीं नोरा फतेही ने एक बयान में कहा था कि वह पीड़ित हैं और उन्होंने सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ मामले में गवाह के रूप में जाँचकर्ताओं की मदद करने का फैसला किया था। फिलहाल एजेंसी इस बात की जाँच कर रही है कि आखिर दोनों अभिनेत्रियों ने इतने महँगे गिफ्ट क्यों लिए थे।

गौरतलब है कि पिछले महीने ही इस बात का खुलासा हुआ था कि सुकेश चंद्रशेखर तिहाड़ जेल के अंदर से स्पूफिंग के जरिए जैकलिन फर्नांडिस को कॉल करता था। वह अपनी पहचान सुकेश चंद्रशेखर की बजाय कुछ और बताता था। उसने जैकलीन को फोन पर बताया वह रसूखदार और बड़े ओहदे पर है। सूत्रों के मुताबिक, “जब जैकलीन उसके झाँसे में आ गई तो उसने उन्हें महँगे फूल और चॉकलेट भेजना शुरू कर दिया था।”

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

उर्फी जावेद के सामने टिकती भी नहीं ऋचा-तापसी-स्वरा, SRK-अल्लू अर्जुन को दे रही टक्कर: Google सर्च में अतरंगी ड्रेस के आगे ‘एजेंडा’ फीका

पिछले 12 महीनों के ट्रेंड की तुलना में तापसी, ऋचा और स्वरा भास्कर के पास PR टीम होने के बावजूद उर्फी इन तीनों से कहीं अधिक ट्रेंड कर रही हैं।

केरल: चर्च की भीड़ ने लाठी-पत्थरों से पुलिस थाने पर किया हमला, 36 पुलिसकर्मी घायल, 15 पादरियों पर केस दर्ज

सामने आई वीडियोज में दिख रहा है कि किस तरह बेकाबू भीड़ स्टेशन के सामने हर जगह लाठियाँ मार रही है और पत्थर फेंक रही है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
235,826FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe