Monday, July 22, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनबॉलीवुड में पचासों पोर्न स्टार... इंडस्ट्री ने तो सनी लियोनी को 'देवी घोषित' कर...

बॉलीवुड में पचासों पोर्न स्टार… इंडस्ट्री ने तो सनी लियोनी को ‘देवी घोषित’ कर दिया: कमाल राशिद खान (KRK) ने खोला कच्चा चिट्ठा

केआरके ने कहा, "बिग बॉस में कनाडाई पोर्न स्टार सनी लियोनी को देख कर बॉलीवुड निर्देशक महेश भट्ट चहक उठे, महक उठे, खुश हो गए। उन्हें लगा कि अब उनके सपनों को पूरा करने वाली आ गई। महेश भट्ट और एकता कपूर को तो ऐसी लड़कियाँ चाहिए ही, जो हमेशा अपने कपड़े उतारकर नंगी होने को तैयार रहें।"

फिल्म क्रिटिक कमाल राशिद खान (KRK) ने बॉलीवुड की कड़वी सच्चाई को अपने यूट्यूब चैनल के जरिए दुनिया के सामने रखा है। KRK के मुताबिक, मौजूदा वक्त में बॉलीवुड में पचासों की संख्या में पोर्न स्टार अपनी जगह बना चुकी हैं। भारत में पोर्न के धंधे को बॉलीवुड ने धड़ल्ले से आगे बढ़ाने का काम किया है।

KRK ने अपने यूट्यूब वीडियो के जरिए सनी लियोनी पर अपने विचार साझा किए हैं। उन्होंने ‘सनी लियोनी ने हिंदू धर्म का अपमान किया?’ शीर्षक वाले एक वीडियो में कहा, “पुलिस की जाँच और कुछ लड़कियों के बयान के मुताबिक बॉलीवुड में पचासों पोर्न स्टार्स हैं, जो केवल पोर्न फिल्मों में ही काम करती हैं और करोड़ों रुपए सालाना कमाती हैं। लेकिन ऐसा कैसे हुआ? उस समाज की लड़कियों में इतनी हिम्मत कैसे आ गई कि वो पोर्न फिल्म में काम करने लगीं।”

KRK ने आगे कहा, जिस समाज ने ममता कुलकर्णी का जीना हराम कर दिया था। ममता कुलकर्णी के घर पर औरतों ने जुलूस निकाला था। उनके खिलाफ केस हुए थे और ममता को अदालतों के चक्कर काटने पड़े थे। सिर्फ इसलिए कि ममता कुलकर्णी ने बोल्ड फोटोशूट कराया था, जिसके कुछ फोटो फिल्मी मैगजीन में छपे थे।”

उन्होंने आगे कहा, “ममता के मामले के कुछ सालों के बाद बिग बॉस में कनाडाई पोर्न स्टार सनी लियोनी (Sunny Leone) को साइन किया गया, जिसे देख कर बॉलीवुड निर्देशक महेश भट्ट चहक उठे, महक उठे, खुश हो गए। उन्हें लगा कि अब उनके सपनों को पूरा करने वाली आ गई। महेश भट्ट और एकता कपूर को तो ऐसी लड़कियाँ चाहिए ही, जो हमेशा अपने कपड़े उतारकर नंगी होने को तैयार रहें। हुआ भी यही। बाद में महेश भट ने सनी लियोनी को अपनी फिल्म जिस्म-2 में साइन किया और उनकी मूवी हिट हो गई।”

केआरके ने दावा किया कि सनी लियोनी जब पोर्न स्टार थीं तो जिस पोर्न वेबसाइट्स पर अपने वीडियो बेचती थी, उसी पर आज भी अपनी पोर्न वीडियो बेचती है उसे बंद नहीं किया गया। उनसे इंस्पायर होकर गई लड़कियाँ इस धंधे में कूद गई हैं।

सनी लियोनी से प्रभावित हुई सैकड़ों लड़कियाँ

KRK के मुताबिक, सनी लियोनी से पहले बॉलीवुड की अभिनेत्रियाँ ममता कुलकर्णी जैसा हाल होने से डरती थीं। लेकिन, सनी लियोनी ने पचासों-सैकड़ों लड़कियों को प्रभावित किया। इन लड़कियों के मन से डर निकल गया कि उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं होगी। अब वो धड़ल्ले से पोर्न का धंधा कर रही हैं। सनी लियोनी को ही देखकर पूनम पांडे और शर्लिन चोपड़ा जैसी एक्ट्रेस ऐसा करती हैं। इन्होंने बकायदा अपना ऐप बनाकर ऐसे वीडियो डालने शुरू कर दिए।

शाहरुख खान पर पोर्न को बढ़ावा देने का आरोप लगाते हुए केआरके ने कहा कि शाहरुख खान जामा मस्जिद से आते हैं। उन्हें अच्छी तरह से पता कि वहाँ जामा मस्जिद में क्या हो सकता है और क्या नहीं हो सकता। बावजूद इसके शाहरुख खान (Shahrukh khan) ने सनी लियोनी को बढ़ाता देते हुए अपनी फिल्मों में उसे काम दिया। उसने तो उसे देवी घोषित कर दिया।

गौरतलब है कि सनी लियोनी अपने हालिया विवादित गाने ‘राधिका मधुबन में नाचे…चली मैं गदर मचा के’ को लेकर चर्चा में हैं और उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की माँग हो रही है। बता दें कि सनी लियोनी ने केआरके खिलाफ मुंबई पुलिस के साइबर सेल में साल 2013 में शिकायत दी थी। केआरके ने दावा किया था कि सनी लियोनी ने अपने विवादित बयान में कहा था कि ‘बलात्कार कोई अपराध नहीं है, यह सिर्फ एक सरप्राइज सेक्स है’।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

आम सैनिकों जैसी ड्यूटी, सेम वर्दी, भारतीय सेना में शामिल हो चुके हैं 1 लाख अग्निवीर: आरक्षण और नौकरी भी

भारतीय सेना में शामिल अग्निवीरों की संख्या 1 लाख के पार हो गई है, 50 हजार अग्निवीरों की भर्ती की जा रही है।

भारत के ओलंपिक खिलाड़ियों को मिला BCCI का साथ, जय शाह ने किया ₹8.50 करोड़ मदद का ऐलान: पेरिस में पदकों का रिकॉर्ड तोड़ने...

बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने बताया कि ओलंपिक अभियान के लिए इंडियन ओलंपिक एसोसिएशन (IOA) को बीसीसीआई 8.5 करोड़ रुपए दे रही है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -