Wednesday, May 22, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनहलाल मीट के खिलाफ बोलीं पायल रोहतगी, जीशान खान ने की गाली-गलौच: कंगना के...

हलाल मीट के खिलाफ बोलीं पायल रोहतगी, जीशान खान ने की गाली-गलौच: कंगना के LockUpp से सोशल मीडिया पर बवाल

कंगना ने पायल और जीशान की क्लास लगाते हुए दोनों को उनकी गलती का एहसास करवाया। उन्होंने कहा कि हलाल मीट पर बात को लेकर कंटेस्टेंट्स के बीच हेल्दी डिस्कशन होना चाहिए था, लेकिन दोनों के बीच गाली-गालौच हुआ। वह डिस्कस नहीं हुआ जो होना चाहिए था।

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का रिएलिटी शो ‘लॉक अप’ (Lock Upp) इन दिनों टॉप ट्रेंडिंग में है। इसी बीच शो के कंटेस्टेंट पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) और जीशान खान की हलाल मीट पर बहस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल, कर्नाटक में कुछ संगठनों ने उगादी त्योहार (नए साल के दिन) से पहले हलाल मीट पर प्रतिबंध लगाने की माँग की थी। शो में इस मुद्दे पर अपनी राय रखते हुए पायल ने कहा कि जिस तरह से हलाल प्रक्रिया में जानवरों को टॉर्चर किया जाता है, यह सब बंद होना चाहिए।

यह बात शो में मौजूद जीशान खान (Zeeshan Khan) को बिल्कुल भी पसंद नहीं आई और वह पायल पर आग-बबूला हो जाता है और उन्हें मिडिल फिंगर दिखाकर गाली देता है। इसके बाद एक्ट्रेस भी गुस्से में जीशान और उसके मजहब को लेकर कुछ बोलती हैं, जिसे मेकर्स को म्यूट करना पड़ता है। ट्विटर पर एक यूजर का कहना है कि धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुँचाने के लिए मुंबई पुलिस पायल के खिलाफ मामला दर्ज कर सकती है।

इस दौरान बीच-बचाव करने के लिए शो की होस्ट कंगना रनौत आती हैं। कंगना कहती हैं, “चाहे वह हलाल मीट हो या फिर गौ-मूत्र दोनों ​ही रिलीजियस प्रैक्टिस हैं। आप किसी को भी जबरदस्ती हलाल मीट नहीं खिला सकते हैं। ऐसी बहुत सारी ऑर्गनाइजेशन हैं, जहाँ हलाल सर्व किया जाता है और उन्हें कोई दूसरा विकल्प नहीं दिया जाता है। हलाल मीट उनके लिए बैन करने की कोशिश की जा रही है, जो लोग इसे नहीं खाना चाहते हैं। जिस तरह से हम किसी को उसकी मर्जी के खिलाफ गौमूत्र नहीं पिला सकते हैं, उसी तरह हम किसी को जबरन हलाल मीट भी नहीं खिला सकते हैं।”

कंगना ने पायल और जीशान की क्लास लगाते हुए दोनों को उनकी गलती का एहसास करवाया। उन्होंने कहा कि हलाल मीट पर बात को लेकर कंटेस्टेंट्स के बीच हेल्दी डिस्कशन होना चाहिए था, लेकिन दोनों के बीच गाली-गालौच हुआ। वह डिस्कस नहीं हुआ जो होना चाहिए था।

कंगना ने आगे कहा कि लॉक अप की टीम पायल रोहतगी की बातों से सहमत नहीं है। इतना ही नहीं पायल से उनका कैप्टन का पद भी छीन लिया गया। उनका नाम अगले हफ्ते शो से बाहर होने के लिए नॉमिनेट किया गया है। इसके बाद जब जीशान ने अपने आपको को सही साबित करने की कोशिश की तो ‘क्वीन’ की एक्ट्रेस ने कहा, “आपने भी हलाल मीट का समर्थन किया है। हमारे यहाँ एक गुरु आए थे, जो सबको गौमूत्र पीने के लिए कहते थे, हमने उन्हें भी इस बात के लिए रोका था।”

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

भारत की ज्ञानकीर्ति का मुकुटमणि है कश्मीर का शंकराचार्य मंदिर: ईसाई-इस्लाम के आगामी प्रभाव से परिचित थे आचार्य शंकर, जानिए कैसे एक सूत्र में...

वैदिक ऋषियों की वेदोक्त समदृष्टि केवल उपदेश मात्र नही; अपितु यह उनका अनुभव जन्य साक्षात्कृत् ज्ञान है। जो सभी काल, स्थान, परिस्थिति में अनुकरणीय एवं अकाट्य हैं।

फर्जी वोटिंग करते पकड़े गए मोहम्मद सनाउल्लाह और 3 खातूनें, भीड़ ने थाने पर हमला कर सबको छुड़ाया: बिहार के जाले की घटना, 20...

फर्जी वोटिंग में पकड़े गए लोगों को छुड़ाने के लिए 130-140 लोगों ने थाने पर हमला कर दिया और पुलिस पदाधिकारियों के साथ दुर्व्यवहार करते हुए चारों को पुलिस की अभिरक्षा से छुड़ा लिया

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -