Saturday, July 20, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनअफवाहों की वजह से नहीं हो पा रही कंगना रनौत की शादी, बताया- 'लोग...

अफवाहों की वजह से नहीं हो पा रही कंगना रनौत की शादी, बताया- ‘लोग सोचते हैं मैं लड़के पीटती हूँ’

कंगना रनौत ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में कहा कि वह अभी तक इसलिए शादी नहीं कर पा रही हैं, क्योंकि लोग उनके बारे में ऐसी अफवाहें फैलाते रहते हैं कि वो बहुत लड़ाकू हैं और लोगों से जबरदस्ती लड़ती हैं।

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘धाकड़’ को लेकर चर्चा में हैं। अपनी बेबाक अंदाज से फैंस का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस ने हाल ही में खुलासा किया कि उन्होंने अब तक शादी क्यों नहीं की है। अपने तीखे जवाबों के लिए मशहूर ‘धाकड़ गर्ल’ ने सिद्धार्थ कनन के साथ अपने एक लेटेस्ट इंटरव्यू कहा, “वह अभी तक इसलिए शादी नहीं कर पा रही हैं, क्योंकि लोग उनके बारे में ऐसी अफवाहें फैलाते रहते हैं कि वो बहुत लड़ाकू हैं और लोगों से जबरदस्ती लड़ती हैं।”

‘मणि​कर्णिका’ फिल्म की अभिनेत्री ने इंटरव्यू में मजाकिया अंदाज में यह भी कहा कि इस तरह की अफवाहों ने उनके बारे में एक सोच कायम कर दी है, जिसकी वजह से उन्हें परफेक्ट मैच नहीं मिल रहा है। कंगना इन दिनों अपनी एक्शन-थ्रिलर फिल्म ‘धाकड़’ का जोर-शोर से प्रमोशन कर रही हैं। फिल्म का ट्रेलर भी काफी धाँसू रहा है, जिसमें एक्ट्रेस एक्शन करती हुई नजर आईं। ऐसे में टीवी होस्त सिद्धार्थ कनन ने इंटरव्यू में कंगना से पूछा कि क्या वो रियल लाइफ में अपनी फिल्म के कैरेक्टर जितनी धाकड़ हैं? इस पर एक्ट्रेस ने हँसते हुए कहा, “ऐसा नहीं है। असल जिंदगी में मैं किसे मारूँगी। मैं शादी नहीं कर पा रही हूँ, क्योंकि आप जैसे लोग मेरे बारे में इस तरह की अफवाहें फैला रहे हैं।”

इस पर कंगना से एक ओर सवाल किया गया कि क्या वो इस वजह से शादी नहीं कर पा रही हैं, क्योंकि उनके बारे में लोगों ने एक राय कायम कर ली है कि वो बहुत टफ हैं? इस पर नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित अभिनेत्री ने मजाकिया अंदाज में कहा, “हाँ, क्योंकि मेरे बारे में ऐसी चर्चा होती है कि मैं लड़कों को पीटती हूँ।”

इंटरव्यू के दौरान कंगना के साथ उनकी फिल्म ‘धाकड़’ के को-एक्टर अर्जुन रामपाल भी मौजूद थे। ऐसे में जब अर्जुन से कंगना की खूबियों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “वो एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं, जो भी करती हैं अपने रोल के लिए करती हैं, लेकिन रियल लाइफ में वो ऐसी नहीं हैं। रियल लाइफ में कंगना काफी स्वीट, लविंग हैं। वह ईश्वर से डरती हैं और बहुत ज्यादा पूजा-पाठ करती हैं और योग करती हैं।” 

बता दें कि एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर लाखों में फैन-फॉलोइंग है। वहीं, कंगना की फिल्म धाकड़ की बात करें तो इसमें अर्जुन रामपाल और उनके अलावा दिव्या दत्ता भी अहम रोल में हैं। रजनीश घई के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म 20 मई को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

फैक्ट चेक’ की आड़ लेकर भारत में ‘प्रोपेगेंडा’ फैलाने की तैयारी कर रहा अमेरिका, 1.67 करोड़ रुपए ‘फूँक’ तैयार कर रहा ‘सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर्स’...

अमेरिका कथित 'फैक्ट चेकर्स' की फौज को तैयार करने की योजना को चतुराई से 'डिजिटल लिटरेसी' का नाम दे रहा है, लेकिन इनका काम होगा भारत में अमेरिकी नरेटिव को बढ़ावा देना।

मुस्लिम फल विक्रेताओं एवं काँवड़ियों वाले विवाद में ‘थूक’ व ‘हलाल’ के अलावा एक और पहलू: समझिए सच्चर कमिटी की रिपोर्ट और असंगठित क्षेत्र...

काँवड़ियों के पास ये विकल्प क्यों नहीं होना चाहिए, अगर वो सिर्फ हिन्दू विक्रेताओं से ही सामान खरीदना चाहते हैं तो? मुस्लिम भी तो लेते हैं हलाल?

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -