Monday, July 15, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनरणबीर-आलिया को अवॉर्ड के बाद 'नेपो माफिया' पर भड़की कंगना, खुद जारी की बेस्ट...

रणबीर-आलिया को अवॉर्ड के बाद ‘नेपो माफिया’ पर भड़की कंगना, खुद जारी की बेस्ट लिस्ट: राजामौली से लेकर ‘कंतारा’ वाले ऋषभ शेट्टी तक के नाम

"अगर कोई किसी तरह बच जाता है और लगातार उत्पीड़न की शिकायत करता है, उनको बिकाऊ माफिया पीआर से ईर्ष्यालु या फिर पागल बोल कर डिसमिस या डिसक्रेडिट कर दो… यही तो तुम्हारी करतूतें हैं।"

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एक बार फिर स्टार किड्स पर निशाना साधा है। स्टार किड्स पर निशाना साधने के पीछे मुंबई में बीती रात (20 फरवरी 2023) आयोजित किया गया दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड्स है। इसके कुछ घंटे बाद ही कंगना रनौत ने अपने ट्विटर, इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर कर इस पर ऑब्जेक्शन उठाया और ऋषभ शेट्टी व मृणाल ठाकुर समेत कई कलाकारों की तारीफ की।

उन्होंने मंगलवार (21 फरवरी 2023) को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर अपने हिसाब से विनर्स की लिस्ट शेयर की। एक्ट्रेस ने कहा, “अवॉर्ड्स का सीजन आ गया है। नेपो माफिया फिर से योग्य प्रतिभाओं से सभी पुरस्कार छीन रहे हैं। यहाँ उन कुछ लोगों की लिस्ट दी गई है, जिन्होंने साल 2022 में अपने दमदार अभिनय से दर्शकों का दिल जीता और कामयाबी हासिल की।”

इसके बाद अभिनेत्री ने इस साल का बेस्ट एक्टर- ऋषभ शेट्टी (कांतारा), बेस्ट एक्ट्रेस- मृणाल ठाकुर (सीता रामम), बेस्ट फिल्म- कांतारा, बेस्ट डायरेक्टर- एसएस राजामौली (आरआरआर), बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर- अनुपम खेर (द कश्मीर फाइल्स) और बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस – तब्बू (दृश्यम/भूल भुलैया) को बताया।

कंगना ने आगे लिखा, “ये लोग जाए या नहीं पुरस्कार इन्हीं के हैं। फिल्मी अवॉर्ड्स की कोई ऑथेंसिटी नहीं है। यहाँ काम खत्म करने के बाद, मैं उन सभी की एक प्रॉपर लिस्ट बनाऊँगी, जो मुझे योग्य लगते हैं। धन्यवाद।” इसके साथ ही उन्होंने बॉलीवुड अवॉर्ड्स को एक बड़ा धोखा बताया है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की इंस्टा स्टोरी

‘क्वीन’ फिल्म की अभिनेत्री ने इंस्टा पर लिखा, “नेपो इन्सेक्ट्स की लाइफ पैरेंट्स के नाम और कॉन्टेक्ट्स का इस्तेमाल करती है। काम पाने के लिए पापा जो चापलूसी करते हैं, अगर कोई सेल्फ मेड आए उसका करियर तहस-नहस कर दो। अगर कोई किसी तरह बच जाता है और लगातार उत्पीड़न की शिकायत करता है, उनको बिकाऊ माफिया पीआर से ईर्ष्यालु या फिर पागल बोल कर डिसमिस या डिसक्रेडिट कर दो… यही तो तुम्हारी करतूतें हैं। इसलिए मैं अब आप सभी के खात्मे लिए दृढ़ संकल्पित हूँ… कोई भी लाइफ की खूबसूरती में तब तक नहीं डूब सकता है, जब तक चारों तरफ इतनी बुराई है… श्रीमद्भगवत गीता कहती है कि बुराई को नष्ट करना ही धर्म का प्रमुख लक्ष्य है।”

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की इंस्टा स्टोरी
बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की इंस्टा स्टोरी

बता दें कि दादा साहेब फाल्के फिल्म फेस्टिवल में सोमवार (20 फरवरी 2023) को रणबीर कपूर को बेस्ट एक्टर और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को बेस्ट एक्ट्रेस के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था। आलिया को यह अवॉर्ड ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ फिल्म के लिए और रणबीर को ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा’ के लिए दिया गया था। वहीं वरुण धवन को भी ‘भेड़िया’ फिल्म के लिए अवॉर्ड मिला था।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

कॉन्ग्रेस के चुनावी चोचले ने KSRTC का भट्टा बिठाया, ₹295 करोड़ का घाटा: पहले महिलाओं के लिए बस सेवा फ्री, अब 15-20% किराया बढ़ाने...

कर्नाटक में फ्री बस सेवा देने का वादा करना कॉन्ग्रेस के लिए आसान था लेकिन इसे लागू करना कठिन। यही वजह है कि KSRTC करोड़ों के नुकसान में है।

‘बैकफुट पर आने की जरूरत नहीं, 2027 भी जीतेंगे’: लोकसभा चुनावों के बाद हुई पार्टी की पहली बैठक में CM योगी ने भरा जोश,...

लोकसभा चुनावों के बाद पहली बार भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की लखनऊ में आयोजित बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कार्यकर्ताओं में जोश भरा।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -