Friday, July 30, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजन'कैमरे के सामने अपना नितम्ब हिलाने वाली पुसी कैट डॉल.. बिकाऊ पोर्न सिंगर...': कंगना...

‘कैमरे के सामने अपना नितम्ब हिलाने वाली पुसी कैट डॉल.. बिकाऊ पोर्न सिंगर…’: कंगना ने रिहाना को कुछ यूँ धोया

कंगना रनौत ने रिहाना के लिए 'बिकाऊ पोर्न सिंगर' विशेषण का भी प्रयोग किया। उन्होंने लिखा कि भारत साथ है और प्रोपेगंडा के खिलाफ एक है। उन्होंने लिखा, "रिहाना! तुम शर्म करो।" उन्होंने खुद को संघी नारी बताया और रिहाना को 'पुसी कैट डॉल' नाम से सम्बोधित किया।

दिल्ली में चल रहे ‘किसान आंदोलन’ को लेकर प्रोपेगंडा फैलाने वाली रिहाना अचानक से पूरे भारतीय मीडिया और सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बन गई हैं। उन्हें लेकर लेख लिखे जा रहे हैं। लेकिन, कंगना रनौत ने अमेरिकी-कैरिबियन गायिका को करारा जवाब देना बंद नहीं किया है। रिहाना को लेकर ‘ज़ी हिंदुस्तान’ ने एक लेख शेयर किया था कि वो कौन हैं, जिस पर अभिनेत्री कंगना रनौत ने प्रतिक्रिया दी।

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कंगना रनौत ने लिखा, “हाँ, कृपया बताइए। पूरा भारत जानना चाहता है। अगर सरल शब्दों में कहें तो वो सुनिधि चौहान और नेहा कक्कड़ की तरह ही है। उसमें भला क्या खास है? वो बम-चिक करते हुए अपने नितम्बों को हिलाती हैं और ठीक कैमरे के सामने अपने कमर के निचले हिस्से (Ass) को दिखाते हुए एकदम लेंस के सामने ले जाकर हिलाती है। बस यही है। इससे ज्यादा कुछ खास नहीं।”

कंगना रनौत ने रिहाना के लिए ‘बिकाऊ पोर्न सिंगर’ विशेषण का भी प्रयोग किया। उन्होंने लिखा कि भारत साथ है और प्रोपेगंडा के खिलाफ एक है। उन्होंने लिखा, “रिहाना! तुम शर्म करो।” उन्होंने खुद को संघी नारी बताया और रिहाना को ‘पुसी कैट डॉल’ नाम से सम्बोधित किया। उन्होंने भारत के लोगों को अपनी शक्ति भी दिखाने के लिए कहा। उन्होंने बताया कि पिछले 5 वर्षों में रिहाना एक गाना तक नहीं रिलीज कर सकी है।

कंगना रनौत ने लिखा, “लगता है कि कोरोना के कारण रिहाना का भी कारोबार ठप्प हो गया है, तभी उनके गाने नहीं आ रहे। फ़ोर्ब्स में ज़रूर आय दिखाई जाती है, लेकिन ये सब PR या पब्लिसिटी के लिए आजमाए गए तिकड़मों के लावा और कुछ नहीं है। उन्होंने लिखा कि एकाध मिलियन डॉलर अगर उनके पास आता है तो उन्हें क्या हर्ज है? 99% भारतीयों को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि अमेरिकी कैसे जीते हैं।” अब ‘किसान आंदोलन’ पर ट्विटर पर ‘रिहाना बनाम कंगना रनौत’ ट्रेंड हो रहा है।

जिस लेख पर कंगना रनौत ने ये लिखा है, उसमें बताया गया है कि रिहाना हॉलीवुड की पॉप गायिका और अभिनेत्री हैं। ट्विटर पर उनके 10 करोड़ फॉलोवर्स हैं। फॉलोवर्स की इस संख्या के साथ रिहाना चौथे स्थान पर हैं। उन्होंने ‘Don’t stop the music’, ‘Love the way you lie’ और ‘Umbrella’ जैसे कई बड़े हिट गाने दिए हैं। रिहाना एक्ट्रेस भी हैं। वो हॉलीवुड फिल्म बैटलशिप और ‘Ocean’s 8’ में दिखी थीं।

उधर अब पूर्व पोर्न स्टार मिया खलीफा (Mia Khalifa) ने भी दिल्ली में चल रहे ‘किसान आंदोलन’ में अपने हाजिरी दर्ज की है। पॉर्न इंडस्ट्री में कई वर्षों तक काम कर के लोकप्रियता बटोर चुकीं अमेरिकी-लेबनानी मिया खलीफा ने 2014 में पॉर्न फिल्मों में एक्टिंग शुरू की थी और 2 महीने में ही सबसे ज्यादा देखी जाने वाली पॉर्न अभिनेत्री बन गईं। अब उन्होंने दिल्ली में चल रहे ‘किसान आंदोलन’ को लेकर मोदी सरकार पर मानवाधिकार उल्लंघन का आरोप लगाया है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

स्वतंत्र है भारतीय मीडिया, सूत्रों से बनी खबरें मानहानि नहीं: शिल्पा शेट्टी की याचिका पर बॉम्बे हाईकोर्ट

कोर्ट ने कहा कि उनका निर्देश मीडिया रिपोर्ट्स को ढकोसला नहीं बताता। भारतीय मीडिया स्वतंत्र है और सूत्रों पर बनी खबरें मानहानि नहीं है।

रामायण की नेगेटिव कैरेक्टर से ममता बनर्जी की तुलना कंगना रनौत ने क्यों की? जावेद-शबाना-खान को भी लिया लपेटे में

“...बंगाल मॉडल एक उदाहरण है… इसमें कोई शक नहीं कि देश में खेला होबे।” - जावेद अख्तर और ममता बनर्जी की इसी मीटिंग के बाद कंगना रनौत ने...

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,014FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe