Monday, July 15, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनकन्नड़ अभिनेत्री चेतना राज का प्लास्टिक सर्जरी के बाद बेंगलुरु में निधन, माता-पिता ने...

कन्नड़ अभिनेत्री चेतना राज का प्लास्टिक सर्जरी के बाद बेंगलुरु में निधन, माता-पिता ने डॉक्टरों पर लगाया लापरवाही का आरोप

"अभिनेत्री ने अपने माता-पिता को भी सर्जरी के बारे में नहीं बताया था। वह 16 मई को सुबह 'फैट फ्री' सर्जरी कराने के लिए अपने दोस्तों के साथ अस्पताल गई थीं। शाम को सर्जरी के बाद अचानक..."

कन्नड़ धारावाहिकों ‘गीता’ और ‘दोरेसानी’ में अहम भूमिका निभाने वाली मशहूर अभिनेत्री चेतना राज (Kannada actress Chethana Raj) का निधन हो गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बेंगलुरु के एक निजी अस्पताल में प्लास्टिक सर्जरी कराने के बाद 21 वर्षीय अभिनेत्री का निधन हो गया। बताया जा रहा है कि सोमवार (16 मई 2022) को चेतना राज को ‘फैट फ्री’ (fat-free plastic surgery) सर्जरी के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। शाम को अचानक उनकी तबीयत बिगड़ने लगी और उनके फेफड़ों में पानी जमा होने लगा, जिससे उनकी मौत हो गई।

रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया जा रहा है कि अभिनेत्री ने अपने माता-पिता को भी सर्जरी के बारे में नहीं बताया था। वह 16 मई को सुबह ‘फैट फ्री’ सर्जरी कराने के लिए अपने दोस्तों के साथ अस्पताल गई थीं। शाम को सर्जरी के बाद अचानक उनकी तबियत बिगड़ने लगी, उनके फेफड़ों में पानी जमा होने लगा, जिससे कुछ ही देर बाद ही चेतना की मौत हो गई। डॉक्टर भी काफी कोशिशों के बाद अभिनेत्री को नहीं बचा पाए।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, 21 वर्षीय एक्ट्रेस के माता-पिता ने डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाया है। वे दावा कर रहे हैं कि डॉक्टर की लापरवाही के कारण उनकी बेटी की असमय मौत हो गई। यही नहीं चेतना राज के माता-पिता ने अस्पताल के अधिकारियों के खिलाफ पास के थाने में शिकायत भी दर्ज कराई है। फिलहाल चेतना का शव अभी अस्पताल में ही है। उसे कल (18 मई 2022) सुबह पोस्टमॉर्टम के लिए रमैया अस्पताल भेजा जाएगा।

मालूम हो कि दो साल पहले (2 अक्टूबर, 2020) हिंदी और बांग्ला फिल्मों की एक्ट्रेस मिष्टी मुखर्जी (Mishti Mukherjee) का भी कीटो डाइट की वजह से बेंगलुरु में निधन हो गया था। बताया जाता है कि उस वक्त वह सिर्फ 27 साल की थी और अपना वजन कम करने के लिए कीटो डाइट ले रही थीं, जिससे उनकी किडनी फेल हो गई थी। अभिनेत्री के एक प्रतिनिधि ने उस वक्त बताया था, “कीटो डाइट की वजह से उनकी किडनी फेल हो गई थी, जिससे वह बेहद कम उम्र में ही हमें छोड़कर चली गईं।”

रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह लंबे समय से किडनी की समस्या से जूझ रही थीं। मिष्टी ने साल 2012 में फिल्म ‘लाइफ की तो लग गई’ से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था। इसके बाद वे साल 2013 में आई फिल्म ‘मैं कृष्णा हूँ’ के एक गाने में रजनीश दुग्गल के साथ नजर आई थीं। इस फिल्म में जूही चावला लीड रोल में थीं। ऋतिक रोशन और कैटरीना कैफ का स्पेशल अपीयरेंस था। इसके अलावा मिष्टी कुछ आइटम नंबर्स में भी नजर आई थीं। उन्होंने हिंदी बंगाली के अलावा तेलुगू फिल्मों में भी काम किया था।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘बैकफुट पर आने की जरूरत नहीं, 2027 भी जीतेंगे’: लोकसभा चुनावों के बाद हुई पार्टी की पहली बैठक में CM योगी ने भरा जोश,...

लोकसभा चुनावों के बाद पहली बार भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की लखनऊ में आयोजित बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कार्यकर्ताओं में जोश भरा।

जिसने चलाई डोनाल्ड ट्रंप पर गोली, उसने दिया था बाइडेन की पार्टी को चंदा: FBI लगा रही उसके मकसद का पता

पेंसिल्वेनिया के मतदाता डेटाबेस के मुताबिक, डोनाल्ड ट्रंप पर हमला करने वाला थॉमस मैथ्यू क्रूक्स रिपब्लिकन के मतदाता के रूप में पंजीकृत था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -