Monday, May 16, 2022
Homeविविध विषयमनोरंजन3 दिन में ₹419 करोड़: दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर 'रॉकी भाई' की...

3 दिन में ₹419 करोड़: दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर ‘रॉकी भाई’ की धूम, डेविड वार्नर पर भी चढ़ा खुमार

उधर ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर पर भी 'KGF 2' का खुमार चढ़ गया है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पेज पर शेयर किए गए वीडियो में 'रॉकी भाई' के डायलॉग को कॉपी किया।

यश की कन्नड़ फिल्म ‘KGF 2’ ने रिलीज के पहले तीन दिनों में दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाते हुए 419 करोड़ रुपए से भी अधिक की कमाई कर ली है। फिल्म ने पहले दिन जहाँ 165.37 करोड़ रुपए कमाए थे, दूसरे दिन इसका वर्ल्ड वाइड कलेक्शन 139.25 करोड़ रुपए रहा। तीसरे दिन 115.08 करोड़ रुपए कमा कर इसने 419.70 करोड़ रुपए का आँकड़ा छुआ। रविवार (17 अप्रैल, 2022) को भी फिल्म 100 करोड़ रुपए से अधिक की ही कमाई करेगी।

इसका कारण है, हिंदी भाषा में डब किए गए इसके वर्जन का उत्तर भारत में सुपरहिट होना। फिल्म के हिंदी वर्जन ने तीसरे दिन 42.90 करोड़ रुपए नेट बटोरते हुए 143.64 करोड़ रुपए की कमाई कर ली। न सिर्फ मास सर्किट्स में इसका प्रदर्शन अच्छा रहा है, बल्कि मेट्रो शहरों में भी इसे बेहतर प्रतिक्रिया मिल रही है। उम्मीद जताई जा रही है कि रविवार के कलेक्शंस को जोड़ते हुए फिल्म का हिंदी वर्जन 185 करोड़ रुपए नेट की कमाई कमाई कर लेगी।

उधर ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर पर भी ‘KGF 2’ का खुमार चढ़ गया है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पेज पर शेयर किए गए वीडियो में ‘रॉकी भाई’ के डायलॉग को कॉपी किया। इससे पहले ‘अल्लू अर्जुन’ की ‘पुष्पा’ के दृश्य को भी उन्होंने रिक्रिएट किया था। डेविड वार्नर फ़िलहाल चल रहे IPL में ‘दिल्ली कैपिटल्स’ का हिस्सा हैं और वो शानदार खेल भी रहे हैं। पिछले साल वो ‘सनराइजर्स हैदराबाद’ में खेल रहे थे।

वहीं फिल्म क्रिटिक कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने ‘केजीएफ चैप्टर 2’ को लेकर विवादित ट्वीट किया है, जिसके बाद से वह यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं। अपने विवादित बयानों के कारण अक्सर सुर्खियाँ बटोरने वाले केआरके ने ट्वीट किया, “मुझे 100 प्रतिशत यकीन था कि रेहड़ी वालों, ठेले वालों, रिक्शावालों और चायवालों को ‘केजीएफ चैप्टर 2’ जरूर पसंद आएगी। हैरानी की बात तो यह है कि सिंगल स्क्रींस पर फिल्म में भारी गिरावट आ रही है, जबकि मल्टीप्लेक्स में यह धूम मचा रही है। इसका मतलब जस्टिस काटजू ने सही कहा है कि 98% भारतीय अशिक्षित हैं।”

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘तहखाना नहीं मंदिर का मंडपम कहिए, भव्य है पन्ना पत्थर का शिवलिंग’: सर्वे पर भड़की महबूबा मुफ्ती, बोलीं- ‘इनको मस्जिद में ही मिलते हैं...

"आज ये मस्जिद, कल वो मस्जिद, मैं अपने मुस्लिम भाइयों से बोलती हूँ एक ही बार ये हमें मस्जिदों की लिस्ट बताएँ, जिस पर इनकी नजर है।"

नेपाल बिना तो हमारे राम भी अधूरे हैं: प्रधानमंत्री मोदी ने ‘बुद्ध की धरती’ पर समझाई भारत से दोस्ती की अहमियत, कहा- यही मानवता...

अपनी नेपाल यात्रा के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किए मायादेवी मंदिर के दर्शन और भारत और नेपाल को एक दूसरे के बिना अधूरा बताया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
186,091FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe