Saturday, May 21, 2022
Homeविविध विषयमनोरंजन'कपिल शर्मा शो' में प्रमोशन के लिए विवेक अग्निहोत्री से माँगे थे ₹25 लाख?...

‘कपिल शर्मा शो’ में प्रमोशन के लिए विवेक अग्निहोत्री से माँगे थे ₹25 लाख? कश्मीर फाइल्स पर बोला KRK- कोई मुग़ल-ए-आज़म नहीं बनाई है…

"आपने शोले या मुगल-ए-आज़म नहीं बनाई है। मैं ऐसी फ़िल्में नहीं देखता और न ही इसे भी देखूँगा। अगर आपने बहुत कमाल की फिल्म भी बनाई है तो भी इसका ये मतलब नहीं कि कपिल शर्मा आपकी फिल्म का फ्री में प्रमोशन करे।"

​’द कपिल शर्मा शो’ में विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ का प्रमोशन नहीं होने से जुड़ा विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। अब अभिनेता से फिल्म क्रिटिक बने कमाल राशिद खान (KRK) भी इसमें कूद पड़े है। केआरके ने एक वीडियो में कपिल शर्मा का बचाव करते हुए कहा है कि शो के निर्माताओं और सोनी टीवी ने प्रमोशन के लिए 25 लाख रुपए माँगे होंगे जो अग्निहोत्री ने देने से इनकार कर दिया होगा।

7 मिनट 42 सेकेंड का यह वीडियो KRK ने 9 मार्च 2022 को जारी किया है। वीडियो में उसने कहा है, “द कपिल शर्मा शो, कपिल का नहीं है। कपिल उस शो में सिर्फ एंकर हैं जो हर एपिसोड के पैसे लेकर एक्टिंग के बाद अपने घर चला जाता है। इस शो में कौन आए और क्या हो, ये कपिल के हाथ में नहीं है। इस पर किसी भी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए सोनी वाले 25 लाख रुपए लेते हैं। हुआ ये होगा कि विवेक अग्निहोत्री की फिल्म का प्रमोशन करने वालों ने कपिल शर्मा को अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए एप्रोच किया होगा। तब सोनी वालों ने रुपए माँगे होंगे। विवेक ने पैसे देने में असमर्थता जताई होगी। इसी बात पर विवेक ने मीडिया में न्यूज़ दे दी कि कपिल शर्मा ने उन्हें अपने शो पर बुलाने से मना कर दिया। कोई भी फालतू नहीं बैठा। सभी पैसे लेंगे। आपको जिस TV पर जिस भी शो में प्रमोशन करवाना है, आप मुझे बताइए और उन्हें पैसे दीजिए। वो गारंटी के साथ आपकी फिल्म का प्रमोशन करेंगे।”

KRK ने आगे कहा है, “आपने शोले या मुगल-ए-आज़म नहीं बनाई है। मैं ऐसी फ़िल्में नहीं देखता और न ही इसे भी देखूँगा। अगर आपने बहुत कमाल की फिल्म भी बनाई है तो भी इसका ये मतलब नहीं कि कपिल शर्मा आपकी फिल्म का फ्री में प्रमोशन करे। आपके निर्माता अभिषेक अग्रवाल को फिल्म बनाने का शौक था, इसलिए उसने बना कर पैसे लगाए। अब पैसे नहीं आ रहे तो इसमें किसी की भी गलती नहीं है। ये तो होना ही था। बाहर से प्रोड्यूसरों को कपड़े उतारने के लिए ही लाया जाता है।”

गौरतलब है कि द कश्मीर फाइल्स फिल्म की कहानी 90 के दशक में कश्मीरी पंडितों के पलायन और उनकी निर्मम हत्याओं के बारे में है। एक ट्विटर यूजर को जवाब देते हुए अग्निहोत्री ने कहा था, “मैं भी उनका (कपिल शर्मा) फैन हूँ। लेकिन यह फैक्ट है कि उन्होंने हमें उनके शो पर बुलाने से मना कर दिया क्योंकि इसमें कोई बड़ा स्टार नहीं है। बॉलीवुड में नॉन स्टार निर्देशक, लेखक और अच्छे कलाकारों को कोई नहीं पूछता है।” इसके बाद में कपिल शर्मा ने सफाई देते हुए कहा था कि एकतरफा आरोपों पर विश्वास न किया जाए।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

एक चिंगारी और पूरे भारत में लग जाएगी आग… कैम्ब्रिज में बैठ राहुल गाँधी ने उगला देश विरोधी जहर, कहा- हालात अच्छे नहीं

कॉन्ग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गाँधी ने यूके के कैम्ब्रिज यूनिवर्सिटी में 'आइडियाज फॉर इंडिया' के नाम पर जम कर नकारात्मकता फैलाई। पढ़िए क्या-क्या कहा।

PM मोदी की लोकप्रियता बरकरार, 44.77 प्रतिशत लोग उनके कार्यों से संतुष्ट: मुख्यमंत्रियों में असम के CM सरमा आगे, 43% खुश

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अभी लोगों के बीच सर्वाधिक लोकप्रिय हैं। वहीं, मुख्यमत्री के रूप में असम के सीएम हिमंत बिस्व सरमा सबसे आगे हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
187,690FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe