Monday, July 4, 2022
Homeविविध विषयमनोरंजनजाने कौन हैं ये पाकिस्तानी सिंगर? जिसने सोनम कपूर के बेबी शावर में दाढ़ी-मूँछ...

जाने कौन हैं ये पाकिस्तानी सिंगर? जिसने सोनम कपूर के बेबी शावर में दाढ़ी-मूँछ के साथ वन पीस ड्रेस में किया परफॉर्म: वीडियो वायरल

देखते ही देखते सोनम कपूर द्वारा शेयर की गईं तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। इसमें लियो कल्याण वन पीस स्कर्ट, दाढ़ी और मूँछ में गाना गाते हुए दिख रहे हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और उनके पति आनंद आहूजा इन दिनों अपने पहले बच्चे के आने की तैयारी कर रहे हैं। हाल ही में सोनम कपूर का लंदन में धमाकेदार बेबी शावर किया गया। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज में बेबी शावर की तस्वीरें और वीडियो भी शेयर की हैं। इस फंक्शन में उन्होंने अपनी बहन रिया, उनके पति के अलावा कई लोगों को बुलाया था, लेकिन शेयर की गई तस्वीरों में सबसे ज्यादा सभी का ध्यान अगर किसी शख्स पर गया, तो वह सोनम के मुस्लिम ब्रिटिश पाकिस्तानी म्यूजिशियन लियो कल्याण हैं। इस खास मौके पर लियो कल्याण को अनिल कपूर की फिल्म ‘1942: अ लव स्टोरी’ के गाने ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ और सोनम की फिल्म ‘दिल्ली 6’ के गाने ‘मसकली’ पर परफॉर्म करते हुए देखा गया।

साभार: सोनम कपूर की इंस्टाग्राम स्टोरी

देखते ही देखते ये तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। इसमें लियो कल्याण वन पीस स्कर्ट, दाढ़ी और मूँछ में गाना गाते हुए दिख रहे हैं। वहीं फंक्शन में मौजूद लोग उनकी परफॉर्मेंस को देखकर काफी खुश नजर आ रहे हैं।

कौन हैं लियो कल्याण

असल में लियो कल्याण (Leo Kalyan) एक ब्रिटिश-पाकिस्तानी सिंगर, सॉन्ग राइटर, मॉडल, म्यूजिक कंपोजर हैं। इसके अलावा वह गे आर्टिस्ट भी हैं। सोशल मीडिया पर उनके लाखों फॉलोअर्स हैं। खबरें हैं कि लियो ने 13 साल की उम्र से गाना शुरू कर दिया था, लेकिन उनका परिवार इस प्रोफेशन के सपोर्ट में नहीं था। उन्हें साल 2019 में लंदन फैशन वीक में फैशन डिजाइनर रहमुर रहमान के लिए मॉडलिंग करते हुए भी देखा गया था।

लियो कल्याण को उनके मेलेडी सॉन्ग (Leo Kalyan Songs) के लिए जाना जाता है। उन्होंने गेट यॉर लव, डे ड्रीम, फिंगरटिप्स से लेकर करीब 25 गानों पर काम किया है। वह सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा बॉलीवुड के गाने गाते हैं। इनके इंस्टाग्राम पर कई ऐसे वीडियो मौजूद हैं, जिनमें वह हिंदी गाने गा रहे हैं।

एक इंटरव्यू में लियो कल्याण (Leo Kalyan Faimly) ने बताया था, “मैं 13 साल की उम्र से गाना गा रहा हूँ। मैं बचपन से ही सिंगर बनना चाहता था। मैंने शुरुआत में अपने परिवार से इस प्रोफेशन को छुपा कर रखा। एक बार उन्होंने मुझे मेरे कमरे में उमराव जान का गाना गाते हुए पकड़ लिया। मेरे परिवार ने मुझे सपोर्ट नहीं किया। आज भी मेरे पिता कहते हैं कि तुम म्यूजिक लॉयर और म्यूजिक जर्नलिस्ट क्यों नहीं बन जाते हो?”

बता दें कि लियो शायद बीस साल के हैं। उनकी सही उम्र की सटिक जानकारी नहीं है, क्योंकि उन्होंने इसके बारे में कहीं पर भी सार्वजनिक रूप से अपनी डिटेल साझा नहीं ​की हुई है। बताया जाता है कि कल्याण 10 से 17 साल तक साउथ लंदन में बड़े हुए हैं। उन्होंने कहा है कि वह पाकिस्तान की तुलना में लंदन में काफी अच्छा और सुरक्षित महसूस करते हैं।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

AG के पास पहुँचा TMC वाला साकेत गोखले, हमारे खिलाफ चलाना चाहता है अदालत की अवमानना का मामला: हम अपने शब्दों पर अब भी...

ऑपइंडिया की एडिटर नुपूर शर्मा के लेख की शिकायत लेकर टीएमसी नेता साकेत गोखले अटॉर्नी जनरल के पास गए हैं ताकि अदालत की अवमानना का केस चलवा सकें।

‘शौच करने गई थी, मोहम्मद जाकिर हुसैन सर पीछे-पीछे आ गए’: मिडिल स्कूल में शिक्षक ने नाबालिग छात्रा से की छेड़खानी, हुआ गिरफ्तार

बिहार के सुपौल में शिक्षक जाकिर हुसैन ने 7वीं कक्षा की लड़की के साथ छेड़छाड़ किया। परिजनों ने थाने में दर्ज कराया मामला। आरोपित गिरफ्तार।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
203,064FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe