Sunday, July 14, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनकन्नड़ अभिनेत्री के साथ होटल के कमरे में पकड़े गए महेश बाबू के भाई,...

कन्नड़ अभिनेत्री के साथ होटल के कमरे में पकड़े गए महेश बाबू के भाई, तीसरी पत्नी ने चप्पल से पीटा: वायरल हुआ वीडियो

नरेश की तीसरी पत्नी ने पवित्रा लोकेश को भी चप्पल से पीटने की कोशिश की, लेकिन वहाँ मौजूद पुलिस ने राम्या को रोका और काफी हंगामे के बाद उन्हें होटल से चलता किया।

टॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में इन दिनों दिग्गज अभिनेता कृष्णा के बेटे और सुपरस्टार महेश बाबू के सौतेले भाई नरेश बाबू (Naresh Babu) के कन्नड़ अभिनेत्री पवित्रा लोकेश के साथ शादी की खबरें जोरों हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, नरेश बाबू चौथी बार पवित्रा लोकेश (Pavithra Lokesh) से शादी करने वाले हैं। इसी बीच नरेश की तीसरी पत्नी राम्या (Ramya Raghupati) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि राम्या ने मैसूर में पवित्रा लोकेश के होटल के कमरे के बाहर जाकर हंगामा किया। राम्या ने नरेश को चप्पलों से मारने की कोशिश की। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस दौरान पुलिस भी बीच बचाव कराती दिखाई दे रही है।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि नरेश की तीसरी पत्नी ने पवित्रा लोकेश को भी चप्पल से पीटने की कोशिश की, लेकिन वहाँ मौजूद पुलिस ने राम्या को रोका और काफी हंगामे के बाद उन्हें होटल से चलता किया। उधर, नरेश भी राम्या पर चिल्लाते नजर आए। अभिनेता की तीसरी पत्नी राम्या रघुपति ने आरोप लगाया है कि नरेश ने उसे तलाक के कागजात पर हस्ताक्षर करने की धमकी दी, लेकिन पवित्रा ने कहा कि नरेश एक सज्जन व्यक्ति हैं और दोनों के बीच अच्छे संबंध हैं। एक्ट्रेस पवित्रा लोकेश ने नरेश संग शादी की खबरों को भी झूठा बताया। वहीं, नरेश का कहना है कि उन्होंने अपनी पत्नी राम्या को तलाक का नोटिस भेजा था, जिसके बाद से वह उन्हें बदनाम करने के लिए झूठी खबरें फैला रही हैं।

बता दें कि 59 साल के नरेश दिवंगत एक्ट्रेस विजया निर्मला और उनके पहले पति के बेटे हैं। बाद में विजया ने महेश बाबू के पिता और एक्टर कृष्णा से शादी कर ली थी। नरेश भी साउथ के जानेमाने एक्टर हैं। राम्या उनकी तीसरी पत्नी हैं। बताया जाता ​है कि उन्होंने डांस मास्टर श्रीनू की बेटी से पहली शादी और रेखा शास्त्री से दूसरी शादी की है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जिसने चलाई डोनाल्ड ट्रंप पर गोली, उसने दिया था बाइडेन की पार्टी को चंदा: FBI लगा रही उसके मकसद का पता

पेंसिल्वेनिया के मतदाता डेटाबेस के मुताबिक, डोनाल्ड ट्रंप पर हमला करने वाला थॉमस मैथ्यू क्रूक्स रिपब्लिकन के मतदाता के रूप में पंजीकृत था।

डोनाल्ड ट्रंप को मारी गई गोली, अमेरिकी मीडिया बता रहा ‘भीड़ की आवाज’ और ‘पॉपिंग साउंड’: फेसबुक पर भी वामपंथी षड्यंत्र हावी

डोनाल्ड ट्रंप की हत्या के प्रयास की पूरी दुनिया के नेताओं ने निंदा की, तो अमेरिकी मीडिया ने इस घटना को कमतर आँकने की कोशिश की।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -