Thursday, May 30, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनअभिनेत्री रायमा इस्लाम की बोरे में मिली दो टुकड़ों में लाश, शूटिंग के लिए...

अभिनेत्री रायमा इस्लाम की बोरे में मिली दो टुकड़ों में लाश, शूटिंग के लिए घर से निकलने के बाद हुईं थी लापता: पति सहित 6 हिरासत में

एक्ट्रेस की गर्दन पर भी चोट के निशाना मिले हैं। पुलिस ने इस मामले में एक्ट्रेस के पति और उसके दोस्त समेत 6 लोगों को हिरासत में ले लिया है।

बांग्लादेश में रविवार (16 जनवरी 2022) को लापता हुई एक्ट्रेस राइमा इस्लाम शिमू की लाश मिलने से हड़कंप मच गया है। सोमवार को पुलिस ने राजधानी ढाका में केरानीगंज के आलियापुर में हजरतपुर ब्रिज के पास सड़क किनारे से राइमा की लाश बरामद की है। जिसे दो टुकड़े करके एक बोरे में बंद कर फेंक दिया गया था।

बांग्लादेश पुलिस ने अपने बयान में कहा है कि 45 साल की एक्ट्रेस के शरीर पर चोट के निशान पाए गए हैं। एक्ट्रेस की गर्दन पर भी चोट के निशाना मिले हैं। पुलिस ने इस मामले में एक्ट्रेस के पति और उसके दोस्त समेत 6 लोगों को हिरासत में ले लिया है। पुलिस के एक शीर्ष अधिकारी ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए सर सलीमुल्लाह मेडिकल कॉलेज अस्पताल (एसएसएमसीएच) भेज दिया गया है और मामले की जाँच की जा रही है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस 2 दिन तक राइमा इस्लाम को खोजती रही, लेकिन कुछ पता नहीं चला। सोमवार को अचानक उनकी लाश मिलने से हड़कंप मच गया। दो टुकड़ों में एक बोर में शव मिलने के बाद राइमा के भाई की शिकायत के आधार पर पुलिस ने राइमा के पति और उसके दोस्तों को तीन दिन की रिमांड पर ले लिया है। बांग्लादेश पुलिस के अनुसार, इस हत्याकांड के पीछे राइमा शिमू के पति ने चौंकाने वाला खुलासा किया। राइमा के पति सखावत ने बताया कि घरेलू विवाद के चलते उसी ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर राइमा की हत्या की है। पुलिस के अनुसार, सखावत ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

गौरतलब है कि राइमा शिमू ढाका के ग्रीन रोड इलाके में अपने पति और दो बच्चों के साथ रहती थीं। वो रविवार को मावा में शूटिंग के लिए घर से निकली थीं, इसके बाद उनसे कोई संपर्क नहीं हो सका था। बच्चों ने सोचा कि माँ शूटिंग में बिजी हो सकती हैं। हालाँकि, शाम के बाद तक उनके घर नहीं लौटने पर परिवार की ओर से कालाबागान थाने में इस बात की शिकायत दी गई थी।

बता दें कि राइमा इस्लाम शिमू ने साल 1998 में फिल्म ‘बार्तामान’ से ऐक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। वह अब तक 25 फिल्मों और कुछ टीवी शो में ऐक्टिंग कर चुकी थीं। वह बांग्लादेश फिल्म आर्टिस्ट एसोसिएशन की सदस्य भी थीं।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

केजरीवाल ने अब माँगी नियमित जमानत, 1 जून को सुनवाई: कोर्ट ने ED से माँगा जवाब, एजेंसी ने बताया- दिल्ली के CM फिट, पंजाब...

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने दिल्ली की राउज अवेन्यु कोर्ट में शराब घोटाला मामले में नियमित जमानत के लिए याचिका लगाई है।

3 साल में 4 गुना हुआ बैंक फ्रॉड, लेकिन नुकसान की रकम एक तिहाई हुई: RBI रिपोर्ट से खुलासा, प्राइवेट बैंक के कस्टमर झाँसे...

वित्त वर्ष 2023-24 में लोगों से बैंक धोखाधड़ी के 36,075 मामले हुए। इस धोखाधड़ी के कारण लोगों का ₹13,930 करोड़ का नुकसान हुआ है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -