Friday, July 19, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनफिक्स्ड थी मुनव्वर फारूकी की जीत: बिग बॉस 17 के फाइनल रिजल्ट पर उठे...

फिक्स्ड थी मुनव्वर फारूकी की जीत: बिग बॉस 17 के फाइनल रिजल्ट पर उठे सवाल, अभिषेक को कहा ट्रॉफी का असली हकदार

मुनव्वर फारूकी को बिग बॉस-17 में विजेता की ट्रॉफी मिली है। इसके साथ उन्हें 50 लाख रुपए का इनाम और ब्रांड न्यू कार दी गई है। फारूकी के साथ फाइनल्स में अभिषेक कुमार, मन्नारा चोपड़ा, अंकिता लोखंडे और अरुण महा शेट्टी थे। उनकी जीत को फिक्स्ड बताया जा रहा है।

हिंदू देवी-देवताओं पर अभद्र टिप्पणी करने वाले कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी को बिग बॉस-17 में विजेता की ट्रॉफी मिली है। इसके साथ उन्हें 50 लाख रुपए का इनाम और ब्रांड न्यू कार दी गई है। फारूकी के साथ फाइनल्स में अभिषेक कुमार, मन्नारा चोपड़ा, अंकिता लोखंडे और अरुण महा शेट्टी थे।

किसी रियलिटी शो में मुनव्वर की यह दूसरी ट्रॉफी है। इससे पहले उन्हें लॉक-अप सीजन में भी विजेता की ट्रॉफी मिली थी। उनकी इस जीत के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें फिक्सड विनर बताया जा रहा है। वहीं अभिषेक कुमार को लोग असली विनर कह रहे हैं।

लेडी खबरी नाम के अकॉउंट से कहा गया, “मैंने 15 अक्टूबर 2023 को ही कहा था कि बिग बॉस 17 के विजेता मुनव्वर फारूकी होंगे। मेरी खबर बिलकुल गलत नहीं थी। फिनाले का प्लान भी उसके जन्मदिन वाले दिन किया गया, और क्या चाहिए। वाह। विनर उसी दिन तय था जब उसने कॉन्ट्रैक्ट साइन किया। उसे जीतना तो था ही क्योंकि वो हमेशा भगवान श्रीराम का मजाक उड़ाता है। उसे ट्रॉफी देना वो भी उसी महीने में जब राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा हुई हो, हिंदुओं के लिए इससे अपमानजनक क्या है।”

इसके अलावा यूट्यूबर अनुराग डोभाल भी अपने बयान में कह चुके थे कि बिगबॉस का विनर ऑडियंस नहीं चुनेगी बल्कि मेकर्स चुनेंगे। ये फिक्स्ड है। उन्होंने ये भी कहा था कि मेकर्स के पसंदीदा अंकिता लोखंडे और मुनव्वर फारूकी हैं। इन्हीं दोनों में से कोई एक शो में ट्रॉफी जीतेगा।

वहीं मुनव्वर ने इस ट्रॉफी को जीतने के बाद कहा, “मैं जानता हूँ कि मैंने कुछ गलतियाँ कीं और मुझे उसका खामियाजा भुगतना पड़ा। इसके लिए मुझे जज भी किया गया। हालाँकि, असल दुनिया में मैंने कुछ अच्छे काम किए हैं और इसकी वजह से मुझे प्रशंसकों का प्यार मिला है। यह उनकी शुभकामनाएँ और समर्थन है जिसने मुझे यहाँ तक ​​आने में मदद की है। मैं उनका बहुत आभारी हूँ।”

बता दें कि मुनव्वर फारूकी का रिएलिटी शो में सफर विवादित रहा। उनकी पूर्व गर्लफ्रेंड ने उन्हें धोखेबाज कहा। उनसे सारे नाते खत्म कर लिए। वहीं आयशा खान ने शो में आकर मुनव्वर की काफी फजीहत की। पिछले रिएलिटी शो लॉक अप में भी उनके साथ यही हुआ था। उस समय पर उनकी बीवी और बेटे का सच दुनिया के सामने आया था। इस बार उनके गर्लफ्रेंड होने के बावजूद बाकी लड़कियों से संबंध की बात निकलकर आई। वहीं ज्योतिषी को हाथ दिखाने से मना करने पर भी फारूकी की क्लिप वायरल हुई थी।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

पुरी के जगन्नाथ मंदिर का 46 साल बाद खुला रत्न भंडार: 7 अलमारी-संदूकों में भरे मिले सोने-चाँदी, जानिए कहाँ से आए इतने रत्न एवं...

ओडिशा के पुरी स्थित महाप्रभु जगन्नाथ मंदिर के भीतरी रत्न भंडार में रखा खजाना गुरुवार (18 जुलाई) को महाराजा गजपति की निगरानी में निकाल गया।

1 साल में बढ़े 80 हजार वोटर, जिनमें 70 हजार का मजहब ‘इस्लाम’, क्या याद है आपको मंगलदोई? डेमोग्राफी चेंज के खिलाफ असम के...

असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने तथ्यों को आधार बनाते हुए चिंता जाहिर की है कि राज्य 2044 नहीं तो 2051 तक मुस्लिम बहुल हो जाएगा।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -