Saturday, July 24, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजनसुशांत केस में ड्रग एंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रिया...

सुशांत केस में ड्रग एंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रिया और अन्य के खिलाफ दर्ज किया मामला

प्रवर्तन निदेशालय ने मामले में की जाँच करने के लिए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को चिट्ठी लिखी थी। जाँच के दौरान इस बात का खुलासा हुआ था कि सुशांत सिंह मामले से जुड़े कई लोग ड्रग्स लेते हैं। साथ ही उनके ड्रग डीलरों के साथ नियमित संपर्क हैं। यही वजह है कि एनसीबी इस मामले की जाँच करेगी।

सीबीआई और ईडी के बाद अब सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में एक और केंद्रीय कानून प्रवर्तन एजेंसी जुड़ गई है। जाँच के दौरान इस मामले में ड्रग्स का एंगल सामने आने के बाद, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने रिया और अन्य के खिलाफ में एक मामला दर्ज किया।

इससे पहले यह बताया गया था कि प्रवर्तन निदेशालय ने मामले में की जाँच करने के लिए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को चिट्ठी लिखी थी। जाँच के दौरान इस बात का खुलासा हुआ था कि सुशांत सिंह मामले से जुड़े कई लोग ड्रग्स लेते हैं। साथ ही उनके ड्रग डीलरों के साथ नियमित संपर्क हैं। यही वजह है कि एनसीबी इस मामले की जाँच करेगी।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के निदेशक राकेश अस्थाना ने मीडिया को बताया कि ईडी को इस मामले में सबूत मिले है कि दिवंगत अभिनेता और उनकी प्रेमिका रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स सप्लाई की गई थी। जिसके बाद ईडी द्वारा एनसीबी को एक चिट्ठी भेजा गया।

एनसीबी के निदेशक राकेश ने कहा, “हमें मंगलवार शाम को ईडी की तरफ से एक पत्र मिला। जिसमें कहा गया था कि वित्तीय पहलुओं की जाँच के दौरान उन्होंने पाया कि रिया और सुशांत को ड्रग्स की सप्लाई की गई थी। एनसीबी की एक टीम अब इस एंगल पर जाँच करेगी और इसमें शामिल लोगों से पूछताछ की जाएगी।”

गौरतलब है कि सुशांत की पूर्व प्रेमिका अभिनेता रिया चक्रवर्ती द्वारा भेजे गए व्हाट्सएप मैसेजों को ईडी द्वारा बरामद किए जाने के बाद ड्रग्स एंगल सामने आया। जिसमें एमडीएमए, मारिजुआना आदि ड्रग्स के उपयोग पर चर्चा की गई थी। बता दें यह चैट रिया द्वारा डिलीट कर दी गई थी। लेकिन उन्हें जाँच एजेंसी ने बरामद कर लिया। व्हाट्सएप मैसेज में रिया को इस बात की सलाह दी जा रही थी कि कैसे किसी को चाय के साथ नशीली दवा दी जाए। इन मैसेज में गौरव नाम के एक ड्रग डीलर का भी नाम सामने आया था।

इससे पहले, सुशांत सिंह राजपूत के पूर्व हाउसकीपर ने भी दावा किया था कि दिवंगत अभिनेता मारिजुआना धूम्रपान करते थे। उन्होंने कहा था कि सुशांत अपने फ्लैट पर रिया, आनंदी और आयुष के साथ हर हफ्ते एक या दो बार पार्टी करते थे। जहाँ वे शराब और मारिजुआना सिगरेट का सेवन करते थे।

सुशांत के पिता केके सिंह ने व्हाट्सएप चैट के खुलासे के बाद आरोप लगाया कि सुशांत को उनकी जानकारी के बिना दवा दी गई, जिसकी वजह से उनकी मृत्यु हो गई।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

पेगासस विवाद के पीछे बीडीएस या कतर, वॉशिंगटन पोस्ट की संपादक ने भी फोन नम्बरों की पुष्टि से किया इनकार: एनएसओ सीईओ

स्पाइवेयर पेगासस के मालिक एनएसओ ग्रुप के सीईओ ने कहा, ''मौजूदा 'स्नूपगेट' विवाद के पीछे बीडीएस मूवमेंट या कतर का हाथ हो सकता है।''

‘माँ और बच्चे की कामुकता’ पर पोस्ट कर जनआक्रोश भड़काने वाली महिला ने ‘बीडीएसएम वर्कशॉप’ का ऐलान कर छेड़ा नया विवाद

सोशल मीडिया पर वर्कशॉप का पोस्टर शेयर करके वह लोगों के निशाने पर आ गई हैं। लोगों ने उन्हें ट्रोल करते हुए कहा कि वे sexual degeneracy को क्या मानती हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
111,047FollowersFollow
393,000SubscribersSubscribe