Thursday, April 25, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजन7 साल तक नसीरुद्दीन शाह के बेटे को किया डेट, अब ऋतिक के साथ...

7 साल तक नसीरुद्दीन शाह के बेटे को किया डेट, अब ऋतिक के साथ : जानें सबा आजाद पर क्या बोले इमाद शाह

सबा एक्टर नसीरुद्दीन के बेटे इमाद शाह को डेट कर चुकी हैं और दोनों करीब 7 साल तक लिव- इन रिलेशनशिप में थे। हाल में उन्हें ऋतिक रोशन के साथ हाथ थामे देखा गया था, जिसके बाद दोनों के रिश्ते पर चर्चा शुरू हो गई और इमाद शाह से भी इस पर प्रतिक्रिया ली गई।

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन का नाम इन दिनों सिंगर और एक्ट्रेस सबा आजाद के साथ जुड़ रहा है। रुमर्ड कपल को हाल ही में मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर डिनर डेट से लौटते हुए स्पॉट किया गया था। जब पैपराजी की नजर ऋतिक पर पड़ी तब वो सबा का हाथ थामे हुए थे और भीड़ बढ़ने के बावजूद उन्होंने सबा का हाथ नहीं छोड़ा था। ऋतिक रोशन ने पैपराजी से बचाते हुए सबा को अपनी कार में बिठाया था और कैमरे की तरफ बस एक लुक देकर और हाथ हिलाकर वहाँ से निकल गए थे। तस्वीरें और वीडियोज वायरल होने के बाद से ही दोनों के रिश्ते की खबरें सुर्खियों में हैं।

सबा एक्टर नसीरुद्दीन शाह के बेटे इमाद शाह को डेट कर चुकी हैं और दोनों करीब 7 साल तक लिव- इन रिलेशनशिप में थे। हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया ने इमाद से फोन पर बात कर सबा और ऋतिक की वायरल तस्वीरों के बारे में जानने की कोशिश की। हालाँकि इमाद का रिएक्शन हैरान करने वाला था। 

जब इमाद को कॉल कर सबा की वायरल फोटोज के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “मैं अभी एक मीटिंग में हूँ, अभी बात नहीं कर सकता।” इमाद के रिएक्शन से साफ है कि वो इस बारे में बात नहीं करना चाहते। इसके बाद सबा को कॉल कर उनसे यह कंफर्म करने की कोशिश की गई थी कि क्या ऋतिक के साथ नजर आई लड़की वही थीं? हालाँकि सबा ने भी इससे इनकार नहीं किया, लेकिन उन्होंने इसका जवाब भी नहीं दिया और बाद में बात करने की बात कही। 

कौन हैं सबा आजाद

बता दें कि दिल्ली में जन्मीं 32 वर्षीय सबा आजाद सबा आजाद एक्ट्रेस और म्यूजिशन हैं। सबा ने 2008 में बॉलीवुड फिल्म ‘दिल कबड्डी’ के साथ इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। इसके बाद वो 2011 में आई फिल्म ‘मुझसे फ्रेंडशिप करोगे’ में भी नजर आईं थी। इसके अलावा वो कई टीवी ऐड में भी दिख चुकी हैं, जबकि उन्हें आखिरी बार नेटफ्लिक्स की सीरीज ‘फील्स लाइक इश्क’ में देखा गया था। उन्होंने कई फिल्मों में गाने भी गाए हैं।

ऋतिक का 2014 में सुजैन से हुआ तलाक

वहीं दूसरी ओर ऋतिक की बात करें तो उन्होंने साल 2000 में सुजैन खान ने शादी की, जिसके बाद 2014 में एक-दूसरे से तलाक ले लिया था। हालाँकि ऋतिक और सुजैन दोनों एक हेल्दी रिलेशन शेयर करते हैं। अभी भी दोनों अच्छे दोस्त हैं और अपने बच्चों हरेन और हिरदान की परवरिश साथ मिलकर करते हैं। कई खास मौकों पर ऋतिक को अपनी एक्स वाइक के साथ देखा जाता है।

ऐसे बना ऋतिक और सबा का कॉन्टेक्ट

अब ऋतिक रोशन और सबा आजाद के कनेक्शन पर लौटकर आए तो इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक ऋतिक और सबा पहली बार एक कॉमन फ्रेंड के जरिए एक-दूसरे से मिले, जो म्यूजिक इंडस्ट्री का हिस्सा हैं। अपनी पहली मुलाकात के बाद से ही दोनों लगातार कॉन्टेक्ट में रहे और हाल ही में डिनर पर स्पॉट किए गए थे। रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया कि दोनों डिनर पर अपने वर्क को डिस्कस करने के लिए साथ आए थे।

गोवा में भी साथ छुट्टी बिता चुके हैं ऋतिक-सबा

इसके अलावा एक मीडिया रिपोर्ट में भी बताया गया कि पिछले महीने दोनों ने गोवा में साथ में छुट्टियाँ बिताई थी। हालाँकि दावा किया जा रहा है कि ऋतिक ने कई महीनों से सबा के साथ अपने रिलेशन को छुपाकर रखा हुआ था, लेकिन अब वो सबके सामने आ चुका है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

माली और नाई के बेटे जीत रहे पदक, दिहाड़ी मजदूर की बेटी कर रही ओलम्पिक की तैयारी: गोल्ड मेडल जीतने वाले UP के बच्चों...

10 साल से छोटी एक गोल्ड-मेडलिस्ट बच्ची के पिता परचून की दुकान चलाते हैं। वहीं एक अन्य जिम्नास्ट बच्ची के पिता प्राइवेट कम्पनी में काम करते हैं।

कॉन्ग्रेसी दानिश अली ने बुलाए AAP , सपा, कॉन्ग्रेस के कार्यकर्ता… सबकी आपसे में हो गई फैटम-फैट: लोग बोले- ये चलाएँगे सरकार!

इंडी गठबंधन द्वारा उतारे गए प्रत्याशी दानिश अली की जनसभा में कॉन्ग्रेस और आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता आपस में ही भिड़ गए।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe