Thursday, August 5, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजन'राम सेतु' के लिए नुसरत ने खुद को कहा सौभाग्यशाली... सोशल मीडिया पर कहा-...

‘राम सेतु’ के लिए नुसरत ने खुद को कहा सौभाग्यशाली… सोशल मीडिया पर कहा- Let’s do this!

नुसरत भरूचा के पिता तनवीर एक बिजनेसमैन हैं, जबकि माँ तसनीम गृहिणी हैं। नुसरत का परिवार दाउदी बोहरा समुदाय से आता है। 'राम सेतु' के लिए खुद को कहा सौभाग्यशाली कहने पर...

फिल्म अभिनेत्री नुसरत भरूचा अपनी आने वाली फिल्म ‘राम सेतु’ की तैयारी में जुट गई हैं। इसकी जानकारी अभिनेत्री ने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी है। इसमें उनके अलावा अक्षय कुमार और जैकलीन फर्नांडीज लीड रोल में हैं।

नुसरत ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह ‘राम सेतु’ की स्क्रिाप्ट पढ़ते हुए नजर आ रही हैं। उन्होंने लिखा, “Let’s do this!!”। इसी के साथ उन्होंने अक्षय कुमार, जैकलीन फर्नांडीज और फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक शर्मा को भी टैग किया है।

नुसरत की अक्षय कुमार के साथ यह पहली फिल्म है, जिसको लेकर वह काफी उत्साहित हैं। ‘राम सेतु’ के अलावा वह ओमंग कुमार की ‘जनहित में जारी’, ‘अजीब दास्तांस’ और विशाल फुरिया की ‘चोरी’ पर काम कर रही हैं।

नुसरत भरूचा की निजी जिंदगी

34 वर्षीय नुसरत भरूचा मुंबई की रहने वाली हैं। उनके पिता तनवीर एक बिजनेसमैन हैं, जबकि माँ तसनीम गृहिणी हैं। नुसरत भरूचा का परिवार दाउदी बोहरा समुदाय से आता है। 2006 में आई ‘जय संतोषी मां’ से उन्होंने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। इसमें नुसरत ने ‘महिमा’ का रोल प्ले किया था। 2015 में आई ‘प्यार का पंचनामा-2’ में कॉमेडी रोल के लिए नुसरत को बेस्ट ‘एंटरटेनिंग एक्ट्रेस’ का अवॉर्ड दिया गया।

2018 में उन्हें दादा साहब फाल्के फिल्म फाउंडेशन ने ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ में बेस्ट नेगेटिव रोल का अवॉर्ड दिया गया। 2018 में उन्हें ‘फैशन इन्फ्लूएंशर ऑफ द ईयर’ का अवॉर्ड दिया गया। नुसरत अभिनेता कार्तिक आर्यन के साथ रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियों में हैं।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जब मनमोहन सिंह PM थे, कॉन्ग्रेस+ की सरकार थी… तब हॉकी टीम के खिलाड़ियों को जूते तक नसीब नहीं थे

एक दशक पहले जब मनमोहन सिंह के नेतृत्व में कॉन्ग्रेस नीत यूपीए की सरकार चल रही थी, तब हॉकी टीम के कप्तान ने बताया था कि खिलाड़ियों को जूते भी नसीब नहीं हैं।

UP के ‘मुंगेरीलाल’, दिन में देख रहे ख्वाब: अखिलेश के 400 विधायक जीतेंगे, प्रियंका गाँधी बनेंगी CM, बीजेपी को कैंडिडेट भी नहीं मिलेंगे

तिवारी ने बताया कि फिलहाल समाजवादी पार्टी या किसी अन्य राजनैतिक दल से गठबंधन की कोई बात नहीं चल रही है लेकिन प्रियंका ने कहा था कि कॉन्ग्रेस का लक्ष्य 2022 में भाजपा को हराना है और इसके लिए कॉन्ग्रेस हर तरह का राजनीतिक गठबंधन करने को तैयार है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
113,091FollowersFollow
395,000SubscribersSubscribe