Wednesday, September 22, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजनBJP नेता के साथ लिव-इन में रह रहीं 'सिंगल मदर' नुसरत जहाँ, नहीं करेंगी...

BJP नेता के साथ लिव-इन में रह रहीं ‘सिंगल मदर’ नुसरत जहाँ, नहीं करेंगी अपने बच्चे के पिता के नाम का खुलासा: रिपोर्ट

इधर लोगों की नजरें नुसरत जहाँ के पूर्व पति निखिल जैन के एक इंस्टाग्राम पोस्ट की तरफ भी गई, जिसमें उन्होंने लिखा है कि कर्म ही धर्म है। नुसरत के बच्चे का जन्म होने के बाद उन्होंने ये पोस्ट शेयर की।

बंगाली फिल्मों की अभिनेत्री व पश्चिम बंगाल की सत्ताधारी पार्टी तृणमूल कॉन्ग्रेस की सांसद नुसरत जहाँ ने गुरुवार (26 अगस्त, 2021) को अपने बच्चे को जन्म दिया। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पश्चिम बंगाल के बशीरहाट से सांसद नुसरत जहाँ 2020 से ही अभिनेता यश दासगुप्ता के साथ लाइव-इन में रह रही हैं। यश दासगुप्ता भाजपा के नेता भी हैं। नुसरत जहाँ ने अपने बच्चे के पिता का नाम बताने से इनकार कर दिया है, जिसके बाद कोलकाता की ‘सिंगल मदर्स’ उनके समर्थन में उतरी हैं।

2003 में ही अपने पति से तलाक ले चुकीं विसुअल आर्टिस्ट एलेना बनिक ने कहा कि वो रिलेशनशिप में थीं, लेकिन शादी नहीं कर पाईं। उन्होंने कहा कि 2010 में उनका गर्भपात हो गया था, जब पहली बार वो गर्भवती बनी थीं। उन्होंने बताया कि वो अपनी बेटी की सिंगल मदर हैं और उनकी बेटी के अलावा किसी को नहीं पता है कि उसका पिता कौन है। उन्होंने दावा किया कि पिता का नाम न होने के कारण उसे स्कूल में दाखिला कराने में परेशानी हुई।

फिल्म निर्देशक अनिंदिता सर्बाधिकारी IVF तकनीक के जरिए 8 साल पहले माँ बनी थीं। वो भी संगल मदर हैं। उन्होंने कहा कि एक माँ के पास अधिकारी होता है कि वो अपने बच्चे के पिता का नाम सार्वजनिक करना चाहती हैं या नहीं। उन्होंने कहा कि मीडिया की लाइमलाइट में रह कर ऐसा करना कठिन है। उन्होंने कहा कि वो ऐसी कई माँओं को जानती हैं, जो सिंगल हैं और अब समाज उन्हें स्वीकार भी कर रहा है।

इसी तरह एक इंजीनियरिंग कॉलेज में एसोसिएट प्रोफेसर सावन सेन भी 2015 में माँ बनीं। उन्होंने कहा कि खुद को बोल्ड और बहादुर साबित करने के लिए उन्होंने सिंगल मदर बनने का फैसला लिया। सांसद व अभिनेत्री मिमी चक्रवर्ती, फिल्म निर्माता व विधायक राज चक्रवर्ती, अभिनेत्री तनुश्री, वरिष्ठ बंगाली अभिनेता प्रोसेनजीत चटर्जी और अभिनेत्री प्रियंका सरकार समेत कई हस्तियों ने नुसरत जहाँ को माँ बनने की बधाई दी है।

इधर लोगों की नजरें नुसरत जहाँ के पूर्व पति निखिल जैन के एक इंस्टाग्राम पोस्ट की तरफ भी गई, जिसमें उन्होंने लिखा है कि कर्म ही धर्म है। जुलाई 2019 में दोनों ने तुर्की के बोद्रोम में शादी की थी। बाद में नुसरत जहाँ ने कानून की नज़र में इस शादी को अवैध बताते हुए निखिल जैन से नाता तोड़ लिया। बता दें कि अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी को आदर्श मानने वाली नुसरत जहाँ ने कहा था कि वो कभी योग करना नहीं भूलती हैं।

नुसरत के पूर्व पति निखिल ने कहा था कि उनकी और नुसरत की शादी टूट गई है और वे छह महीने से ज्यादा समय से साथ नहीं रह रहे हैं। ऐसे में किसी भी तरह से ये बच्चा उनका नहीं है। निखिल ने ये भी कहा था कि उनके और नुसरत के बीच कोई संपर्क नहीं है। नुसरत और यश दिसंबर में अजमेर शरीफ गए थे और उन्होंने नया साल साथ में राजस्थान में मनाया था। इसके अलावा, दोनों एक साथ दक्षिणेश्वर मंदिर भी गए थे।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

महंत नरेंद्र गिरी की संदिग्ध मौत की जाँच के लिए SIT गठित: CM योगी ने कहा – ‘जिस पर संदेह, उस पर सख्ती’

महंत नरेंद्र गिरी की मौत के मामले में गठित SIT में डेप्यूटी एसपी अजीत सिंह चौहान के साथ इंस्पेक्टर महेश को भी रखा गया है।

जिस राजस्थान में सबसे ज्यादा रेप, वहाँ की पुलिस भेज रही गंदे मैसेज-चौकी में भी हो रही दरिंदगी: कॉन्ग्रेस है तो चुप्पी है

NCRB 2020 की रिपोर्ट के मुताबिक राजस्थान में जहाँ 5,310 केस दुष्कर्म के आए तो वहीं उत्तर प्रेदश में ये आँकड़ा 2,769 का है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
123,642FollowersFollow
410,000SubscribersSubscribe