Wednesday, June 19, 2024
Homeसोशल ट्रेंडPak की लड़कियाँ-लड़के शेयर कर रहे अपनी न्यूड तस्वीरें, रबी पीरजादा के सेक्स वीडियो...

Pak की लड़कियाँ-लड़के शेयर कर रहे अपनी न्यूड तस्वीरें, रबी पीरजादा के सेक्स वीडियो के बाद नया तमाशा

रबी पीरजादा साँप-मगरमच्छ के साथ वीडियो बना कर कश्मीर पर हमला करने की धमकी दी थी। इसके बाद एक अन्य फोटो में उन्होने आत्मघाती हमलावरों की तरह अपने शरीर से विस्फोटक बॉंध रखा था।

जब से पाकिस्तानी गायिका रबी पीरजादा की न्यूड तस्वीरें वायरल हुई हैं, तब से इसे लेकर वहाँ चर्चाओं का बाजार गर्म है। लोगों का कहना है कि पाकिस्तानी सेना ने ही पीरजादा की इन तस्वीरों को वायरल किया है क्योंकि उन्होंने पाक फ़ौज के ख़िलाफ़ बयान दिया था। अब लोग पीरजादा के समर्थन में अपनी अर्धनग्न तस्वीरें ख़ुद पोस्ट कर रहे हैं। नमूने के रूप में आप इस तस्वीर को देख सकते हैं, जहाँ फौज़िया इलियास नामक महिला ने ‘आई एम रबी पीरजादा के एक समर्थक का फोटो शेयर किया है:

रबी पीरजादा के समर्थन में पाकिस्तान के पुरुषों व महिलाओं ने शुरू किया अजीब ट्रेंड

अगर आप फौजिया इलियास की फेसबुक प्रोफाइल पर जाएँगे तो आपको और भी कई ऐसी तस्वीरें मिल जाएँगी, जहाँ महिलाएँ व पुरुष अपनी सेमी-न्यूड तस्वीरें पोस्ट कर के रबी पीरजादा का समर्थन कर रहे हैं। नीचे संलग्न किए गए ट्वीट में आप ऐसी कुछ तस्वीरों को देख सकते हैं। हालाँकि, हमनें सभी तस्वीरों को इस लेख में जगह नहीं दी है क्योंकि कई आपत्तिजनक भी हैं।

दरअसल, शुक्रवार (नवंबर 1, 2019) तड़के पीरज़ादा की नग्न तस्वीरें और वीडियो लीक हो गए थे। दिलचस्प बात यह है कि पीरज़ादा ने नीलम मुनीर पर फिल्माए गए, पाकिस्तानी सेना प्रायोजित फिल्म ‘Kaaf Kangana’ में आइटम गीत के बाद अपने बचाव के लिए पाकिस्तान सेना के प्रवक्ता (डीजीआईएसपीआर) आसिफ गफूर की आलोचना की, जो ट्विटर पर गफूर के नाम से हैं।

रबी पीरजादा साँप-मगरमच्छ के साथ वीडियो बना कर कश्मीर पर हमला करने की धमकी दी थी। इसके बाद एक अन्य फोटो में उन्होने आत्मघाती हमलावरों की तरह अपने शरीर से विस्फोटक बॉंध रखा था। वैसे यह स्पष्ट नहीं हुआ कि यह सुसाइड बेल्ट असली था या नकली! 2017 में पीरज़ादा ने बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान ख़ान की आलोचना की थी। उन्होंने सलमान ख़ान पर युवाओं को अपराधी बनाने का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था कि सलमान युवाओं के बीच अपराध को बढ़ावा दे रहे हैं।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘अच्छा! तो आपने मुझे हराया है’: विधानसभा में नवीन पटनायक को देखते ही हाथ जोड़ कर खड़े हो गए उन्हें हराने वाले BJP के...

विधानसभा में लक्ष्मण बाग ने हाथ जोड़ कर वयोवृद्ध नेता का अभिवादन भी किया। पूर्व CM नवीन पटनायक ने कहा, "अच्छा! तो आपने मुझे हराया है?"

‘माँ गंगा ने मुझे गोद ले लिया है, मैं काशी का हो गया हूँ’: 9 करोड़ किसानों के खाते में पहुँचे ₹20000 करोड़, 3...

"गरीब परिवारों के लिए 3 करोड़ नए घर बनाने हों या फिर पीएम किसान सम्मान निधि को आगे बढ़ाना हो - ये फैसले करोड़ों-करोड़ों लोगों की मदद करेंगे।"

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -