Sunday, May 29, 2022
Homeविविध विषयमनोरंजनहाथ से चेहरे को छिपाती श्वेता तिवारी की बेटी पलक, साथ में सैफ के...

हाथ से चेहरे को छिपाती श्वेता तिवारी की बेटी पलक, साथ में सैफ के बेटे इब्राहिम अली खान: मीडिया में चर्चाओं का बाजार गर्म

वीडियो में स्पष्ट देखा जा सकता है कि इब्राहिम एक ही कार में बिल्कुल शांत बैठे थे, वहीं पलक अपने हाथों से अपने चेहरे को छुपा रही थी।

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) और टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) मुंबई में एक रेस्टॉरेंट में एक साथ देखे गए थे। लेकिन इस दौरान पलक का व्यवहार काफी अजीब रहा। वो अपना चेहरा छुपाती दिखीं, जबकि इब्राहिम बिल्कुल शांत बैठे रहे।

वीडियो में स्पष्ट देखा जा सकता है कि इब्राहिम एक ही कार में बिल्कुल शांत बैठे थे, वहीं पलक अपने हाथों से अपने चेहरे को छुपा रही थी। रिपोर्ट के मुताबिक, सार्वजनिक स्थान पर दोनों की पहली मुलाकात थी। दोनों एक-दूसरे को पसंद करते हैं। लेकिन, जिस तरह से पलक अपने चेहरे को छुपा रही थीं वो काफी बचकाना था। इब्राहिम के साथ वायरल हुए वीडियो के दो दिन बाद एक महिला मित्र के साथ कॉफी शॉप से निकलते हुए देखी गईं। हालाँकि, उस दौरान उन्होंने फोटोग्राफरों को पोज देने से इनकार कर दिया था।

सिंगिंग सेंसेशन हार्डी संधू के साथ पलक का गाना ‘बिजली’ आजकल यूट्यूब पर वायरल हो रहा है। बहरहाल, इब्राहिम के साथ आखिरी बार देखे जाने के बाद से पलक और इब्राहिम दोनों ने एक-दूसरे से दूरी बना ली है।

गौरतलब है कि पलक तिवारी टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी हैं। श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) हाल ही में अपने बयान को लेकर काफी विवादों में घिरी रही हैं। 27 जनवरी 2022 को बिग बॉस सीजन 4 की विनर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने अपनी आने वाली वेब सीरीज शो स्टॉपर्स के लिए भोपाल में थीं, जहाँ उन्होंने भगवान पर कमेंट किया था। उन्होंने कहा था, “मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं।”

उनके इस बयान के बाद काफी बवाल भी मचा। मध्य प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने इस मामले में भोपाल के कमिश्नर से रिपोर्ट भी माँग ली थी। दूसरी ओर श्वेता तिवारी के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज की गई थी। बवाल के बाद श्वेता ने माफी माँग ली थी। उन्होंने कहा था कि उन्हें अपनी गलती का अहसास हुआ है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

नूपुर शर्मा का सिर कलम करने वाले को ₹20 लाख इनाम का ऐलान, बताया ‘गुस्ताख़-ए-रसूल’: मुस्लिमों को उकसा रहा AltNews वाला जुबैर

तहरीक-ए-लब्बैक (TLP) वही समूह है जिसने कुछ दिनों सियालकोट में पहले श्रीलंकाई नागरिक की हत्या कर दी थी। अब नूपुर शर्मा का सिर कलम करने पर रखा इनाम।

‘शरिया लॉ में बदलाव कबूल नहीं’: UCC के विरोध में देवबंद के मौलवियों की बैठक, कहा – ‘सब सह कर हम 10 साल से...

देवबंद में आयोजित 'जमीयत उलेमा ए हिन्द' की बैठक में UCC का विरोध किया गया। मौलवियों ने सरकार पर डराने का आरोप लगाया। कहा - ये देश हमारा है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
189,861FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe