Friday, August 19, 2022
Homeविविध विषयमनोरंजन₹30000 का टेबल क्लॉथ: प्रियंका चोपड़ा का नया ब्रांड, लोग बोले - ₹13000 की...

₹30000 का टेबल क्लॉथ: प्रियंका चोपड़ा का नया ब्रांड, लोग बोले – ₹13000 की एक कप-प्लेट खरीदेंगे तो दूध-चायपत्ती के लिए पैसा ही नहीं बचेगा

इसे लॉन्च करते हुए प्रियंका ने बताया था कि इस साइट पर सभी घरेलू साज-सज्जा के सामानों के साथ ही किचन के सभी प्रोडक्ट्स से लेकर होम डेकॉर तक मौजूद होगा।

अभिनेत्री प्रियंका ने हाल ही में एक नया बिजनेस शुरू किया है। इसके बारे में उन्होंने सोशल मीडिया पर भी बताया था। उनकी कंपनी का नाम ‘सोना होम’ (Sona Home) है। प्रियंका अपनी इस कंपनी में होमवेयर ब्रांड सेल करती हैं, जो कि घर के तमाम कामों में इस्तेमाल की जाती है। इसके अलावा वह ‘सोना रेस्टोरेंट’ के नाम से न्यूयॉर्क में अपना रेस्टोरेंट भी चला रही हैं। वो अपने रेस्टोरेंट से जुड़ी कई सारी चीजें सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट करती रहती हैं, लेकिन अब प्रियंका के ‘सोना होम’ प्रोडक्ट को लेकर उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। 

प्रियंका के ‘सोना होम’ प्रोडक्ट को लेकर लोक उनका मजाक उड़ा रहे हैं। इसकी वजह है- जरूरत से ज्यादा कीमत। सोशल मीडिया पर कई सारे यूजर्स दावा कर रहे हैं कि प्रियंका इन सामानों को बहुत ही ज्यादा कीमत पर बेच रही हैं। इन प्रोडक्ट्स की सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा भी हो रही हैं, क्योंकि ये ऐसी नॉर्मल चीजें हैं, जिन्हें तकरीबन हर इंसान अपने घर में इस्तेमाल करता है। इसकी कीमत बहुत ही बाजिब होती है, लेकिन यहाँ की कीमत सुनकर आपका सिर चकरा जाएगा। यहाँ एक टेबल क्लॉथ की कीमत लगभग 30 हजार रुपए में मिल रहा है।

एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा, “बस इतना अमीर होना है कि सोना होम का 30 हजार वाला टेबल क्लॉथ खरीद सकूँ।”

एक अन्य यूजर ने डिनर वियर को लेकर प्रियंका चोपड़ा की आलोचना की। उन्होंने कहा कि उन्हें नया डिनर वियर चाहिए था, लेकिन $60 प्रति प्लेट देखकर उन्होंने कहा, “मिस चोपड़ा, तुम पागल हो।”

वहीं एक यूजर ने कप प्लेट की दाम को लेकर फटकार लगाई। यूजर ने लिखा, “इतना महँगा कप प्लेट खरीदेगा तो चाय पत्ती, दूध वगैरह के लिए पैसा नहीं बचेगा।”

एक यूजर ने इसे पैसे की डिंग मारने का जरिया बताया तो वहीं एक यूजर ने कहा कि मैडम इतना महँगा भी मत बेचिए।

रुपेश नाम के यूजर ने लिखा, “सफल हॉलीवुड स्टार बनने निकले, अब कप-प्लेट बेच रही है।” 

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा का ‘सोना होम’ 22 जून 2022 को लॉन्च किया गया था। प्रियंका के इस बिजनेस में उनके पार्टनर के रूप में मनीष गोयल भी हैं। कंपनी का मानना है कि ये ब्रांड भारत के तमाम सभ्यता और संस्कृति को पूरी दुनिया में बढ़ावा देंगे। हालाँकि, इनकी कीमत इतनी अधिक है कि उन पर लगातार सवाल उठ रहे हैं। इसे लॉन्च करते हुए प्रियंका ने बताया था कि इस साइट पर सभी घरेलू साज-सज्जा के सामानों के साथ ही किचन के सभी प्रोडक्ट्स से लेकर होम डेकॉर तक मौजूद होगा।

इसकी बेवसाइट पर आप जाएँगे तो पाएँगे कि एक टेबल क्लॉथ की कीमत 30,612 रुपए है। एक छोटे से मोमबत्ती स्टैंड की कीमत 4, 576 रुपए है। चार डिनर सेट नैपकिन के एक सेट की कीमत 13, 284 रुपए है। एक डिनर प्लेट की कीमत 4,733 रुपए है। वहीं एक सर्विंग बाउल की कीमत 7732 रुपए और एक चाय के कप और प्लेट की कीमत 5365 रुपए है। इसके अलावा एक कॉफी मग की कीमत 4,471 रुपए है। ये सभी कीमत अनुमानित है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘10000 महिलाओं के साथ सोया हूँ’: विरोध करने पर रेप पीड़िता से पूर्व फुटबॉलर ने कहा था, आरोप – नंगा कर के 20 मिनट...

बेंजामिन मेंडी पर रेप का आरोप लगाने वाली एक पीड़िता ने बताया कि पूर्व फुटबॉलर ने उससे कहा था कि वह 10,000 महिलाओं के साथ सो चुका है।

‘कार खरीदी, गर्लफ्रेंड्स व सब्जी वालों का धन्यवाद’: व्यंग्य को सच समझ रवीश कुमार ने दी बधाई, जवाब मिला – मजाक है, वामपंथ की...

मधुर सिंह ने कार खरीदने वाली अपनी पोस्ट में अपनी एक्स व वर्तमान गर्लफ्रेंड्स एवं सब्जी वालों को धन्यवाद दिया। रवीश कुमार व्यंग्य को समझ नहीं पाए।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
215,277FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe