Thursday, May 23, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनअल्लू अर्जुन ने तंबाकू का विज्ञापन ठुकराया, कंपनी दे रही थी भारी-भरकम रकम: खुद...

अल्लू अर्जुन ने तंबाकू का विज्ञापन ठुकराया, कंपनी दे रही थी भारी-भरकम रकम: खुद भी नहीं करते हैं सेवन

सर्बिया से हाल ही में अपना 40वाँ जन्मदिन मना के लौटे अल्लू अर्जुन के करीबी सूत्रों ने इसका खुलासा किया है। उनके करीबियों का कहना है कि अल्लू अर्जुन फिटनेस के प्रति काफी सचेत रहते हैं।

अपनी फिल्म ‘पुष्पा द राइज’ को लेकर चर्चा बटोर रहे दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) एक बार फिर से चर्चा में हैं। इस बार वो एक तंबाकू ब्रांड का टीवी प्रचार करने से इनकार करने को लेकर चर्चा में हैं। इसके लिए उन्होंने तंबाकू कंपनी ने भारी-भरकम फीस ऑफर की थी, लेकिन एक्टर ने कहा कि इससे गलत संदेश लोगों में जाएगा।

रिपोर्ट के मुताबिक, सर्बिया से हाल ही में अपना 40वाँ जन्मदिन मना के लौटे अल्लू अर्जुन के करीबी सूत्रों ने इसका खुलासा किया है। उनके करीबियों का कहना है कि अल्लू अर्जुन फिटनेस के प्रति काफी सचेत रहते हैं। ऐसे में जब एक लोकप्रिय तंबाकू कंपनी ने उनसे अपने प्रोडक्ट के प्रचार की पेशकश की तो उन्होंने बिना कुछ सोचे-समझे इस प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया। वो नहीं चाहते हैं कि उनके फैन उनसे प्रेरित होकर इस तरह के प्रोडक्ट का सेवन करें। अभिनेता व्यक्तिगत रूप से तंबाकू का सेवन नहीं करते हैं। इसलिए, वह नहीं चाहते कि उनके प्रशंसक प्रेरित हों और उत्पाद का सेवन शुरू करें।

अल्लू अर्जुन पर्यावरण के प्रति सतर्कता और अच्छी आदतों का समर्थन करते रहे हैं। वो तंबाकू के खिलाफ मुखर रहे हैं औऱ समय-समय पर अपने लोगों से इस नशे की लत को छोड़ने की अपील करते रहे हैं। उनका मानना है कि तंबाकू लत का कारण बन सकता है। बहरहाल अगर उनकी आगामी फिल्मों को लेकर बात की जाय तो अल्लू अर्जुन की अगली फिल्म निर्देशक सुकुमार की ‘पुष्पा द रूल’ है, जिसकी शूटिंग इसी जून से शुरू हो सकती है।

पहले भी साउथ के एक्टर कर चुके हैं ऐसा

गौरतलब है कि ये कोई पहली बार नहीं है जब साउथ फिल्मों के एक्टर ने ऐसा काम किया हो। इससे पहले अभिनेत्री साई पल्लवी ने साल 2019 में एक फेयरनेस कंपनी के विज्ञापन को यह कहकर ठुकरा दिया था कि वो भारतीय हैं और उनका रंग सही है। उस विज्ञापन के लिए साई पल्लवी को 2 करोड़ रुपए का ऑफर दिया गया था।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘प्यार से माँगते तो जान दे देती, अब किसी कीमत पर नहीं दूँगी इस्तीफा’: स्वाति मालीवाल ने राज्यसभा सीट छोड़ने से किया इनकार

आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने अब किसी भी हाल में राज्यसभा से इस्तीफा देने से इनकार कर दिया है।

‘टेबल पर लगा सिर, पैर पकड़कर नीचे घसीटा’: विभव कुमार ने CM केजरीवाल के घर में कैसे पीटा, स्वाति मालीवाल ने अब कैमरे पर...

स्वाति मालीवाल ने बताया कि जब उन्होंने विभव कुमार को धक्का देने की कोशिश की तो उन्होंने उनका पैर पकड़ लिया और नीचे घसीट दिया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -