Saturday, July 20, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजन'मेरी पत्नी रूसी हैं लेकिन उन्होंने हिंदू धर्म अपना लिया है, भगवान शिव-पार्वती के...

‘मेरी पत्नी रूसी हैं लेकिन उन्होंने हिंदू धर्म अपना लिया है, भगवान शिव-पार्वती के बारे में बताता रहता हूँ’

"मैं उन्हें भगवत गीता सिखाता हूँ और हम एक साथ कई पौराणिक चीजें पढ़ते हैं। मैं हमेशा उनसे कहता हूँ कि पति और पत्नी का रिश्ता शिव और पार्वती जैसा होना चाहिए। मुझे लगता है कि..."

देश में चल रहे धर्मपरिवर्तन के मामले के बीच भाजपा के नेता रहे प्रमोद महाजन (दिवंगत) के बेटे राहुल महाजन ने अपनी तीसरी पत्नी के धर्मपरिवर्तन को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने बताया कि उनकी रूसी पत्नी हिंदू धर्म में परिवर्तित हो गई हैं। बता दें कि 45 साल के राहुल महाजन ने खुद से 18 साल छोटी कजाकिस्तानी मॉडल नताल्या इलीना से शादी की थी।

एक इंटरव्यू में राहुल ने कहा, “हम रेलवे के दो ट्रैक की तरह हैं। हम एक-दूसरे के मामलों में बहुत अधिक हस्तक्षेप नहीं करते हैं और एक-दूसरे को जगह देते हैं। हम एक-दूसरे से अलग भी नहीं हैं। लेकिन हम संतुलन बनाए रखते हैं ताकि हमारी शादी सही ट्रैक पर रहे।”

राहुल महाजन ने आगे कहा, “वह रूसी हैं और हिंदू धर्म में परिवर्तित हो गई हैं और मैं हमेशा उन्हें भगवान शिव और पार्वती के बारे में बताता रहता हूँ। मैं हमेशा उनसे कहता हूँ कि पति और पत्नी का रिश्ता शिव और पार्वती जैसा होना चाहिए। मैं उन्हें भगवत गीता सिखाता हूँ और हम एक साथ कई पौराणिक चीजें पढ़ते हैं। मुझे लगता है कि आपको एक सही साथी और परिवार खोजने के लिए अच्छे भाग्य की आवश्यकता है।”

बता दें कि राहुल महाजन बिगबॉस शो में काम कर चुके हैं। सीजन 2 में आए कॉन्टेस्ट के रूप में भी लोग उन्हें जानते हैं। वर्तमान में चल रहे बिगबॉस-14 के 5 दिसंबर वाले एपिसोड में भी उन्हें देखा गया है।

राहुल महाजन ने 2018 में नतालिया इलीना से शादी की थी। यह उनकी तीसरी शादी है। उन्होंने पहले श्वेता सिंह (2006-2008) और डिंपी गांगुली (2010-2015) से शादी की थी। राहुल महाजन पर श्वेता और डिंपी दोनों ने घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

फैक्ट चेक’ की आड़ लेकर भारत में ‘प्रोपेगेंडा’ फैलाने की तैयारी कर रहा अमेरिका, 1.67 करोड़ रुपए ‘फूँक’ तैयार कर रहा ‘सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर्स’...

अमेरिका कथित 'फैक्ट चेकर्स' की फौज को तैयार करने की योजना को चतुराई से 'डिजिटल लिटरेसी' का नाम दे रहा है, लेकिन इनका काम होगा भारत में अमेरिकी नरेटिव को बढ़ावा देना।

मुस्लिम फल विक्रेताओं एवं काँवड़ियों वाले विवाद में ‘थूक’ व ‘हलाल’ के अलावा एक और पहलू: समझिए सच्चर कमिटी की रिपोर्ट और असंगठित क्षेत्र...

काँवड़ियों के पास ये विकल्प क्यों नहीं होना चाहिए, अगर वो सिर्फ हिन्दू विक्रेताओं से ही सामान खरीदना चाहते हैं तो? मुस्लिम भी तो लेते हैं हलाल?

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -