Wednesday, September 29, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजनअपनी साली शमिता शेट्टी को लेकर फिल्म बनाने वाले थे राज कुंद्रा, नए App...

अपनी साली शमिता शेट्टी को लेकर फिल्म बनाने वाले थे राज कुंद्रा, नए App से करते लॉन्च: महिला ‘डायरेक्टर’ का खुलासा

"वो ‘बॉलीफेम’ नाम से एक ऐप लॉन्च करने जा रहे थे। मैं इनकी फिल्मों को डायरेक्ट करने वाली थी... फिल्म के लिए शमिता शेट्टी की फीस या शर्तों के बारे में कोई जानकारी नहीं थी।”

अश्लील फिल्मों के मामले में गिरफ्तार राज कुंद्रा के बारे में एक बाद एक कई खुलासे हो रहे हैं। एक तरफ जहाँ राज कुंद्रा पुलिस जाँच में सहयोग नहीं दे रहें हैं, वहीं बाहर राज कुंद्रा को लेकर कई लोग बयान दे चुके हैं। ऐसे में एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ ने राज कुंद्रा को लेकर कई अहम खुलासे किए हैं। बता दें कि गहना खुद ऐसे ही मामले में जेल से जमानत पर छूटकर बाहर आई हैं। 

नवभारत टाइम्स से खास बात करते हुए गहना वशिष्ठ ने बताया कि राज एक नया ऐप लाने जा रहे थे, जिसमें वो अपनी साली और शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी को लेकर फिल्म बनाने वाले थे। इस फिल्म को गहना डायरेक्ट करने वाली थी।

गहना ने अपने इंटरव्यू में बताया कि जेल जाने से पहले वो राज कुंद्रा से मिली थीं। जहाँ उन्होंने बताया था कि वो ‘बॉलीफेम’ नाम से एक ऐप लॉन्च करने जा रहे हैं। इस ऐप पर वो रियलिटी शो, चैट शो, म्यूजिक वीडियो, कॉमेडी शो और फिल्में लाने की प्लानिंग कर रहे थे। इन फिल्मों में कोई बोल्ड सीन्स नहीं होने वाले थे।

गहना ने कहा, “इस दौरान हम लोगों ने स्क्रिप्ट पर चर्चा की और एक स्क्रिप्ट शमिता शेट्टी तो दूसरी स्क्रिप्ट पर सई ताम्हनकर को कास्ट करने के बारे में सोच रहे थे। मैं गिरफ्तार होने से पहले 3-4 दिन पहले इनके शूट के बारे में सोच रही थी। मैं इनकी फिल्मों को डायरेक्ट करने वाली थी।”

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि वह शमिता शेट्टी से कभी नहीं मिलीं। उन्होंने कहा कि वह जानती थीं कि उनका काम केवल फिल्म का निर्देशन करना था और उन्हें फिल्म के लिए ‘शमिता शेट्टी की फीस या शर्तों’ के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

इसके साथ ही अपने इस इंटरव्यू में गहना ने कंगना रनौत पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कंगना जिस थाली में खाती हैं, उसी में छेद करती हैं। कंगना रनौत को महेश भट्ट ने ब्रेक दिया और वह आज उन्हीं पर ऊँगली उठा रही हैं। वहीं गहना वशिष्ठ ने पूनम पांडे और शर्लिन चोपड़ा पर भी निशाना साधा। उन्‍होंने कहा कि पॉर्नोग्राफी का केस तो इन्‍हीं दोनों पर सबसे पहले होना चाहिए।

बता दें कि अभिनेत्री-मॉडल पूनम पांडे ने दावा किया कि बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के पति राज कुंद्रा ने 2019 में एक अनुबंध पर असहमति के कारण उनका नंबर लीक कर दिया था। पूनम ने यह भी बयान दिया कि असहमति के बाद उनका नंबर और कुछ तस्वीरें लीक हुई थीं। 

गहना ने इससे पहले राज कुंद्रा का समर्थन करते हुए कहा था कि जिन वीडियोज पर विवाद हो रहा है, वो नॉर्मल वीडियोज थीं, जैसे एकता कपूर बनाती हैं। उन्होंने कहा था, “मुझे राज के अरेस्ट के बारे में पता चला, मैं सिर्फ यह कहना चाहूँगी कि कोई भी पॉर्न नहीं बना रहा है, कोई गंदे वीडियो नहीं बना रहा। नार्मल वीडियो थे जैसे एकता कपूर ‘गंदी बात’ बनाती हैं और ‘पार्च्ड’ न जाने कितनी फिल्में हैं। इन सारी सीरीज़ में उनसे कम बोल्डनेस है।”

गौरतलब है कि अश्लील कंटेंट शूट करने और प्रकाशित करने के आरोप में मुंबई पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद कुंद्रा को 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। राज कुंद्रा के खिलाफ IPC और IT एक्ट के अलावा ‘स्त्री अशिष्ट रूपण प्रतिषेध अधिनियम (Indecent Representation of Women (Prohibition) Act)’ के तहत भी मामला दर्ज किया गया है।

मुंबई पुलिस ने कहा है कि राज कुंद्रा इस मामले के मुख्य साजिशकर्ता हैं, इसीलिए उन्हें गिरफ्तार किया गया है। जाँच अभी जारी है, लेकिन पुलिस ने स्पष्ट किया है कि उसके पास राज कुंद्रा के खिलाफ पर्याप्त सबूत हैं। क्राइम ब्रांच ने पोर्न फ़िल्में बनाने वाले एक ऐसे गिरोह का खुलासा किया है, जो लड़कियों को फिल्मों में लॉन्च करने का लालच देकर उनसे अश्लील कंटेंट्स बनवाता है। इसके बाद इन वीडियोज को पोर्न साइट्स और कुछ मोबाइल एप्स पर रिलीज किया जाता है।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘उमर खालिद को मिली मुस्लिम होने की सजा’: कन्हैया के कॉन्ग्रेस ज्वाइन करने पर छलका जेल में बंद ‘दंगाई’ के लिए कट्टरपंथियों का दर्द

उमर खालिद को पिछले साल 14 सितंबर को गिरफ्तार किया गया था, वो भी उत्तर पूर्वी दिल्ली में भड़की हिंसा के मामले में। उसपे ट्रंप दौरे के दौरान साजिश रचने का आरोप है

कॉन्ग्रेस आलाकमान ने नहीं स्वीकारा सिद्धू का इस्तीफा- सुल्ताना, परगट और ढींगरा के मंत्री पदों से दिए इस्तीफे से बैकफुट पर पार्टी: रिपोर्ट्स

सुल्ताना ने कहा, ''सिद्धू साहब सिद्धांतों के आदमी हैं। वह पंजाब और पंजाबियत के लिए लड़ रहे हैं। नवजोत सिंह सिद्धू के साथ एकजुटता दिखाते हुए’ इस्तीफा दे रही हूँ।"

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
125,039FollowersFollow
410,000SubscribersSubscribe